Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़bollywood round up top 10 entertainment bollywood news and gossip in hindi

बॉलीवुड राउंड अप: पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' की शूटिंग के दौरान होती थी अजीब बातें, संजना ने कहा- अब याद आता है सब सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा में उनकी को-स्टार रहीं संजना सांघी ने...

बॉलीवुड राउंड अप: पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप
Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSun, 26 July 2020 07:43 PM
हमें फॉलो करें

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा में उनकी को-स्टार रहीं संजना सांघी ने हाल ही में शूट के दौरान के कुछ अजीब किस्सों का खुलासा किया है। संजना ने फिल्मफेयर को दिए इंटरव्यू के दौरान कहा, 'जब भी हम इमोशनल सीन शूट करते थे तब हम दोनों में से किसी न किसी की तबीयत खराब हो जाती थी। कभी किसी को बुखार, कभी कोल्ड हो जाता और सीन शूट करने के बाद दोनों ठीक हो जाते थे'। 

टीवी की पॉप्युलर एक्ट्रेस नीति टेलर ने हाल ही में सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग को लेकर एक लंबा पोस्ट शेयर किया। इस दौरान उन्होंने कई ऐसे खुलासे किए जिन्हें जानकर आप भी चौंक जाएंगे। नीति ने लिखा, मैं जब भी अपनी राय या बात रखती हूं तो लोग उस पर गुस्सा करते हैं। हर कोई किसी को कुछ भी कह सकता है, लेकिन जब मैं कुछ बोलूं तो मुझे लोगों की नाराजगी का सामना करना पड़ता है। मैं सिर्फ गुस्सा होकर रह जाती हूं।' 

मॉडल-एक्ट्रेस पूनम पांडे ने बॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे से सगाई कर ली है। सैम ने इंस्टाग्राम पर पूनम के साथ अपनी फोटो शेयर की है जिसमें दोनों सगाई की रिंग पहने हुए नजर आ रहे हैं। सैम ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, फाइनली हमने ये कर ही लिया। वहीं पूनम ने इस पोस्ट पर कमेंट किया, बेस्ट फीलिंग।

कंगना रनौत और करण जौहर के बीच नेपोटिज्म को लेकर बहस काफी पुरानी है। कंगना ने करण के शो तक में कहा था कि वह सिर्फ स्टार किड्स को मौका देते हैं। सुशांत के निधन के बाद कंगना ने फिर इस मुद्दे पर बहस शुरू की है और इसी बीच उनका एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रोहित शेट्टी, कंगना से पूछते हैं कि करण जौहर अपने शो में मेहमानों को क्या पिलाते हैं? 

अमिताभ बच्चन, अभिषेक, ऐश्वर्या और आराध्या नानावटी अस्पताल में कोरोना का इलाज करवा रहे हैं। हालांकि इस बीच बिग बी सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और फैन्स के साथ अपना एक्सपीरियंस शेयर करते रहते हैं। अब हाल ही में उन्होंने अपने लेटेस्ट ब्लॉग में बताया कि इस वायरस की वह से मेंटल हेल्थ पर कैसा असर पड़ता है।

सोनू सूद का कहना है कि प्रवासी मजूदरों की मदद करना उनके जीवन का मैजिक मोमेंट रहा है। दरअसल, सोनू सूद से एक कार्यक्रम के दौरान पूछा गया कि उनके जीवन का मैजिक मोमेंट कौन सा रहा है। सोनू ने बताया, 'कोविड-19 लॉकडाउन के समय मैंने जो भी काम प्रवासी मजदूरों के लिए किया वो मेरा मैजिक मोमेंट रहा है। जब भी मेरी फिल्म रिलीज होती थी तो मेरे माता-पिता कहते थे कि उन्होंने तुम्हारी फोटो पोस्टर में क्यों नहीं लगाई है, या फिर तुम्हारी फोटो इतनी छोटी क्यों है?'

सुशांत सिंह राजपूत मामले में अब तक मुंबई पुलिस ने कई लोगों से पूछताछ की है जिसमें एक्टर के परिवार, दोस्त, गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती जैसे कई लोग शामिल हैं। अब मुंबई पुलिस महेश भट्ट और करण जौहर के मैनेजर से पूछताछ करेगी। महाराष्ट्र के गृह मंत्री ने इस खबर को कन्फर्म किया है। रविवार को उन्होंने कहा, महेश भट्ट और करण जौहर के मैनेजर को पूछताछ के लिए बुलाया गया है और अगर जरूरत पड़ी तो करण जौहर को भी पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है। 

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 1 महीने से ज्यादा का समय हो गया है। लेकिन अभी भी उनका परिवार, दोस्त और फैन्स इस गम से उबर नहीं पाए हैं। अब हाल ही में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के भाई ने एक्टर को लेकर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सैनन ने सुशांत सिंह राजपूत की याद में एक इमोशनल नोट लिखा है। दरअसल, उन्होंने एक्टर की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ देखी, जिसके बाद वह थोड़ी इमोशनल हो गईं। इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर की। आपको बता दें कि कृति सैनन ने सुशांत सिंह राजपूत संग अच्छी दोस्ती शेयर की है।

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत से फैन्स का गुस्सा शांत नहीं हो रहा है। वह लगातार सोशल मीडिया पर उनके केस की सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। नेपोटिज्म और फेवरेटिज्म को लेकर सेलेब्स के बीच बहस जारी है। हाल ही में एक्टर की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ ओटीटी प्लैटफॉर्ट पर रिलीज हुई है। फिल्म को देखकर फैन्स के आंसू नहीं रुक रहे हैं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें