Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़bollywood round up top 10 entertainment bollywood news and gossip in hindi

बॉलीवुड राउंड अप: पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

राजीव सेन ने पत्नी चारू असोपा को दी जन्मदिन की बधाई, कहा- हैप्पी बर्थडे मेरी जान बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की भाभी चारू असोपा आज अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। इस मौके पर पति राजीव सेन ने...

Kamta Prasad हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSat, 27 Feb 2021 07:50 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की भाभी चारू असोपा आज अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। इस मौके पर पति राजीव सेन ने खास अंदाज में पति चारू को बर्थडे विश किया है। राजीव सेन ने सोशल मीडिया पर कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह चारू के साथ नजर आ रहे हैं। वहीं, चारू ने बर्थडे सेलिब्रेशन का एक वीडियो फैन्स के साथ साझा किया है।

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन ने फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की टीम को जॉइन कर लिया है। इस फिल्म में आलिया भट्ट लीड रोल में नजर आएंगी। अजय देवगन की एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें वह फिल्म सेट पर नजर आ रहे हैं। उनके साथ फिल्म के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली भी दिख रहे हैं। 

टीवी सीरियल ‘झांसी की रानी’ फेम अनुष्का सेन ने हाल ही में अपनी लव लाइफ को लेकर खुलकर बात की। अनुष्का सेन अपनी पर्सनल लाइफ काफी प्राइवेट रखने में विश्वास रखती हैं। अभी उनकी जिंदगी में ऐसा कोई नहीं, जिसके साथ वह अपनी लाइफ शेयर कर सकें। अनुष्का सेन सीरियल ‘झांसी की रानी’ और ‘बाल वीर’ में नजर आ चुकी हैं। 

फिल्म डायरेक्टर और एक्टर अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप सुर्खियों में हैं। दरअसल, हाल ही में उन्होंने खुद की कुछ बोल्ड फोटोज पोस्ट की थीं। इस पर लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया। भद्दे कॉमेंट्स भी किए, जिसके बाद आलिया कश्यप ने ऑनलाइन हरैस्मेन्ट को लेकर एक पोस्ट लिखी। इस स्टार किड ने बताया कि किस तरह लोग उनके फोटोशूट पर घटिया कॉमेंट कर उन्हें नीचा दिखाने की कोशिश में लगे हुए हैं। 

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी नई फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म में वह गंगूबाई के रोल में नजर आएंगी। हाल ही में फिल्म का टीजर जारी किया गया, जो फैन्स को बहुत पसंद आया। कई बॉलीवुड सेलेब्स ने फिल्म के टीजर पर रिएक्ट करते हुए आलिया भट्ट की तारीफ की। अब 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के टीजर पर जाह्नवी कपूर का रिएक्शन आया है।

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों मनाली में अपनी नई फिल्म भूल भुलैया 2 की शूटिंग कर रहे हैं। इस बीच उन्होंने पॉप्युलर टीवी सीरीज गेम ऑफ थ्रोन्स का सीन रीक्रिएट किया है। इस वीडियो को कार्तिक ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसे बहुत पसंद किया जा रहा है। वीडियो में कार्तिक का अंदाज देखने लायक है।

टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल, इस वीडियो में हिमांशी खुराना ने एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म ‘उमराव जान’ के एक गाने पर लिप सिंक किया है। इस गाने का नाम- सलाम है। इस वीडियो में हिमांशी ने बिल्कुल ऐश्वर्या का अवतार लिया हुआ है। ब्राउन कलर के सूट में हिमांशी हेवी मेकअप के साथ नजर आ रही हैं। 

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी नई फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में फिल्म का टीजर जारी किया गया था, जिसे खूब पसंद किया गया। ट्रेलर में आलिया के लुक से लेकर उनके दमदार डायलॉग्स ने फैन्स का दिल जीत लिया है। कई फैन्स ने फिल्म 'गंगूबाई काठियावाडी' के डालयॉग पर वीडियोज बनाए हैं, जिन्हें आलिया ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

बॉलीवुड एक्टर फरदीन खान कुछ समय पहले अपने वजन घटाने और ट्रांसफॉर्मेशन के चलते सुर्खियों में आए थे। लंबा टाइम हो चला है जबसे फरदीन खान ने बड़े पर्दे से दूरी बनाई हुई है। अब खबरें आ रही हैं कि फरदीन खान, बोनी कपूर की फिल्म ‘नो एंट्री’ के सीक्वल से फिल्म इंडस्ट्री में कमबैक करने वाले हैं। साल 2010 से फरदीन लाइमलाइट से दूर हैं। इस फिल्म का निर्देशन अनीस बज्मी संभालेंगे। 

रिएलिटी शो बिग बॉस 14 की फाइनलिस्ट राखी सावंत की मां जया सावंत कैंसर का इलाज करवा रही हैं। टीवी से लेकर बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने इस मुश्किल घड़ी में राखी सावंत को सपोर्ट किया है। वहीं, अब एक्टर सोहेल खान का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह राखी से किसी भी चीज की जरूरत पड़ने पर कॉल करने की बात कही है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें