Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़bollywood round up top 10 entertainment bollywood news and gossip in hindi

बॉलीवुड राउंड अप: पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

गोविंदा के आरोपों के बीच कृष्णा की पत्नी कश्मीरा ने बेटे के लिए लिखा इमोशनल पोस्ट, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल गोविंदा और कृष्णा अभिषेक का विवाद काफी बढ़ गया है और हाल ही में गोविंदा ने ऑफिशयल...

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSun, 22 Nov 2020 07:55 PM
हमें फॉलो करें

गोविंदा और कृष्णा अभिषेक का विवाद काफी बढ़ गया है और हाल ही में गोविंदा ने ऑफिशयल स्टेटमेंट जारी कर इस विवाद पर अपनी बात रखी। उन्होंने कहा कि कश्मीरा उन्हें अपने बच्चों से नहीं मिलने देना चाहती थीं। गोविंदा के स्टेटमेंट के बाद अब कश्मीरा ने बेटे की फोटो शेयर कर एक लंबा पोस्ट शेयर किया है।

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव और सुनील पाल ने एनसीबी द्वारा भारती सिंह के अरेस्ट होने पर अपना रिएक्शन दिया है। राजू और सुनील ने कहा कि दोनों भारती के अरेस्ट होने से शॉक्ड और निराश हैं। सुनील पाल ने यह भी कहा कि भले ही कुछ स्टार्स का नाम इस केस में आया है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि सभी स्टार्स को आप उस लिस्ट में डाल दें।

अनिल कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। अब हाल ही में उन्होंने पत्नी सुनीता के साथ 2 फोटोज शेयर कर पुराने दिनों को याद किया है। अनिल ने एक फोटो तब की शेयर की है जब सुनीता प्रेग्नेंट थीं और एक फोटो इस समय की है। फोटोज शेयर करते हुए अनिल ने लिखा, मुझे लगता है तुम इसे हमारा बेबीमून कहोगी, सही कहा न सुनीता?

कार्तिक आर्यन ने आज अपने बर्थडे पर फैन्स को खास तोहफा दिया है। उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म धमाका का पोस्टर शेयर किया है। पेस्टर में वह नए लुक में नजर आ रहे हैं। लंबे बाल और बड़ी दाढ़ी में वह सूट पहने नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने स्पेक्स पहने हुए हैं। कार्तिक ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, आज मेरा बर्थडे है...धमाका होना चाहिए।

ड्रग्स मामले में मुंबई की एक अदालत ने कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को चार दिसंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने कॉमेडियन और उनके पति से शनिवार को पूछताछ की थी, जिसके बाद भारती सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया था। वहीं, जांच एजेंसी ने हर्ष लिंबाचिया को रविवार को गिरफ्तार किया। दोनों के घर से एनसीबी अधिकारियों ने गांजा बरामद किया था। वहीं, दोनों की जमानत पर सुनवाई सोमवार को होगी।

 

 

टीवी शो सुहानी सी एक लड़की फेम राजश्री रानी ने अपने ब्वॉयफ्रेंड गौरव मुकेश जैन से शादी कर ली है। दोनों ने शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। बता दें कि सुहानी शो में दोनों भाई-बहन का किरदार निभाते थे। कोरोना वायरस के चलते शादी परिवार के करीबी लोगों के बीच हुई। राजश्री ने रेड एंड पिंक व्हाइट कलर का लहंगा पहना था। 

 

 

टीवी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी इन दिनों अपना प्रेग्नेंसी पीरियड एन्जॉय कर रही हैं। इसके साथ ही अनीता पति रोहित रेड्डी के साथ बिताए पलों के मजेदार वीडियो भी शेयर कर रही हैं। इस बीच अनीता का एक फनी वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें अनीता कहती हैं कि 'बिगनी शूट' करा सकती हूं। अनीता का बात सुनकर उनके पति पूछते हैं कौन-सा शूट। जिसके बाद अनीता बार-बार कहती हैं- 'बिगनी शूट।'

बिग बॉस 14 का खेल अब और मजेदार हो रहा है। शो में हर दिन कंटेस्टेंट्स धमाल मचा रहे हैं और इसी बीच खबर आ रही है कि इस हफ्ते शो से एक कंटेस्टेंट बाहर हो रहा है। जो कंटेस्टेंट घर से बाहर हो रहा है वह है जान कुमार सानू और इसका खुलासा विकास गुप्ता के ट्वीट से हुआ है। दरअसल, बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट विकास गुप्ता ने ट्वीट किया है जिससे पता लग रहा है कि जान शो से बाहर हो गए हैं।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की पुरानी सोनू यानी कि निधि भानूशाली अपनी बोल्ड फोटोज को लेकर सुर्खियों में हैं। निधि दरअसल कुछ दिनों पहले गोवा वेकेशन पर गई थीं। इस वेकेशन से निधि ने ब्लू बिकिनी फोटोज शेयर की थीं। इन फोटोज को शेयर करते हुए निधि ने लिखा, विटामिन सी और विटामिन डी लेते हुए ताकि कोविड 19 से दूर रहूं।

गोविंदा और उनके भांजे कृष्णा अभिषेक के बीच दूरियां कम नहीं हो रही हैं। दोनों के बीच की तनातनी ने लोगों का उस वक्त फिर से ध्यान खींचा। जब कपिल शर्मा के शो का गोविंदा हिस्सा बनें लेकिन कृष्णा अभिषेक ने इस एपिसोड में परफॉर्म नहीं किया। कृष्ण ने कहा कि उनकी दुश्मनी ने उन्हें बुरी तरह प्रभावित किया था। अब, गोविंदा ने आखिरकार भांजे कृष्णा संग तनातनी पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

 

 

 

 

 

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें