Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़bollywood round up top 10 entertainment and bollywood news and gossip in hindi Twinkle Khanna Karan Johar Akshay Kumar Video

बॉलीवुड राउंड अप: पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

1- करण जौहर ने ट्विंकल खन्ना से पूछा- अक्षय कुमार में ऐसा क्या है जो तीनों खान में नहीं? एक्ट्रेस के जवाब ने की उनकी बोलती बंद, देखें वीडियो बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना काफी समय से बड़े...

बॉलीवुड राउंड अप: पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीFri, 22 May 2020 08:05 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना काफी समय से बड़े पर्दे से दूर हैं। उन्होंने अब किताबें लिखना शुरू कर दिया। ट्विंकल खन्ना किसी भी बात पर अपनी राय रखने से पीछे नहीं हटती हैं। फिर चाहे वह पब्लिकली हो या फिर सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर। कुछ साल पहले अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में शामिल हुए थे। 

एक्ट्रेस दिशा पाटनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। लॉकडाउन के चलते वह घर में कैद हो गई हैं। ऐसे में वह फैन्स के साथ अपनी कई फोटोज़ शेयर कर रही हैं। दिशा पाटनी की एक परफेक्ट बिकिनी बॉडी है। काल्विन क्लाइन की बिकिनी को यह एंडॉर्स भी करती हैं, जिसमें दिशा अपने कर्व्ज़ को फ्लॉन्ट करती नजर आती हैं। अब दिशा पाटनी ने मोनोकिनी में अपनी एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है, जिसने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। 

एक्ट्रेस ईशा देओल ने सोशल मीडिया पर विदाई का एक वीडियो शेयर किया है। इसमें हेमा मालिनी और धर्मेंद्र शादी के बाद उन्हें विदा करते नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि ईशा देओल ने बिजनेसमैन भरत तख्तानी से शादी की है। 

अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म गुलाबो सिताबो का ट्रेलर रिलीज हो गया है। बता दें कि इस फिल्म के जरिए दोनों स्टार्स पहली बार साथ काम कर रहे हैं इसलिए फैन्स इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड थे। लॉकडाउन की वजह से फिल्म थिएटर में रिलीज नहीं हो सकती थी इसलिए मेकर्स ने फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का फैसला किया। अब जब फाइनली ट्रेलर रिलीज हो गया है तो फैन्स इस पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं। ज्यादातर लोगों ने ट्रेलर की तारीफ की है, वहीं कुछ को ये ट्रेलर ज्यादा पसंद नहीं आया। तो चलिए देखते हैं ट्रेलर देखकर क्या कह रहे हैं यूजर्स-

अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म गुलाबो सिताबो का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में बिग बी एक बुजुर्ग मुस्लिम का किरदार निभा रहे हैं। ट्रेलर की शुरुआत होती है बिग बी और आयुष्मान के बीच की बहस से। शुरू से लेकर एंड तक दोनों हवेली को लेकर एक दूसरे से लड़ते रहते हैं। हालांकि इस लड़ाई को देखकर आप एंटरटेन होने वाले हैं।

टीवी एक्ट्रेस रतन राजपूत लॉकडाउन की वजह से काफी दिनों से अपने गांव में फंसी हुई थीं। वहां उन्हें काफी मुश्किलों का सामना भी करना पड़ा था। लेकिन लगता है अब रतन अपने घर आने वाली हैं। दरअसल, उन्होंने गुरुवार रात में अपना वीडियो शेयर किया जिसमें वह लिट्टी-चोखा बना रही हैं। रतन ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'लास्ट डिनर'।

अर्जुन कपूर अपनी मां मोना कपूर को बहुत मिस करते हैं। वह कई बार उनकी फोटोज शेयर करते रहते हैं। अब हाल ही में अर्जुन ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी मां को लेकर कुछ बातें बताईं। उन्होंने बताया कि आज भी वह हर पल अपनी मां को मिस करते हैं।

आखिरकार पुलिस ने दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा धोखाधड़ी मामले में चार्जशीट कोर्ट में दाखिल कर दी है। लंबे समय से धोखाधड़ी का शिकार इवेंट मैनेजर अधिकारियों के यहां गुहार लगा रहा था। डीजीपी से लेकर मुख्यमंत्री, प्रधानमंत्री और गृहमंत्री को भी ट्विटर के माध्यम से पीड़ित ने न्याय दिलाने की मांग की थी।

70 के दशक की पॉपुलर एक्ट्रेस मुमताज को लेकर एक बार फिर गलत खबरें वायरल हो रही हैं। हाल ही में मुमताज के निधन की झूठी खबरें आई जिससे एक्ट्रेस भी परेशान हो गई हैं। मुमताज ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए इन खबरों को लेकर कहा, 'मैं अभी जिंदा हूं और बिल्कुल हट्टी-कट्टी हूं। मुझे खुशी हुई कि किसी ने कॉल करके मुझसे कंफर्म तो किया। मुझे समझ नहीं आता कोई ऐसा क्यों करता है। पिछले साल भी ऐसी खबरें आई थी जिससे मेरा परिवार और बाकी रिश्तेदार परेशान हो गए थे।'

कपिल शर्मा ने अपने शो द कपिल शर्मा में एक एपिसोड के दौरान भगवान चित्रगुप्त पर की गई टिप्पणी के लिए कायस्थ समाज से माफी मांगी है। कपिल ने अपनी पूरी टीम की तरफ से माफी मांगी है। उन्होंने ट्वीट किया, प्रिय कायस्थ समाज, 28 मार्च 2020 को प्रसारित हुए द कपिल शर्मा के एपिसोड में श्री चित्रगुप्त जी के उल्लेख पर आपकी भावनाओं को ठेस पहुंची हो तो मैं अपने और अपनी टीम की तरफ से आप सभी से माफी मांगता हूं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें