Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Bollywood round up top 10 entertainment bollywood news and gossip in hindi

बॉलीवुड राउंड अप: पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

कंगना रनौत ने बिना नाम लिए दीपिका पादुकोण पर साधा निशाना, कहा- डिप्रेशन की दुकान चलाने वाले कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह हर मुद्दे पर अपनी बात रखती हैं। अब वर्ल्ड मेंटल हेल्थ...

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSat, 10 Oct 2020 07:52 PM
हमें फॉलो करें

कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह हर मुद्दे पर अपनी बात रखती हैं। अब वर्ल्ड मेंटल हेल्थ डे पर कंगना ने फैन्स से अपनी फिल्म जजमेंटल है क्या को देखने की अपील की और साथ ही डिप्रेशन की दुकान चलाने वालों पर निशाना साधा।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी उत्तर प्रदेश के एक छोटे से गांव से हैं। हाल ही में एक्टर ने एक इंटरव्यू के दौरान गांव में जाति भेदभाव को लेकर बात की। नवाजुद्दीन ने कहा, 'मेरी दादी छोटी जाति से ताल्लुक रखती थीं। आज भी मेरी दादी की वजह से उन्होंने हमें एक्सेप्ट नहीं किया है।'

 

‘नागिन’ फेम अनीता हसनंदानी बनने वाली हैं मां, बेबी बंप के साथ शेयर किया वीडियो

नागिन फेम टीवी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी मां बनने वाली हैं। अनीता ने खुद इसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी है। अनीता ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह पति रोहित के साथ अपनी अब तक की जर्नी को दिखा रही हैं कि कैसे दोनों मिले फिर रोहित ने उन्हें प्रपोज किया, इसके बाद दोनों की शादी हुई और अब दोनों पैरेंट्स बनने वाले हैं।

ईशान खट्टर और अनन्या पांडे की फिल्म खाली-पीली हाल ही में रिलीज हुई है। फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री फैन्स को खूब पसंद आई। दोनों के बीच रियल लाइफ में भी जबरदस्त केमिस्ट्री है। अब हाल ही में ईशान ने अपनी शर्टलेस फोटो शेयर की है जिसपर अनन्या पांडे ने उनकी टांग खींची। ईशान ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'हम अभी जंगल में हैं'।

बिग बॉस 14 में इस बार नए कंटेस्टेंट्स के साथ पुराने कंटेस्टेंट हिना खान, गौहर खान और सिद्धार्थ शुक्ला भी घर में आए हैं। इससे पहले खबर आई थी कि सिद्धार्थ शुक्ला शो के लिए मोटी फीस ले रहे हैं, लेकिन अब जो खबर आई है उसके मुताबिक हिना खान सबसे ज्यादा फीस ले रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सिद्धार्थ शुक्ला 2 हफ्तों के लिए 32-35 लाख रुपये ले रहे हैं। वहीं हिना खान 2 हफ्तों के लिए 72 लाख रुपये ले रही हैं। 

कौन बनेगा करोड़पति के पहले एपिसोड में सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म दिल बेचारा की एक्ट्रेस संजना सांघी को लेकर सवाल किया गया था। अमिताभ बच्चन द्वारा संजना को लेकर सवाल पूछने से एक्ट्रेस काफी खुश हैं। संजना ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी खुशी जाहिर की। उन्होंने शो का वीडियो शेयर किया है।

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर काफी समय से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं। कुछ दिनों पहले रणबीर ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस दौरान आलिया भट्ट भी एक्टर के परिवार के साथ मौजूद थीं। अब हाल ही में रणबीर अपनी नई साइकिल के साथ स्पॉट किए गए। नई साइकिल के साथ रणबीर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बिग बॉस 14 का शनिवार को पहला वीकेंड का वार टेलिकास्ट होगा। वीकेंड का वार में सलमान, कंटेस्टेंट्स के हफ्ते भर की उनकी हरकतें देखने के बाद उनकी क्लास लगाते हैं। अब शो के मेकर्स ने प्रोमो वीडियो रिलीज किया है जिसमें सलमान सभी कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाते हैं। इस बीच वह एजाज खान का एक वीडियो भी सभी को दिखाते हैं जिसमें वह उनके राज का खुलासा करते हैं।

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है। सुशांत की फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया जा चुका है, जिसे दर्शकों का जबरदस्त रिसपॉन्स मिला था। ताजा मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 15 अक्टूबर से देशभर के कई हिस्सों में सिनेमाघरों के खुलने के बाद सुशांत की फिल्म 'दिल बेचारा' को भी रिलीज किया जा सकता है।

बिग बॉस 12 कंटेस्टेंट जसलीन मथारू और सिंगर अनूप जलोटा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में दोनों दुल्हा और दुल्हन के अवतार में नजर आ रहे हैं। अब अनूप जलोटा ने इन 'वेडिंग' फोटोज के पीछे की सच्चाई बताई है। एक ताजा इंटरव्यू में अनूप ने इस तस्वीरों के पीछे का कारण बताया है। उन्होंने कहा कि वह तस्वीरें उनकी अपकमिंग फिल्म 'वो मेरी स्टूडेंट है' के शूटिंग की हैं। जिसमें वह जैसलीन के पिता का रोल अदा कर रहे हैं।

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें