DA Image
13 दिसंबर, 2020|1:12|IST

अगली स्टोरी

बॉलीवुड राउंड अप: पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

1. सीरीज टाइटल विवाद: करण जौहर ने मधुर भंडारकर से मांगी माफी, कहा- टाइटल से लेकर ऑडियंस तक सबकुछ है अलग

करण जौहर ने सीरीज टाइटल विवाद को लेकर मधुर भंडारकर से माफी मांगी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर बताया है कि सीरीज का नाम बदला हुआ है। दरअसल, मधुर भंडारकर ने करण पर उनके शो के नाम का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया था। इस मामले को लेकर मधुर ने करण जौहर को नोटिस भी भेजे थे।

2. सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का गाना 'सोना सोना' हिट, एक्टर ने फैन्स को दिया ये स्पेशल रिटर्न गिफ्ट

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के नए गाने 'सोना-सोना' को फैन्स का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। यही कारण है कि दोनों का यह गाना वर्ल्डवाइड नंबर 1 ट्रेंड कर रहा है। फैन्स के जबरदस्त रिस्पॉन्स और प्यार को देखते हुए सिद्धार्थ शुक्ला ने उन्हें एक स्पेशल रिटर्न गिफ्ट दिया है। सिद्धार्थ ने शहनाज संग गाने 'सोना-सोना' एक बीहाइंड द सीन वीडियो शेयर किया है। वीडियो में शहनाज और सिद्धार्थ की केमेस्ट्री देखने लायक है।

3. राजकुमार राव ने गर्लफ्रेंड पत्रलेखा संग शेयर की ये रोमांटिक फोटो, फैन्स बोले- OMG! ट्रू लव

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव ने गर्लफ्रेंड पत्रलेखा संग एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है। इस तस्वीर को देखने के बाद फैन्स अपना रिएक्शन दिए बिना नहीं रह पा रहे हैं। कपल के फैन्स ने कमेंट बॉक्स में उनकी तारीफ करते हुए उन्हें सच्चा प्यार बताया है। फोटो में राजकुमार और पत्रलेखा एक-दूसरे की आंखों में देखते हुए मुस्कुरा रहे हैं।

4. Bigg Boss 14: अली गोनी को कविता कौशिक संग झगड़ता देखकर रोए एक्ट्रेस के पति, बोले- उसके दिमाग में दिक्कत है

 

बिग बॉस-14 में कविता कौशिक और अली गोनी के बीच लगातार तनातनी देखने को मिल रही है। दोनों अक्सर एक-दूसरे के साथ झगड़ते नजर आते हैं। हाल ही में दोनों के बीच जमकर लड़ाई हुई थी, इस दौरान अली अपना आपा खोते नजर आए थे। अब कविता कौशिक के पति रोनित विश्वास ने एक्ट्रेस के साथ अली गोनी की लड़ाई पर अपना रिएक्शन दिया है। रोनित ने कहा कि अली और कविता की लड़ाई के दौरान वह फिजिकल वॉयलेंस को देखकर रो पड़े।

5. VIDEO: रोहनप्रीत सिंह को यूजर्स ने किया ट्रोल, कहा- तुम हमेशा नेहा के पति के रूप में ही जाने जाओगे

सिंगर नेहा कक्कड़ ने ‘राजिंग स्टार’ कंटेस्टेंट रोहनप्रीत सिंह संग शादी कर फैन्स को सरप्राइज दिया है। एक महीने की जान-पहचान के बाद दोनों शादी के बंधन में बंध गए। हाल ही में दोनों दुबई से हनीमून के बाद मुंबई वापस आए हैं। रोहनप्रीत सिंह भी मुंबई में एक सलून के बाहर स्पॉट किए गए। सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। 

6. ड्रग्स केस में भारती सिंह का नाम आने पर यूजर ने किया कपिल शर्मा को ट्रोल, कॉमेडियन ने दिया मुंहतोड़ जवाब

ड्रग्स केस में कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया का नाम सामने आने पर राखी सावंत ने अपना रिएक्शन दिया है।। राखी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। राखी के वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि वह कभी -कभी अच्छी बातें करती हैं।

7. VIDEO: भारती सिंह का ड्रग्स केस में नाम आने पर राखी सावंत ने कहा कुछ ऐसा, यूजर्स बोले- अच्छी बातें करती हो कभी-कभी

कई सेलिब्रिटीज हॉलिडे के लिए बीच आइलैंड पर गए हैं। सोशल मीडिया पर ये सभी लगातार फोटोज और वीडियोज अपलोड कर रहे हैं। हाल ही में दिशा पाटनी ने मालदीव से फोटो शे

यर की। उन्होंने व्हाइट कलर की ड्रेस पहनी हुई है।

8. लगातार शूट कर रही हैं प्रेग्नेंट अनुष्का शर्मा, नई फोटोज देख फैन्स बोले- लगता है आपने एक इंच भी वजन नहीं बढ़ाया 

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा दुबई से वापस आने के बाद लगातार शूटिंग कर रही हैं। सोशल मीडिया पर उनके प्रेग्नेंसी लुक की फोटोज वायरल हो रही हैं। हाल ही में अनुष्का शर्मा को शूटिंग के दौरान येलो ड्रेस में स्पॉट किया गया। फैन्स का कहना है कि अनुष्का शर्मा ने प्रेग्नेंसी के दौरान वजन नहीं बढ़ाया है।

9. Indian Idol 2020: बैंक से पांच हजार का लोन लेकर 'इंडियन आइडल' के मंच पहुंचा ये कंटेस्टेंट, नेहा कक्कड़ ने दिया इतने लाख का चेक

टीवी पर सिंगिंग रिएलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ शुरू होने जा रहा है। इस बार भी नेहा कक्कड़ जज की भूमिका निभाती नजर आने वाली हैं। ऑडिशन्स राउंड में जयपुर से कंटेस्टेंट शहजाद अली पहुंचे, जिनकी कहानी सुनकर नेहा कक्कड़ थोड़ी इमोशनल हो गईं। 

10. दिवंगत मां को याद कर इमोशनल हुए अर्जुन कपूर, सोशल मीडिया पर लिखी पोस्ट

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर दिवंगत मां मोना कपूर को याद कर इमोशनल हो गए। उन्होंने मां के प्यार, दुलार, करुणा और शांति से जुड़ी एक पोस्ट शेयर की। दरअसल, अर्जुन कपूर अपनी दिवंगत मां के बेहद करीब थे। मां के संघर्ष को याद करते हुए अर्जुन कपूर ने जापानी फिलॉस्फर ‘डेसाकू इकेदा’ की एक पोस्ट शेयर की। इसमें उन्होंने मां के प्यार की पवित्रता और मूल्य के बारे में बताया। 

 

 

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bollywood Roundup Today Top 10 Entertainment Bollywood News and Gossip 26 November 2020