Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Bollywood Roundup Today Entertainment news and Gossips latest Update

बॉलीवुड राउंड अप: पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

1. सना खान ने फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने के बाद मौलाना मुफ्ती अनस के साथ किया निकाह, देखें वीडियो बॉलीवुड एक्ट्रेस सना खान फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कहने के बाद शादी के बंधन में बंध गई हैं। 'जय...

Saumya Tiwari लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSat, 21 Nov 2020 08:04 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्ट्रेस सना खान फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कहने के बाद शादी के बंधन में बंध गई हैं। 'जय हो' एक्ट्रेस ने शुक्रवार को परिवारवालों की मौजूदगी में मौलाना मुफ्ती अनस के साथ सूरत में निकाह किया। सना और उनके पति का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

प्रभुदेवा की शादी को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। उनकी शादी से जुड़ी कई तरह की खबरें आ चुकी हैं, जिनमें सच्चाई नहीं है। ऐसी खबरें थीं कि प्रभुदेवा अपनी भांजी संग सात फेरे लेने जा रहे हैं। अब प्रभुदेवा के भाई ने फिजियोथेरपिस्ट संग उनकी शादी का सच बताया है।

बिग बॉस-14 का नया प्रोमो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सलमान खान कैप्टेंसी टास्क को लेकर अभिनव शुक्ला को फटकार लगा रहे हैं। दबंग खान अभिनव पर इस तरह से बर्ताव करने का आरोप लगाया है, जिससे रुबीना दिलैक सभी के सामने बुरी दिखीं।

एक्ट्रेस रश्मि देसाई भले ही 'बिग बॉस-13' का टाइटल अपने नाम न कर सकी हों, लेकिन उन्होंने दर्शकों के दिलों में अलग जगह बना ली है। रश्मि ने एक ताजा इंटरव्यू में बताया है कि उन्हें बिग बॉस-14 में एंट्री के लिए अप्रोच किया गया है। हालांकि उन्होंने अभी तक एंट्री को लेकर फैसला नहीं लिया है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान इन दिनों जैद दरबार के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं। कुछ समय पहले ही दोनों ने सगाई की थी। अब गौहर और जैद दरबार की निकाह की डेट सामने आ गई है। खबर है कि दोनों अगले महीने 25 दिसंबर को शादी करने जा रहे हैं। 

अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत कई सालों तक रिलेशनशिप में रह चुके हैं। हालांकि, फिर दोनों का ब्रेकअप हो गया था। सुशांत के निधन से अंकिता को भी काफी झटका लगा था। अब खबर आ रही है कि अंकिता जल्द ही एक अवॉर्ड शो में सुशांत को ट्रिब्यूट देंगी। हालांकि इसे लेकर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। 

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने शनिवार को कॉमेडियन भारती सिंह को लंबी पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया। जांच एजेंसी ने शनिवार सुबह भारती और उनके पति हर्ष के घर और दफ्तर पर ड्रग्स मामले में छापेमारी की थी, जिसके बाद दोनों को एनसीबी दफ्तर पूछताछ के लिए बुलाया था। एनसीबी ने भारती सिंह के घर से गांजा भी बरामद किया था। जांच एजेंसी के एक अधिकारी ने छापेमारी के बाद बताया कि यह तलाशी बॉलीवुड जगत में ड्रग्स के कथित उपयोग की एनसीबी द्वारा की जा रही जांच के तहत ली गई है। 

सैफ अली खान अपने बेटों इब्राहिम अली और तैमूर अली के करियर च्वॉइस को लेकर खुलकर बात करते हैं। एक ताजा इंटरव्यू में बेटों के फिल्म इंडस्ट्री ज्वॉइन करने के सवाल पर सैफ अली खान ने कहा कि उनके बच्चे उनके नक्शेकदम पर चल सकते हैं। सैफ ने कहा कि तैमूर भी एक्टर बन सकते हैं क्योंकि वह पहले से लोगों को एंटरटेन कर रहे हैं।

बिग बॉस-14 में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आ चुकीं एक्ट्रेस नैना सिंह ने शो के मेकर्स के खिलाफ नाराजगी जाहिर की है। नैना का कहना है कि शो में मेकर्स ने उन्हें एक 'बिम्बो' की तरह दिखाया, जो बिग बॉस हाउस में कुछ भी नहीं करती थी। नैना बिग बॉस-14 में एंट्री करने के दो वीक के बाद ही एलिमिनेट हो गई थीं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें