DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  बॉलीवुड राउंड अप: पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

मनोरंजनबॉलीवुड राउंड अप: पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

हिन्दुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Kamta Prasad
Fri, 15 Jan 2021 07:39 PM
बॉलीवुड राउंड अप: पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

साउथ सुपरस्टार विजय की 'मास्टर' का देश-विदेश में बजा डंका, पहले दिन मूवी ने की इतने करोड़ रुपये की कमाई

साउथ सुपरस्टार विजय की फिल्म मास्टर ने रिलीज के साथ ही इतिहास रच दिया है। फिल्म को पहले दिन बंपर ओपनिंग मिली है। फिल्म के फर्स्ट डे का वर्ल्ड वाइड कलेक्शन 50 करोड़ रुपये हुआ है। कोरोना महामारी के बीच इस तरह किसी फिल्म को रिस्पॉन्स मिलना बड़ी बात है। फिल्म को देश के साथ विदेशों में रिलीज किया गया है। इंटरनेशनल मार्केट में फिल्म ने 1.42 मिलियन डॉलर यानी 10.5 करोड़ रुपये की कमाई की है।

खेसारी लाल यादव की 'दुल्हिन वही जो पिया मन भाये' रिलीज, एक्टर ने फिल्म को लेकर फैन्स से की खास अपील

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की नई फिल्म दुल्हिन वही जो पिया मन भाये रिलीज हो चुकी है। खेसारी ने सोशल मीडिया पर इस फिल्म का एक पोस्टर शेयर किया है, जिसे बहुत पसंद किया जा रहा है। इसके साथ ही उन्होंने दर्शकों से अपनी इस फिल्म को देखने की अपील की है।

तैमूर ने गाय के आगे जोड़े हाथ, बीन की धुन पर बोले- और बजाओ, देखें पूरा वीडियो

सैफ अली खान और करीना कपूर के बेटे तैमूर अली खान अकसर सोशल मीडिया पर चर्चा में बने रहते हैं। अब उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह गाय के आगे हाथ जोड़ते दिख रहे हैं। यह वीडियो उनके घर का ही है, जहां तैमूर अपने दरवाजे पर खड़े हैं। कुछ लोग बीन बजाते नजर आ रहे हैं, जिन्होंने गाय को साथ में ले रखा है। वे सैफ अली खान के ही गाने 'ओले ओले' की धुन बजाते दिख रहे हैं। इस पर तैमूर अली खान 'और बजाओ और बजाओ' कहते दिखते हैं। इस वीडियो में तैमूर अली गाय के सामने हाथ जोड़े खड़े दिखते हैं।

करण जौहर की कंपनी से जुड़े पत्रकार राजीव मसांद, कंगना बोलीं- अच्छा किया मुखौटा उतार दिया

पत्रकार राजीव मसांद की ओर से फिल्म निर्माता करण जौहर की कंपनी जॉइन करने पर एक्ट्रेस कंगना रनौत ने तंज कसा है। कंगना रनौत ने एक ट्वीट कर कहा है कि अच्छा हुआ कि उन्होंने पत्रकारिता का चेहरा उतार दिया है और खुले तौर पर करण जौहर की कंपनी जॉइन कर ली है। कंगना रनौत ने लिखा है, 'राजीव मसांद ने मेरे और सुशांत सिंह राजपूत के बारे में सबसे जहरीले आइटम लिखे थे। वह खुलेतौर पर औसत दर्जे के स्टार के बच्चों को पालते थे और अच्छी फिल्मों को निगेटिव रिव्यू दिया करते थे। एक पत्रकार के तौर पर भी वह करण जौहर के कृपापात्र थे। अच्छा हुआ कि उन्होंने पत्रकारिता को छोड़ दिया है और आधिकारिक तौर पर करण जौहक को जॉइन कर लिया है।'

अक्षय कुमार जैसलमेर में कर रहे हैं 'बच्चन पांडे' की शूटिंग, वायरल हुआ वीडियो

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार अपनी नई फिल्म बच्चन पांडे की शूटिंग में व्यस्त हैं। इन दिनों वह राजस्थान के जैसलमेर में इस फिल्म के लिए शूट कर रहे हैं। इस दौरान का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपने कैरेक्टर के लुक में नजर आ रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, अक्षय कुमार को नचना हवेली से बाहर निकलते हुए देखा गया। वीडियो में देखा गया कि वह गेट से बाहर निकलते हैं और अपनी कार की तरफ जाते हैं। इस दौरान अक्षय कुमार ब्राउन जैकेट में नजर आए। वहीं, एक क्रू मेंबर पीपीई किट पहने लोगों से सोशल डिस्टेसिंग मेंटेन करने के लिए कहते हैं।

अमिताभ बच्चन ने सिर्फ एक तस्वीर में समेटा 78 सालों का सफर, बोले- सिर्फ उम्र गुजरी है, कुछ बदला नहीं

एक्टर अमिताभ बच्चन ने अपने बचपन और मौजूदा दौर के फोटोज का एक कोलाज फैन्स के साथ शेयर किया है। अमिताभ बच्चन ने इस फोटो कोलाज को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'टोपी का स्टाइल सेम... सिर्फ 78 साल जुड़ गए हैं। कुछ कपड़े और चेहरे पर कुछ अतिरिक्त बाल हैं। और हां... 1942 से 2020.... और ये 16 वां घंटा चालू है। नहीं नहीं नहीं... 2021 चालू है।' दरअसल बिग बी ने एक तस्वीर अपने बचपन की शेयर की है, वहीं एक इस दौर की फोटो साझा की है। इस तरह से उन्होंने एक ही फोटो कोलाज में अपने 78 साल के जीवन को समेटने की कोशिश की है। 

जॉन अब्राहम का मस्कुलर आर्म देख फैन्स हो गए हैरान, डायरेक्टर बोले- यह हाथ नहीं हथौड़ा है

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम इन दिनों अपनी नई फिल्म सत्यमेव जयते की शूटिंग में बिजी हैं। अब उनकी फिल्म सेट एक तस्वीर सामने आई है जिसमें वह अपने मस्कुलर आर्म दिखाते नजर आ रहे हैं। जॉन की इस फोटो पर फैन्स भी चौंक गए और वे उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। 

अक्षय कुमार ने आर्मी के जवानों के साथ वॉलीबॉल खेलकर सेलिब्रेट किया सेना दिवस, सामने आया वीडियो

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने शुक्रवार को आर्मी डे सेलिब्रेट किया। उन्होंने आर्मी के जवानों के साथ कुछ वक्त बिताकर इस खास दिन का जश्न मनाया। अक्षय कुमार ने जवानों के साथ वॉलीबॉल भी खेला। उन्होंने इस दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसे बहुत पसंद किया जा रहा है।

ऋचा चड्ढा ने मैडम चीफ मिनिस्टर मूवी के पोस्टर के लिए मांगी माफी, जानें- क्या कहा

अपनी आने वाली फिल्म मैडम चीफ मिनिस्टर के पोस्टर को लेकर एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने माफी मांगी है। ऋचा चड्ढा ने कहा कि इस पोस्टर को लेकर अनजाने में जो गलती हुई है, उसके लिए वह माफी मांगती हैं। इस फिल्म में ऋचा चड्ढा एक ऐसी युवा नेता के तौर पर नजर आने वाली हैं, पिछड़े समुदाय और महिलाओं के हितों के लिए काम करती है। हाल ही में फिल्म का पोस्टर रिलीज हुआ था, जिसमें उनके हाथ में झाड़ू दिखाई गई थी। इसे लेकर सोशल मीडिया पर एक वर्ग ने कहा था कि यह दलितों को लेकर स्टीरियोटाइप सोच का परिणाम है। यही नहीं कई लोगों ने फिल्ममेकर की इस बात के लिए भी निंदा की थी, इस रोल के लिए किसी दलित महिला को क्यों नहीं चुना गया।

वरुण धवन और नताशा की शादी के लिए बंटा न्योता, 5 दिन तक चलेगा सेलिब्रेशन, पढ़ें पूरी डिटेल

एक्टर वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी को लेकर तमाम तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। इस बीच खबर है कि धवन और दलाल फैमिली 5 दिन लंबे शादी के कार्यक्रम की तैयारी कर रहे हैं। यही नहीं इसके लिए दोस्तों और परिवार के लोगों को ऑनलाइन आमंत्रण भी भेजा चुका है। टाइम्स ऑफ इंडिया ने सूत्रों के हवाले से अपनी खबर में दावा किया है कि शादी का आयोजन 22 से 26 जनवरी के बीच अलीबाग में होने वाला है। इसका मतलब है कि 5 दिनों तक धूमधाम से नताशा दलाल और वरुण धवन की शादी का कार्यक्रम चलेगा।

संबंधित खबरें