Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़bollywood round up top 10 entertainment bollywood news and gossip in hindi

बॉलीवुड राउड अप: पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

सोनू सूद से यूजर ने मांगी फीस भरने की मदद, एक्टर ने सामने रखी यह शर्त बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद जरूरतमंद लोगों की आगे बढ़कर मदद कर रहे हैं। गुहार लगाने वाले लोगों को वह कभी निराश नहीं करते हैं। अब...

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSun, 27 Sep 2020 07:53 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद जरूरतमंद लोगों की आगे बढ़कर मदद कर रहे हैं। गुहार लगाने वाले लोगों को वह कभी निराश नहीं करते हैं। अब हाल ही में सोनू से फिर एक स्टूडेंट की मदद की, लेकिन उन्होंने सामने एक शर्त रखी। दरअसल, सोनू ने एक स्टूडेंट की मेडिकल कॉलेस की पूरी फीस जमा की। स्टूडेंट ने फीस जमा होने के बाद एक्टर को धन्यवाद किया। उसने कहा कि अब उसका सपना पूरा हो पाएगा।

टीवी का पॉप्युलर शो कसौटी जिंदगी की 2 बंद हो रहा है। शो को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था, लेकिन अब अचानक यह शो बंद हो रहा है। शो में प्रेरणा का किरदार निभा रहीं एरिका फर्नांडिस ने हाल ही में शो के बंद होने पर बात की। प्रेरणा ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए कहा, हर अच्छी चीज का एक न एक दिन अंत होता है फिर चाहे वो कोई शो ही क्यों न हो। एक नए शो के लिए जगह बनाने के लिए पुराने शो का खत्म होना जरूरी होता है। मैं इससे दुखी नहीं हूं। एक शो सालों तक चलेगा या फिर अचानक बंद हो जाएगा, इसमें एक्टर्स कुछ नहीं कर सके। हम एक्टर्स हैं और हमारा कहानी पर कंट्रोल नहीं होता जो चैनल और मेकर्स के हाथ में होता है।

आज डॉटर्स डे है और इस खास मौके पर सभी अपने बेटियों के लिए स्पेशल पोस्ट शेयर कर रहे हैं। इसी बीच इरफान खान की पत्नी सुतापा ने सोशल मीडिया पर बताया कि इरफान हमेशा से एक बेटी चाहते थे। अपनी दूसरी डिलीवरी का एक्सपीरियंस शेयर करते हुए सुतापा ने बताया कि डॉक्टर बहुत नर्वस थे जब उन्हें इरफान को बताना था कि वह दूसरी बार भी बेटे के पिता बने हैं। 

कंगना रनौत हमेशा अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। सोशल मीडिया पर भी वह हमेशा किसी न किसी मुद्दे पर अपनी बात रखती हैं। लेकिन हाल ही में कंगना ने एक प्यारा पोस्ट शेयर किया है। कंगना ने अपने भाई और बहन के साथ फोटो शेयर की है। इस फोटो को शेयर करते हुए कंगना ने लिका, मेरी मां का हमसे पहले एक बच्चा हुआ था जो कि नहीं रहा, मैं बड़ी बहन और छोटे भाई के बीच फंसी बच्ची हूं। कभी-कभी लगता है कि हम एक ही चेतना हैं जो 3 हिस्सों में बंट गई है।

आज डॉटर्स डे के मौके पर सभी सेलेब्स ने अपनी बेटियों के लिए स्पेशल पोस्ट शेयर किए हैं। अक्षय कुमार ने भी बेटी नितारा के लिए स्पेशल पोस्ट शेयर किया है। अक्षय ने नितारा के साथ फोटो शेयर की है जिसमें नितारा ने एक डॉग को पकड़ा हुआ है और अक्षय ने दोनों को पकड़ा हुआ है। इस फोटो को शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा, 'तुम मेरे परफेक्शन की परिभाषा हो और मैं तुम्हें बहुत प्यार करता हूं। मेरी बेबी गर्ल को हैप्पी डॉटर्स डे'।

डॉटर्स डे के मौके पर आज सभी अपनी बेटियों के लिए स्पेशल पोस्ट शेयर कर रहे हैं। बॉलीवुड सेलेब्स भी इस खास दिन पर अपने बेटियों के लिए स्पेशल मैसेज लिख रहे हैं। आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने भी दोनों बेटियों की फोटो शेयर कर उनके लिए खास मैसज लिखा है। सोनी ने जो फोटो शेयर की है उसमें आलिया और शाहीन दोनों मुस्कुरा रहे हैं।

 

नीना गुप्ता हमेशा अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर खुलकर बात करती हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान नीना ने बताया कि उन्होंने बेटी मसाबा को कैसे बताया था कि वह शादी करने जा रही हैं। नीना ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए कहा, 'विवेक और मैं लगभग 8/10 सालों से साथ थे। वह मेरे मुंबई वाले घर आया करते थे और मैं उनसे मिलने दिल्ली जाती थी। जब मैंने मसाबा को बताया कि मैं शादी करना चाहती हूं।'

स्टार प्लस का सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' दर्शकों के बीच खूब पॉपुलर है। दर्शकों का उत्साह बरकरार रखने के लिए शो के मेकर्स भी कहानी में हैरान कर देने वाला मोड़ लेकर आते रहते हैं। नायरा की प्रेग्नेंसी के बाद फैन्स खुश थे, तभी शो के नए ट्रैक के ट्विस्ट से सब बदल गया। शो में इन दिनों दिखाया जा रहा है कि कार्तिक (मोहसिन खान) और कृष्णा कहीं खो गए हैं। इस बात से पूरा परिवार परेशान हैं, वहीं दूसरी ओर प्रेग्नेंट नायरा (शिवांगी जोशी) पति को सही सलामत घर लाने के लिए उनकी तलाश कर रही हैं।

सास-बहू के तानों-बानों पर बुना शो 'हमारी वाली गुड न्यूज' अगले महीने से ऑनएयर होने के लिए तैयार है। खास बात यह है कि इस सीरियल के मेकर्स कुछ नया प्रयोग कर रहे हैं। दरअसल, शो में दिखाया जाएगा कि सास प्रेग्नेंट होगी और बहू उसकी देखभाल करेगी। शो का प्रसारण 20 अक्टूबर से जी टीवी पर शुरू होगा। शो सोमवार से शनिवार हर शाम 7.30 बजे प्रसारित होगा।

एक्टर और सांसद रवि किशन ने कुछ दिनों पहले बॉलीवुड में ड्रग्स के बढ़ते मामलों को लेकर आवाज उठाई थी। रवि किशन के बयान के बाद कई सेलेब्स और जया बच्चन ने उनके बयान का विरोध किया था। रवि किशन ने अब हाल ही में बताया कि कैसे बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन पर बात करने के बाद उन्हें जान से मारने की धमकियां आ रही हैं और साथ ही उन्हें कई प्रोजेक्ट्स से हाथ धोना पड़ा।

 

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें