DA Image
25 फरवरी, 2021|7:44|IST

अगली स्टोरी

बॉलीवुड राउंड अप: पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

                                                                                                                                                                                                                -

ट्विंकल खन्ना ने अक्षय कुमार पर लगाया मास्क चोरी करने का आरोप, एक्ट्रेस ने ट्वीट कर लिखी यह बात

अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अब हाल ही में अक्षय ने एक वीडियो शेयर कर लोगों को समझाने की कोशिश की है कि अब कैसे खुद को सेफ रखना है। अक्षय ने इस दौरान यह भी बताया कि घर के बाहर जब भी निकलें तो मास्क पहनें। हालांकि अक्षय के इस वीडियो को शेयर करते हुए ट्विंकल ने उनकी चुटकी ली है।

तापसी पन्नू ने कंगना रनौत पर कसा तंज, सोनाक्षी सिन्हा ने कहा- बहुत अच्छा जवाब दिया आपने

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद नेपोटिज्म जैसे मुद्दे को और हवा मिल गई है। कंगना रनौत लगातार प्रोड्यूसर्स और कुछ सेलेब्स पर लगातार निशाना साध रही हैं। हाल ही में कंगना ने तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर पर तंज करते हुए ट्वीट किया, जिस पर दोनों एक्ट्रेस ने भी उन्हें जवाब दिया था। अब सोनाक्षी सिन्हा ने तापसी पन्नू का समर्थन किया है।

सोनू सूद ने प्रवासी मजदूर को फ्लाइट से पहुंचाया घर, एक्टर के नाम पर दुकान खोल जताया अपना प्यार

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद प्रवासी मजदूरों के लिए किसी मसीहा से कम नहीं है। वह पिछले कुछ महीनों से लॉकडाउन में फंसे मजदूरों को मुफ्त में उनके घर पहुंचाने का काम कर रहे हैं। ऐसे में मजदूर अलग-अलग तरीकों से सोनू के प्रति अपना प्यार जाहिर कर रहे हैं। इस बीच सोनू सूद की मदद से घर पहुंचे एक शख्स ने उनके नाम पर दुकान खोलकर आभार व्यक्त किया है। 

सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई जांच में हो रही देरी पर शेखर सुमन बोले- मिटा दिए जाएंगे सारे सबूत

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 1 महीने से ज्यादा का समय हो चुका है। हालांकि अभी तक यह नहीं पता चल पाया है कि उन्होंने आत्महत्या क्यों की है। सुशांत मामले पर शेखर सुमन भी काफी एक्टिव हैं और वह भी बार-बार सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। अब शेखर ने इस मामले पर ट्वीट कर सबूत गायब होने की चिंता जाहिर की है।

'दिल तोड़ के' ने 25 मिलियन व्यूज का आंकड़ा किया पार, आईएएस अधिकारी अभिषेक सिंह ने चलाया अपना जादू

बी प्राक द्वारा की आवाज में नवीनतम रोमांटिक नंबर 'दिल तोड़ के' अपने दिल को छू लेने वाले संगीत और लिरिक्स के साथ दुनिया भर में रिकॉर्ड तोड़ रहा है। इस वीडियो पर ध्यान देने वाली एक दिलचस्प बात यह है कि इसके रिलीज के महज 4 दिनों में ही इसे 25 मिलियन बार देखा जा चुका है।

जब सुशांत सिंह राजपूत ने शो के बीच अंकिता लोखंडे को पहना दिया था मंगलसूत्र

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से उनसे जुड़े कई वीडियोज और फोटोज वायरल हो रहे हैं। अब हाल ही में सुशांत और अंकिता लोखंडे का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सुशांत और अंकिता, कृष्णा अभिषेक के शो में पहुंचते हैं। इस दौरान कृष्णा दोनों को 1 मिनट की शादी का टास्क देते हैं। इस टास्क में दोनों को शादी के कपड़ों से लेकर ज्वैलरी तत सभी 1 मिनट के अंदर पहनना था।

शाहिद कपूर से शादी करने से ठीक पहले मीरा राजपूत कर रही थीं कुछ ऐसा, फोटो हो रही वायरल

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अब हाल ही में उन्होंने शादी से पहले की अपनी एक फोटो शेयर की है। फोटो में आप देखेंगे कि मीरा सूट-सलवार पहने अच्छे से तैयार हुई हैं और पैरों का मसाज लेती दिख रही हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए मीरा ने लिखा, 'जब आप जिंदगी का सबसे बड़ा कदम उठाने जा रहे हों तो उससे पहले एक मसाज लेना याद रखें'।

कोरोना का इलाज कराने के बाद स्वस्थ हुईं अनुपम खेर की मां दुलारी, एक्टर ने डॉक्टर्स को कहा- शुक्रिया

कोरोना वायरस आम इंसान से लेकर सेलेब्स तक के घर में पहुंच चुका है। हाल ही में एक्टर अनुपम खेर की मां, भाई राजू खेर, भाभी और भतीजी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, जिसकी जानकारी उन्होंने वीडियो के जरिए फैन्स को दी थी। अनुपम की मां दुलारी को कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जबकि भाई और उनके परिवार ने खुद को घर पर ही क्वारंटाइन कर लिया। अनुपम खेर ने ट्विटर पर वीडियो शेयर कर मां का हेल्थ अपडेट दिया है।  

सिमी ग्रेवाल ने की कंगना रनौत की तारीफ, कहा- 'मेरे करियर को भी खत्म करने की कोशिश की गई थी'

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म (भाई-भतीजावाद) को लेकर बहस छिड़ गई है। इस बीच एक्ट्रेस कंगना रनौत ने नेपोटिज्म को लेकर कई सेलेब्स पर जमकर निशाना साधा है और उन पर मूवी माफिया चलाने के आरोप लगाया है। अब दिग्गज एक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल ने कंगना रनौत को बहादुर बताते हुए उनकी तारीफ की है। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि एक शक्तिशाली व्यक्ति ने उनका करियर खत्म करने की कोशिश की थी, लेकिन वह चुप रहीं। 

अस्पताल में इलाज करा रहे अमिताभ बच्चन ने शेयर की पिता हरिवंश राय की कविता, फैन्स बोले- सर जल्दी ठीक होकर आइए

अमिताभ बच्चन, अभिषेक, ऐश्वर्या राय और आराध्या बच्चन नानावटी अस्प्ताल में कोरोना का इलाज करा रहे हैं। जया बच्चन को छोड़ बाकी चारों सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए। हालांकि अस्पताल में रहकर भी बिग बी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं और फैन्स को मैसेज देते रहते हैं। अब बिग बी ने अपने पति की कविता की कुछ लाइन्स शेयर की हैं।

 

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:bollywood round up top 10 entertainment bollywood news and gossip in hindi