Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़bollywood round up top 10 entertainment bollywood news and gossip in hindi

बॉलीवुड राउंड अप: पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

तापसी पन्नू बोलीं- जब मुझे फिल्म पति,पत्नी और वो से रिप्लेस किया गया, तब कंगना रनौत ने मुझे सपोर्ट नहीं किया सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर बहस छिड़ी हुई है।...

बॉलीवुड राउंड अप: पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप
Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSat, 25 July 2020 07:50 PM
हमें फॉलो करें

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर बहस छिड़ी हुई है। कंगना रनौत ने इस मुद्दे की शुरुआत की और इसके बाद उन्होंने कई एक्टर्स और डायरेक्टर्स पर निशाना साधा। इस बीच कंगना और तापसी पन्नू के बीच भी काफी बहस हुई। अब तापसी ने कंगना को लेकर एक स्टेटमेंट दिया है।

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान, निर्देशक सिद्धार्थ आनंद की एक्शन-ड्रामा फिल्म से कमबैक कर सकते हैं। बता दें कि शाहरुख लास्ट साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म 'जीरो' में नजर आए थे। इस फिल्म के बाद से शाहरुख के फैन्स उनकी अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। काफी समय से चर्चा हो रही थी कि शाहरुख, राजकुमार हिरानी की फिल्म से कमबैक करेंगे।

अमिताभ बच्चन हमेशा अपने बच्चों को मोटिवेट करने के लिए आगे रहते हैं। अब हाल ही में बिग बी का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देखेंगे कि श्वेता रैंप वॉक करती हैं। श्वेता के रैंप के शुरू होते ही बिग बी उनका वीडियो रिकॉर्ड करना शुरू कर देते हैं।  

हरियाणा की क्वीन सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर अपनी कई फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इन फोटोज में सपना ने मांग में सिंदूर लगाया हुआ है। सपना ने इन फोटोज को शेयर करते हुए लिखा, बीमार हैं वो हमें मुस्कुराता देख कर ढूंढ दो हकीम कोई उनके लिए। 

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और उनकी फैमली अभी क्वारंटाइन हैं। क्योंकि अमिताभ के साथ ही साथ उनके बेटे अभिषेक बच्चन,  बहू ऐश्वर्या और पोती आराध्या नानावटी हॉस्पिटल में कोविड-19 का ट्रीटमेंट करा रहे हैं। वहीं वाइफ जया बच्चन होम आइसोलेशन में रह रहीं हैं। इन दिनों वह जलसा में अकेली हैं। इसी बीच खबर आई है कि जलसा में रह रही हैं जया कुछ बाइकर्स की वजह से काफी परेशान हैं।

लॉकडाउन में एक्टर सोनू सूद ने जिस तरह से जरूरतमंदों की मदद की उसकी तारीफ हर जगह पर हुई। उन्हें बॉलीवुड का रियल हीरो कहा जाने लगा। अनलॉक की प्रक्रिया शुरू होने के बाद भी एक्टर उसी शिद्दत से लोगों की मदद करने में लगे हैं। इसी बीच एक बार फिर से सोनू सूद ने एक ऐसा नेक काम करने का फैसला किया जिसकी वजह से वह फिर से लोगों के दिलो दिमाग पर छा गए हैं।

श्वेता तिवारी और वरुण बडोला का शो मेरे डैड की दुल्हन नए एपिसोड्स के साथ शुरू हो गया है। शो के अपकमिंग एपिसोड में गुनीत(श्वेता) अंबर(वरुण) को थप्पड़ मारने वाली है। हालांकि इसकी वजह नहीं पता चल पाई है। इस सीन के बारे में बात करते हुए श्वेता ने बताया कि वह इस सीन को करने के लिए पहले तैयार नहीं थीं

बॉलीवुड हस्तियां सोनू सूद और रितेश देशमुख एक बुजुर्ग महिला द्वारा जीवन यापन के लिए सड़क किनारे मार्शल आर्ट करते हुए एक वायरल वीडियो को देखकर दंग रह गए। क्लिप में, एक बुजुर्ग महिला को बैंगनी साड़ी में बांस की छड़ों से खेलते हुए देखा गया। कथित तौर पर महिला पुणे की है और अपने परिवार का पेट पालने के लिए सड़कों पर प्रदर्शन करती है।

कोरोना वारयस के कारण दुनिया रुक गई है। कई व्यवसाय सहित मनोरंजन उद्योग भी बंद की मार झेल रहा है। ऐसे कठिन समय में एक्टर ऋतिक रोशन उन लोगों की मदद करने के लिए सबसे आगे रहे हैं, जिन्हें इसकी सख्त जरूरत है। वर्तमान में प्रोजेक्ट्स की शूटिंग पर रोक लगी हुई है और दिहाड़ी मजदूर व डांसर्स सबसे अधिक प्रभावित हैं।

सुशांत सिंह राजपूत मामले में मुंबई पुलिस ने अब तक कई लोगों से पूछताछ की है। हाल ही में पुलिस ने रूमी जाफरी से भी पूछताछ की जो सुशांत के साथ जल्द ही एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म बनाने वाले थे। रूमी से 4-5 घंटे पूछताछ की गई थी। हाल ही में आई रिपोर्ट्स के मुताबिक रूमी ने पुलिस को बताया कि उन्हें सुशांत के डिप्रेशन के बारे में रिया चक्रवर्ती ने बताया था।

 

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें