Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़bollywood round up top 10 entertainment bollywood news and gossip in hindi

बॉलीवुड राउंड अप: पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

टॉपलेस होकर सोफे पर लेटी दिखीं जैकलीन,उर्वशी रौतेला ने किया ये कॉमेंट एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस की एक ब्लैक एंड वाइट  बेहद बोल्ड फोटो सामने आई है। इस हॉट फोटो को खुद जैकलीन फर्नांडिस ने...

Radha Sharma sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSat, 13 March 2021 07:38 PM
हमें फॉलो करें

एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस की एक ब्लैक एंड वाइट  बेहद बोल्ड फोटो सामने आई है। इस हॉट फोटो को खुद जैकलीन फर्नांडिस ने अपने ऑफिशियल वैरिफाइड इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। फोटोज में जैकलीन फर्नांडिस हॉट पोज देती दिख रही हैं। फोटो में वह टॉपलेस होकर सोफे पर लेटी हुई दिख रही हैं।  जैकलीन की इस लेटेस्ट फोटो पर उर्वशी रौतेला से लेकर कई सेलेब्स ने भी रिस्पॉन्स दिया। इस फोटो को शेयर करते हुए जैकलीन ने कैप्शन में लिखा वावा (Vava)।  

अभिनेत्री अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। अंकिता न सिर्फ अपने फोटोज और वीडियोज बल्कि अपनी जिंदगी से जुड़े अहम पलों को भी सोशल मीडिया पर अपने फैन्स के साथ साझा करती हैं। ऐसे में हाल ही में अंकिता ने माता- पिता की एनिवर्सरी पर दोनों को कुछ अनोखे अंदाज में सरप्राइज दिया, जिसका वीडियो भी उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया।

टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की रोशन भाभी यानी जेनिफर मिस्त्री ने हाल ही में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर किए। फोटोज में जेनिफर बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। इन फोटोज को देख उनका हर एक फैन हैरान रह गया। हालांकि अभिनेत्री ने तस्वीरों के साथ कैप्शन में फोटोज के बारे में पूरी जानकारी भी दी है।

बिग बॉस -13 फेम शहनाज गिल ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में वह बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए दिख रही हैं। इस फोटो में शहनाज के संग पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ भी नजर आ रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए शहनाज गिल ने कैप्शन में लिखा, "उत्साहित हो? शूटिंग जारी है।" फोटो में शहनाज और दिलजीत साथ में काफी क्यूट लग रहे हैं। सोशल मीडिया पर यह फोटो आते ही वायरल हो गई है।

बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग की वजह से अपनी अलग इमेज बनाने वाली दिग्गज अदाकारा नीना गुप्ता की थ्रोबैक फोटोज सोशल मीडिया पर खूब देखी जा रही हैं। नीना की इन फोटोज को उनकी बेटी और फैशन डिजाइनर मसाबा ने शेयर किया है। मसाबा ने अपने इंस्टाग्राम पर दो अनदेखी तस्वीरें साझा की हैं। एक फोटो में नीना संग वेस्टइंडीज के पूर्व क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स भी नजर आ रहे हैं। 

बॉलीवुड की मशहूर जोड़ी रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब देखी जा रही है। इस फोटो को रणवीर ने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा "पी-आ-बू" (peek-a-boo) रणवीर इस कैफ्शन के जरिए क्या कहना चाह रहे हैं ये बात दीपिका ही समझ सकती हैं। क्योंकि अक्सर ये दोनों एक दूसरे से अपने प्यार का इजहार कुछ यूनिक तो कुछ फनी अंदाज में करते रहते हैं। 

बॉलीवुड में एक बार फिर कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं। रणबीर कपूर, संजय लीला भंसाली और मनोज बाजपेयी के बाद अब तारा सुतारिया को कोरोना होने की खबर आ रही है। इस बारे में ऑफिशल कन्फर्मेशन नहीं मिला है।

 

करीना कपूर हाल ही में मां बनी हैं। कुछ दिनों घर पर रेस्ट करने के बाद उन्होंने घूमना-फिरना शुरू कर दिया है। बीते दिनों वह करिश्मा कपूर की बेटी समायरा के बर्थडे पर पहुंची थीं। अब अपनी बेस्ट फ्रेंड अमृता अरोड़ा के घर पहुंचीं। उनके साथ मलाइका अरोड़ा भी नजर आईं। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं अब लोग करीना को उनके आउटफिट के लिए ट्रोल कर रहे हैं। 

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपने एक वायरल वीडियो को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। वायरल वीडियो में निक जोनस (Nick Jonas) एक लाइव सेशन में होते हैं, तभी प्रियंका चोपड़ा आती हैं और हैलो करने के बाद निक को किस करके चलती जाती हैं। फैन्स इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं।

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस करीना कपूर खान के फैन्स के लिए एक गुड न्यूज सामने आई है। बीते कुछ वक्त में 'सीता' से जुड़ी कुछ फिल्मों का ऐलान हुआ और उसके साथ ही सीता का किरदार निभाने वाली अभिनेत्रियों का भी नाम सामने आया है। सीता बनने वाली अभिनेत्रियों में अब नया नाम करीना कपूर खान का जुड़ गया है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें