Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़bollywood round up top 10 entertainment bollywood news and gossip in hindi

बॉलीवुड राउंड अप: पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

सलमान खान मुंबई में हुए स्पॉट, फोटो में देखें एक्टर का दमदार सिख लुक बॉलीवुड एक्टर सलमान खान अपनी नई फिल्म अंतिम की शूटिंग को लेकर व्यस्त चल रहे हैं। शनिवार को शूट के दौरान सलमान खान को बांद्रा...

Kamta Prasad हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSun, 24 Jan 2021 07:59 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान अपनी नई फिल्म अंतिम की शूटिंग को लेकर व्यस्त चल रहे हैं। शनिवार को शूट के दौरान सलमान खान को बांद्रा में स्पॉट किया गया। वह सिख के गेटअप में नजर आए। फिल्म में वह सिख कॉप की भूमिका में दिखेंगे। सलमान खान की ये फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में वह ग्रे पगड़ी और मैचिंग पैंट पहने दिख रहे हैं। उन्होंने ब्लू कलर की शर्ट पहन रखी है। तस्वीरों में उन्हें खुले में घूमते हुए देखा जा सकता है।

टीवी के पॉप्युलर शो द कपिल शर्मा शो को बहुत पसंद किया जाता है। शो का हर एक एपिसोड दर्शकों को एंटरटेनमेंट का फुल डोज देता है। कपिल शर्मा और शो के अन्य कलाकारों की कॉमेडी फैन्स को ठहाका लगाकर हंसने के लिए मजबूर कर देते हैं। अब इस शो को लेकर फैन्स के लिए बुरी खबर सामने आई है। खबर है कि द कपिल शर्मा शो जल्द ही बंद होने वाला है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस आथिया शेट्टी रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड केएल राहुल के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहती हैं। शनिवार को दोनों ने साथ में डिनर किया। इस दौरान की कुछ तस्वीरें क्रिकेटर रॉबिन उथप्पा की पत्नी शीतल ने सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें आथिया शेट्टी, केएल राहुल, रॉबिन उथप्पा और राहुल की बहन भावना डाइनिंग टेबल पर बैठे नजर आ रहे हैं और सभी कैमरे की तरफ देखकर स्माइल कर रहे हैं। 

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी के साथ रिलेशनशिप को लेकर काफी समय से सुर्खियों में हैं। हालांकि, दोनों ने अपने रिलेशन को लेकर कभी भी खुलकर बात नहीं की। अब सिद्धार्थ और कियारा को मुंबई के एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया। दरअसल दोनों साथ में लंच करने के लिए पहुंचे थे। 

बिग बॉस 14 में पूर्व कंटेस्टेंट रश्मि देसाई टीवी एक्टर टीना दत्ता के साथ एंट्री लेने के लिए तैयार है। शो का एक प्रोमो वीडियो सामने आया है, जिसमें रश्मि देसाई ग्रीन साड़ी में नजर आ रही हैं। वह बलून के हवा को मुंह से अंदर खींचती हैं और एनिमेटेड वॉइस में कहती हैं बिग बॉस देखो, देखो मुझे देखो। रश्मि का फनी अंदाज देखकर कंटेस्टेंट हंसने लगते हैं।

तांडव वेब सीरीज को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। भले ही सीरीज के मेकर्स में माफी मांग ली है लेकिन सीरीज को लेकर विरोध जारी है। अब इस सीरीज को लेकर एक्टर और सांसद रवि किशन ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि भगवान के लिए हमारे भगवान को छोड़ दो। इससे हमें बहुत दुख होता है। मैं हाथ जोड़कर निवेदन करता हूं कि अपने धंधे में करोड़ों रुपये कमाने के लिए कृपया हमारे भगवान को ओछा ना दिखाएं।

एक्ट्रेस मलाइका मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में हैं। अब मलाइका, अर्जुन से मिलने के लिए फिल्म भूत पुलिस के सेट पर पहुंचीं। इस दौरान की कई फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। तस्वीर में मलाइका क्लासिक ब्लैक एंड व्हाइट ड्रेस में नजर आईं। उन्होंने मास्क पहन रखा था। वहीं, मलाइका के साथ अर्जुन कपूर पिंक कुर्ता में दिखाई दिए।

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेला नंदा ने शेयर कीं ‘पार्टनर’ संग फोटोज, आलिया भट्ट ने किया रिएक्ट

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा इंटरनेट सेंसेशन हैं। इस स्टार किड ने हाल ही में अपना सोशल मीडिया अकाउंट पब्लिक किया है। नव्या अक्सर फैन्स को अपनी फोटोज से ट्रीट देती हैं। स्टार किड की लाइफ कैसी होती है, इसके बारे में बताती हैं। हाल ही में नव्या नवेली नंदा ने भाई और ‘पार्टनर’ अगस्त्या नंदा संग फोटोज शेयर की हैं। इन फोटोज में दोनों का स्ट्रॉन्ग बॉन्ड बखूबी देखा जा सकता है। 

टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ के कंटेस्टेंट राहुल वैद्य की गर्लफ्रेंड दिशा परमार सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उन्हें सलमान खान के गान ‘प्यार दिलों का मेला है’ पर दोस्त संग डांस करते देखा गया। कुछ ही दिनों पहले टेलिकास्ट हुए एक एपिसोड में सलमान खान, अली गोनी, राहुल वैद्य और अर्शी खान समेत कई घरवालों को इस गाने पर डांस करते देखा गया था। इसके बाद इस गाने पर दिशा परमार डांस करती नजर आईं।  

सिंगर नेहा कक्कड़ सोशल मीडिया पर फैन्स का मनोरंजन करती रहती हैं। वह अक्सर अपनी फोटोज और वीडियोज पति रोहनप्रीत सिंह संग शेयर करती हैं। हाल ही में दोनों का एक रोमांटिक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें नेहा कक्कड़ ने शियर टॉप और लहंगा पहना हुआ है। साथ ही बालों में सफेद फूल लगाए हुए हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें