DA Image
7 मई, 2021|4:23|IST

अगली स्टोरी

बॉलीवुड राउंड अप: पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

1. सुरजीत सिंह का सनसनीखेज दावा- सुशांत की मौत में संदीप सिंह का हाथ, दुबई कनेक्शन का भी लगाया आरोप

सुशांत सिंह राजपूत मामले की सीबीआई जांच चल रही है। इस बीच रिया चक्रवर्ती को मोर्चरी ले जाने वाले करणी सेना के सदस्य सुरजीत सिंह राठौड़ ने संदीप सिंह के खिलाफ कुछ चौंकाने वाले आरोप लगाए हैं। सुशांत की मौत को हत्या करार देते हुए सुरजीत ने कहा कि उन्होंने कूपर अस्पताल के मोर्चरी में जब सुशांत के शव को देखा तो उन्हें फाउल प्ले होने का अंदेशा हुआ।

2. 'वह अपनी लाइफ के साथ ऐसा कैसे कर सकता है?', सुशांत सिंह राजपूत को लेकर बोले नवाजुद्दीन सिद्दीकी

सुशांत सिंह राजपूत और नवाजुद्दीन सिद्दीकी के बीच अच्छी दोस्ती थी। दोनों एक-दूसरे के काम और एक्टिंग से काफी प्रभावित भी थे। नवाजुद्दीन सिद्दीकी 'सोनचिड़िया' और 'डिटेक्टिव ब्योमकेश बक्शी' जैसी फिल्मों के लिए सुशांत सिंह राजपूत की तारीफ भी कर चुके हैं। नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में सुशांत के निधन की खबर पर हैरानी जताते हुए कहा कि वह विचारों से भरे हुए थे। वह अपनी जिंदगी के साथ ऐसा कैसे कर सकते हैं?

3. सुशांत केस: महाराष्ट्र मानवाधिकार आयोग ने कपूर हॉस्पिटल और मुंबई पुलिस को भेजा नोटिस, पूछा- रिया को कैसे मिली इजाजत?

सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई जांच चल रही है। इस बीच महाराष्ट्र मानव अधिकार आयोग ने कपूर हॉस्पिटल ( जहां सुशांत का पोस्टमॉर्टम हुआ था) और पुलिस को नोटिस जारी किया है। आयोग का कहना है कि आखिर रिया चक्रवर्ती को मोर्चरी में जाने की इजाजत कैसे दी गई और क्या नियम थे। जो वह सुशांत सिंह राजपूत की बॉडी को देखने के लिए मोर्चरी गईं।

4. संजय दत्त हेल्थ अपडेट: करीबी दोस्त राहुल मित्रा ने संजू बाबा के ट्रीटमेंट से जुड़ी दी ये अहम जानकारी

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त बीते कुछ समय से उनके सेहत को लेकर सुर्खियों में हैं। अब उनके करीबी दोस्त और निर्माता राहुल मित्रा ने संजय दत्त की सेहत से जुड़ी अहम जानकारी दी है। राहुल ने कहा कि संजय की उतनी भी तबीयत खराब नहीं, जितनी अफवाहें चल रही हैं।

5. रिया चक्रवर्ती पर ट्विटर यूजर ने की अभद्र टिप्पणी, 'सेक्रेड गेम्स' एक्ट्रेस कुब्रा सैत ने दिया करारा जवाब

सुशांत सिंह राजपूत केस में जहां हर दिन चौंकाने वाली जानकारी सामने आ रही है, वहीं अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती भी सवालों के घेरे में हैं। रिया चक्रवर्ती सुशांत की गर्लफ्रेंड थीं। रिया चक्रवर्ती को सोशल मीडिया पर आलोचना और भद्दी टिप्पणी का सामना करना पड़ रहा है। हाल ही में समाज-सुधारक मधु किश्वर ने सोशल मीडिया पर रिया के लिए अभद्र टिप्पणी की, जिसका 'सेक्रेड गेम्स' एक्ट्रेस कुब्रा सैत ने बेबाकी से जवाब दिया।

6. नीना गुप्ता ने कहा- 'अगर मेरे पति बेटी को पसंद नहीं करते, तो मैं उनसे कभी शादी नहीं करती'

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी चर्चा में रही हैं। वेस्ट इंडीज क्रिकेटर विवियन रिचर्ड से अलग होने के बाद नीना ने अकेले बेटी मसाबा का पालन-पोषण किया है। काफी समय बाद नीना ने साल 2008 में विवेक मेहरा से शादी की। नीना गुप्ता का कहना है कि बेटी मसाबा की खुशियां उनके लिए सबसे ज्यादा मायने रखती हैं। 

7. सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता ने रिया चक्रवर्ती के 'ड्रग चैट' पर कहा- सीबीआई को तुरंत एक्शन लेना चाहिए

रिया चक्रवर्ती के व्हाट्सऐप चैट्स सामने आने के बाद सुशांत सिंह राजपूत केस में नया मोड़ आया है। इन चैट्स में वह कथित तौर पर MDMA जैसे ड्रग्स को लेकर बात कर रही हैं। उन्होंने कई लोगों से बात की है, जिसमें गौरव आर्या भी शामिल है, जिसे कथित तौर पर ड्रग डीलर बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि ये रीट्रीव चैट्स हैं, जिन्‍हें रिया ने पहले डिलीट कर दिया था।

8. सिद्धार्थ पिठानी ने कहा था- सुशांत का शव उतारने से पहले पूछा था, एक्टर के परिवार ने खारिज किया बयान

सुशांत सिंह राजपूत केस में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं। सीबीआई ने इस मामले में संदेह के घेरे में चल रहे कई लोगों से पूछताछ की है जिसमें सुशांत के करीबी दोस्त सिद्धार्थ पिठानी भी शामिल हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो सीबीआई से पूछताछ में सिद्धार्थ पिठानी ने बताया कि सुशांत के शव को उन्होंने ही पंखे से उतारकर बिस्तर पर रखा था। यह भी बताया कि उन्होंने सुशांत के परिवार के कहने पर ही उनका शव उतारा था, लेकिन सुशांत के परिवार ने सिद्धार्थ पिठानी की इस बात से इंकार कर दिया है और उन पर झूठ बोलने का आरोप लगाया है। 

9. 'कोविड से ज्यादा इस खबर का मुझ पर असर पड़ा', सुशांत सिंह राजपूत मामले पर बोले 'बेहद-2' एक्टर शिविन नारंग

सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून 2020 को दुनिया को अलविदा कह दिया था। सुशांत की मौत से बॉलीवुड, टीवी स्टार्स से लेकर आम जनता को भी बड़ा झटका लगा है। इस बीच सुशांत सिंह राजपूत मामले पर 'बेहद-2' फेम टीवी एक्टर शिविन नारंग ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। शिविन नारंग ने कह कि उन्हें अभी भी विश्वास नहीं होता कि सुशांत अब नहीं रहे। 

10. क्या सुशांत केस में सिद्धार्थ पिठानी छुपा रहे हैं कोई राज? जांच के 6 दिन में से 5 दिन लगातार एक्टर के दोस्त से CBI ने की पूछताछ

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में सीबीआई की जांच का आज छठा दिन है और अब तक सीबीआई की जांच तीन लोगों, सिद्धार्थ पिठानी, कुक नीरज सिंह और घरेलू सहायक दीपक सावंत के ईर्द-गिर्द ही रही है। सीबीआई लगातार सिद्धार्थ पिठानी से पूछताछ कर रही है और सच सामने लाने की कोशिशों में जुटी हुई है। बुधवार को भी सीबीआई सुशांत सिंह के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी को डीआरडीओ गेस्ट हाउस लेकर आई और पूछताछ की। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bollywood Round Up Top 10 Latest Entertainment News and Gossip in Hindi 26 August 2020