Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़bollywood round up top 10 entertainment news and gossip in hindi

बॉलीवुड राउंड अप: पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

कंगना रनौत के मुंबई ऑफिस पर BMC का छापा, एक्ट्रेस बोलीं- मेरे सपने के टूटने का वक्त आ गया कंगना रनौत की प्रोडक्शन कंपनी के ऑफिस में बीएमसी ने छापा मारा है। कंगना ने खुद इसकी जानकारी सोशल...

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीMon, 7 Sep 2020 07:49 PM
हमें फॉलो करें

कंगना रनौत की प्रोडक्शन कंपनी के ऑफिस में बीएमसी ने छापा मारा है। कंगना ने खुद इसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी है। कंगना ने पहले अपने ऑफिस का वीडियो शेयर किया और लिखा, 'ये मुंबई में मणिकर्णिका फिल्म्स का ऑफिस है, जिसे मैंने पंद्रह साल मेहनत कर के कमाया है, मेरा जिंदगी में एक ही सपना था मैं जब भी फिल्म निर्माता बनूं मेरा अपना खुद का ऑफिस हो, मगर लगता है ये सपना टूटने का वक्त आ गया है, आज वहां अचानक बीएमसी के लोग आए।'

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत का आज बर्थडे है। मीरा के बर्थडे पर उनके देवर और एक्टर ईशान खट्टर ने उन्हें स्पेशल बधाई दी है। ईशान ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर मीरा के साथ अपनी फोटो शेयर की है। फोटो शेयर करते हुए ईशान ने लिखा, हैप्पी बर्थडे भाभीदू। इस कैप्शन के साथ ईशान ने हार्ड इमोजी भी शेयर की है।

सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और पत्नी चारू असोपा के बीच अब सब ठीक हो गया है। शादी के कुछ महीनों बाद ही दोनों के बीच अनबन होने लगी। यहां तक की कई इंटरव्यूज में दोनों ने खुद कबूला कि उनकी शादी में दिक्कतें आ रही हैं। लेकिन अब दोनों के रिश्ते की सभी दिक्कतें खत्म हो गई हैं। दरअसल, राजीव जो पिछले कुछ दिनों से दिल्ली रह रहे थे, वह अब वापस पत्नी चारू के पास आ गए हैं। 

अंकिता लोखंडे ने एक पोस्ट शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अंकिता ने जो पोस्ट शेयर किया है वो Daniell Koepke का कोट है जो ट्रॉमा पर आधारित है। पोस्ट में लिखा है, 'तुम्हारा ट्रॉमा वैलिड है। भले ही दूसरे लोगों ने बुरा अनुभव किया हो। भले ही कोई इसी अनुभव से गुजरा है और वह दुर्बल महसूस नहीं करता। भले ही इसे टाला जा सकता था। 

मलाइका अरोड़ा की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद कई लोग उन्हें ट्रोल कर रहे थे। वहीं सोशल मीडिया पर उनकी कोरोना रिपोर्ट वायरल हो रही थी। मलाइका की बहन अमृता अरोड़ा ने उन लोगों की क्लास लगाई है जो मलाइका की रिपोर्ट सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे थे।

पीएम नरेंद्र मोदी और रजनीकांत के बाद अब अक्षय कुमार, बेयर ग्रिल्स के शो 'इंटू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स' में नजर आने वाले हैं। अक्षय ने शो का प्रोमो वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा, 'जब एक विदेशी एडवेंचरर एक देसी एक्शन जंकी से मिलता है, तो किसी आतिशबाजी की उम्मीद न करें क्योंकि हम एक जैसे ही हैं। 2 फिटनेस के शौकीन लोग जंगल में पहुंचे, जिसे मैं एक पार्क में हुई एक वॉक कहूंगा। यह उसकी एक झलक है।'

सुशांत सिंह राजपूत केस में रोज नए खुलासे हो रहे हैं। कुछ दिनों पहले रिया चक्रवर्ती ने एक इंटरव्यू में कहा था कि सुशांत के अपने पिता के साथ अच्छे रिश्ते नहीं थे और वह उनके साथ टच(कॉन्टैक्ट) में नहीं थे। लेकिन रिपब्लिक की रिपोर्ट के मुताबिक सुशांत की कॉल रिकॉर्ड में यह बात सामने आई है कि वह अपने पिता के साथ कॉन्टैक्ट में थे।

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में एक के बाद एक नए मोड़ सामने आ रहे हैं। इस मामले में मुख्य आरोपी एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका सिंह और अन्य के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवाया है। 

कंगना रनौत हाल ही में मुंबई को लेकर दिए गए अपने बयान की वजह से काफी सुर्खियों में हैं। दरअसल, कंगना ने मुंबई शहर की तुलना पीओके से की थी जिसके बाद से मुंबई में उनको लेकर काफी विरोध किया जा रहा है। इसी बीच शिल्पा शिंदे ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें कुछ महिलाएं कंगना के पोस्टर पर चप्पल मार रही हैं।

सुशांत सिंह राजपूत ने अपने सपनों की एक लिस्ट बनाई थी जिन्हें वह पूरा करने चाहते थे। कुछ सपनों को सुशांत ने पूरा कर लिया था, वहीं कुछ सपने पूरे किए बिना वह इस दुनिया को छोड़कर चले गए। अब सुशांत के बचे सपनों को उनका परिवार और अंकिता लोखंडे पूरा करना चाहते हैं। दरअसल, सुशांत का एक सपना था कि वह 1000 पेड़ लगाना चाहते थे। सुशांत की बहन श्वेता ने फैन्स से पौधे लगाने की अपील की है ताकि सुशांत का यह सपना पूरा हो सके।

 

 

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें