Hindi NewsEntertainmentBollywood Round up Top 10 Latest Entertainment and Gossips 28 August 2020

बॉलीवुड राउंड अप: पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

1. CBI पूछताछ से डरीं रिया चक्रवर्ती? कार के अंदर से कैमरे पर निकाला गुस्सा, देखें वायरल VIDEO सुशांत सिंह राजपूत मामले में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है। सुशांत...

बॉलीवुड राउंड अप: पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप
Saumya Tiwari लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीFri, 28 Aug 2020 07:35 PM
हमें फॉलो करें

सुशांत सिंह राजपूत मामले में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है। सुशांत केस में अपना बयान दर्ज कराने के लिए रिया शुक्रवार को सीबीआई ऑफिस पहुंची। इस बीच रिया का फोटोग्राफर्स को देखकर गुस्से वाले रिएक्शन का वीडियो सोशल मीडिया हो रहा है।

सुशांत सिंह राजपूत मामले पर हाल ही मे रिया चक्रवर्ती ने एक चैनल को दिए इंटरव्यू में कई बड़े स्टेटमेंट दिए। उन्होंने इस दौरान यह भी बताया कि सुशांत के अपने परिवार के साथ रिश्ते अच्छे नहीं थे। रिया के इस स्टेटमेंट पर बहन श्वेता ने एक्ट्रेस को करारा जवाब दिया है। 

टीवी के चर्चित शो 'साथ निभाना साथिया' का एक सीन 'रसोड़े में कौन था' सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है। वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह शो अपने दूसरे सीजन के साथ जल्द ही वापसी करने वाला है। खबरों की मानें तो 'साथ निभाना साथिया-2' में कोकिलाबेन यानी रूपल पटेल और गोपी बहू यानी देवोलीना भट्टाचार्जी नजर आएंगी। कहा जा रहा है कि शो की पॉपुलैरिटी को देखते हुए मेकर्स ने इसका सीजन-2 लाने का फैसला लिया है।

सीबीआई सुशांत सिंह राजपूत केस की बारीकी से जांच कर रही हैं। हाल ही में इस मामले में ड्रग एंगल निकलकर सामने आया है। रिया के व्हाट्सऐप चैट्स सामने आने के बाद उन पर सुशांत को ड्रग देने का आरोप लग रहा है। खैर, इसे लेकर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने भी अपनी जांच शुरू कर दी है। सुशांत केस में ड्रग एंगल निकलने के बाद अब उनकी भांजी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

बिग बॉस 12 की विनर रहीं दीपिका कक्कड़ और उनके पति सोएब सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। दोनों अक्सर एक-दूसरे साथ अपनी फोटो फैन्स के साथ शेयर करते रहते हैं। अब शोएब ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दीपिका के साथ कुछ रोमांटिक तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिसे बहुत पसंद किया जा रहा है। 

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान एक्टिंग के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती हैं। लॉकडाउन के कारण लंबे समय के बाद सारा अली खान काम पर वापस लौट चुकी हैं। इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी है। इसके साथ ही सारा ने अपने पहले प्यार को लेकर भी जानकारी दी है। 

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी का शुक्रवार सुबह एक ट्वीट देखकर लोग हैरान रह गए। दरअसल एक ट्विटर यूजर ने कोलकाता के एक जाने-माने कॉलेज में अंडरग्रेजुएट अंग्रेजी लिटरेचर में दाखिले की मेरिट लिस्ट जारी की थी। जिसमें टॉपर की जगह सनी लियोनी का नाम लिखा था। कोलकाता के कॉलेज में टॉपर का नाम देखकर सोशल मीडिया पर यह चर्चा का विषय बन गया। जिसके बाद सनी लियोनी ने भी इस पूरे मामले पर चुटकी लेते हुए मजेदार जवाब दिया।

सुशांत सिंह राजपूत मामले की सीबीआई जांच चल रही है। जया साहा और रिया चक्रवर्ती की व्हाट्सएप चैट्स ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स एंगल पर इशारा किया गया था। अब जया साहा ने प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) को बताया कि आखिर क्यों उन्होंने सुशांत को सीबीडी ऑयल लेने के लिए कहा था। 

करणवीर बोहरा और टीजे सिद्धू फिर से माता-पिता बनने वाले हैं। फैन्स के साथ इस खुशखबरी को करणवीर और टीजे ने सोशल मीडिया पर साझा किया है। करणवीर ने 'गुड न्यूज' को शेयर करते हुए पत्नी टीजे संग तस्वीरें भी शेयर की हैं। इतना ही उन्होंने अपनी जुड़वा बेटियों की भी एक प्यारी तस्वीर शेयर की है। जिसमें उनके घर आने वाले नन्हे मेहमान का इशाारा दिया गया है।

सुशांत सिंह राजपूत मामले में रिया चक्रवर्ती ने हाल ही में एक चैनल को दिए इंटरव्यू में अपने पर लगे आरोपों पर सफाई दी है। इस दौरान उनसे जब पूछा गया कि वह इतने दिनों बाद अब क्यों इस पर बोल रही हैं तो रिया ने कहा, सुशांत मेरे सपने में आया और मुझसे कहा कि हमारे रिश्ते के बारे में सच बोलो।

संबंधित खबरें

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें