DA Image
1 सितम्बर, 2020|7:42|IST

अगली स्टोरी

बॉलीवुड राउंड अप: पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

                  -

सिद्धार्थ ने सीबीआई को बताया- दिशा के निधन की खबर सुनकर बीमार हो गए थे एक्टर, मुझे अपने रूम में कहा था सोने को

सुशांत सिंह राजपूत केस में उनके फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी से सीबीआई ने पूछताछ की। टाइम्सनाउ की रिपोर्ट के मुताबिक, सिद्धार्थ ने अपने बयान में कई अहम बातें बताई हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, सिद्धार्थ पिठानी ने सीबीआई को बताया है कि सुशांत अपनी पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की मौत की खबर से काफी परेशान हो गए थे। उन्होंने कहा, 'दिशा की मौत की खबर सुनकर वह परेशान हो गए थे। उनकी तबीयत खराब होने लगी थी।

करण जौहर ने बच्चों पर लिखी पहली किताब, जल्द होगी लॉन्च

करण जौहर ने लॉकडाउन के दौरान अपने बच्चों के साथ कई मजेदार वीडियोज शेयर किए थे। इन वीडियोज को फैन्स से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। इतना ही नहीं, करण के दोनों बच्चे सोशल मीडिया पर काफी पॉप्युलर हो गए थे। अब करण ने हाल ही में अनाउंस किया कि वह जल्द ही बच्चों की पिक्चर बुक लेकर आ रहे हैं।

सुशांत की भांजी मल्लिका सिंह ने लगाई रिया चक्रवर्ती के सपोर्टर्स की क्लास, कहा- अचानक से परिवार का दुख कैसे याद आ गया?

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में रोज नए खुलासे हो रहे हैं। फिल्म ‘छिछोरे’ एक्टर ने 14 जून की सुबह बांद्रा वाले घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। सीबीआई केस की छानबीन में जुटी हुई है। एक्टर के परिवार ने रिया चक्रवर्ती समेत 6 लोगों के खिलाफ पटना में एफआईआर दर्ज कराई थी। हाल ही में रिया चक्रवर्ती ने एक न्यूज चैनल को अपना इंटरव्यू दिया।   

सुरेश रैना के परिवार पर हुए हमले से शॉक्ड कपिल शर्मा, कहा- अपराधियों को जल्द सजा मिलनी चाहिए

क्रिकेटर सुरेश रैना हाल ही में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2020) शुरू होने से पहले ही वापस आ गए। उनके वापस आने की वजह है पंजाब में उनके परिवार पर हुआ हमला। सुरेश ने पंजाब पुलिस और मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह से मदद मांगी है। दरअसल, सुरेश के अंकल की हत्या कर दी गई। उनके कजिन की इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं उनकी बुआ की हालत गंभीर है और वह लाइफ सपोर्ट पर हैं।

सुशांत सिंह राजपूत के निधन से दो दिन पहले रिया चक्रवर्ती ने पोस्ट की थी यह फोटो, फैन्स बोले- अरे, ये तो सुशांत का घर है

सोशल मीडिया पर रिया चक्रवर्ती की एक फोटो सामने आई है, जिसने कई सवाल खड़े कर दिए हैं। दरअसल, यह फोटो सुशांत सिंह राजपूत की मौत के दो दिन पहले की है। रिया चक्रवर्ती ने यह फोटो मैंगो केक के साथ पोस्ट की थी। साथ ही इसपर श्रुति मोदी को टैग भी किया था। फैन्स का कहना है कि यह घर तो सुशांत का लग रहा है, जिसमें रिया ने फोटो क्लिक कराई है। आपको बता दें कि सुशांत सिहं राजपूत ने 14 जून की सुबह फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। 

कसौटी जिंदगी की 2 के फैन्स के लिए बुरी खबर, नवंबर में बंद हो रहा है शो

कसौटी जिंदगी की 2 के फैन्स के लिए बुरी खबर है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मेकर्स ने शो को बंद करने का फैसला लिया है। नवंबर 2020 में शो को बंद कर दिया जाएगा। स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक, मेकर्स शो को मिल रहे नंबर्स से खुश नहीं हैं। इसके अलावा लीड एक्टर पार्थ समथान भी शो को छोड़ रहे हैं जिस वजह से मेकर्स को कसौटी जिंदगी की को बंद करने का फैसला लेना पड़ रहा है।

रिया चक्रवर्ती का समर्थन करने पर हिना खान को किया गया ट्रोल, तो एक्ट्रेस ने ऐसे की बोलती बंद

सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती समेत 6 लोगों के खिलाफी एफआईआर दर्ज की है। सीबीआई की रिया से पूछताछ जारी है। रिया पर एफआईआर दर्ज होने के बाद से सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस को लेकर काफी निगेटिव कमेंट्स किए जा रहे हैं। इसी बीच हिना खान ने रिया के खिलाफ मीडिया ट्रायल पर अपनी बात रखी थी। उन्होंने कहा था कि जांच से पहले निष्कर्ष पर न पहुंचे।

रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में उतरीं मिनीषा लांबा, कहा- रिया ने बहुत कुछ खोया है, वह भी इंसाफ के इंतजार में हैं

करीब दो महीने बाद सीबीआई के हाथ में सुप्रीम कोर्ट ने सुशांत सिंह राजपूत का केस सौंपा है। रिया चक्रवर्ती पर लग रहे आरोपों के जवाब में हाल ही में एक्ट्रेस ने न्यूज चैनल को इंटरव्यू दिया। इसमें उन्होंने अपनी साइड की स्टोरी से लोगों को रू-ब-रू कराया। सुशांत के पिता केके सिंह का आरोप था कि रिया चक्रवर्ती उनके बेटे को ड्रग्स देती थीं, उनके पैसे का इस्तेमाल कर रही थीं और उन्होंने ही सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाया था। 

नेहा कक्कड़ ने लिखा- आजा लॉकडाउन में शादी कर लेते हैं, क्या शादी की तैयारी में हैं सिंगर?

नेहा कक्कड़ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ ऐसा लिखा कि उनकी शादी को लेकर चर्चा होने लगी। दरअसल, नेहा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, 'आजा चल वियाह करवाइए लॉकडाउन विच कट होने खर्चे'। इस लाइन का मतलब है आजा लॉकडाउन में शादी कर लेते हैं खर्चा कम होगा।

सुशांत सिंह राजपूत केस पर शेखर सुमन बोले- अगर रिया चक्रवर्ती झूठी नहीं हैं तो ये बात सीबीआई को प्रूव करने दो

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मौत केस सीबीआई हैंडल कर रही है। लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक रिया चक्रवर्ती के माता-पिता से इस समय सीबीआई पूछताछ कर रही है। हाल ही में शेखर सुमन ने एजेंसी द्वारा की जा रही इंवेस्टिगेशन की तारीफ की है। शुरू से ही शुखर सुमन दिवंगत एक्टर के केस के लिए सीबीआई जांच की मांग कर रहे थे।  

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:bollywood round up top 10 entertainment news and gossip in hindi