Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़bollywood round up top 10 entertainment and bollywood news and gossip in hindi

बॉलीवुड राउंड अप: पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

बोनी कपूर ने कबूली सलमान खान के साथ रिश्ते बिगड़ने की बात, कहा- हमारा रिश्ता फिलहाल तनावपूर्ण है निमार्ता बोनी कपूर का कहना है कि उन्हें अपने सभी बच्चों से बेहद प्यार है और उन्हें ऐसा कभी नहीं...

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSun, 16 Feb 2020 07:39 PM
हमें फॉलो करें

निमार्ता बोनी कपूर का कहना है कि उन्हें अपने सभी बच्चों से बेहद प्यार है और उन्हें ऐसा कभी नहीं लगता कि माता-पिता को बच्चों के प्रति उनके प्यार को बयां करने की जरूरत है।

बिग बॉस का फिनाले रविवार को हो गया है और इस सीजन के विनर हैं सिद्धार्थ शुक्ला। सिद्धार्थ की जीत के बाद से शो पर फिक्स्ड और पक्षपात करने के आरोप लग रहे हैं। आसिम रियाज के फैन्स ने तो शो को बायकॉट करने की मांग की है।

बिग बॉस 13 खत्म हो गया है और सिद्धार्थ शुक्ला इस सीजन के विनर बन गए हैं। टॉप 6 में आरती सिंह भी शामिल थी। बता दें कि आरती ने शो में खुलासा किया था कि जब वह छोटी थीं तब एक शख्स नेउनके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की थी। अब आरती के भाई कृष्णा ने इस मामले पर नया बयान दिया है।

असीम रियाज और हिमांशी खुराना बिग बॉस के इस सीजन में सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहे। दोनों की जोड़ी को फैन्स ने बहुत पसंद किया। इतना ही नहीं, शो में दोनों ने एक दूसरे से अपने प्यार का इजहार भी किया। अब शो से बाहर आने के बाद  असीम ने हिमांशी से शादी पर अपना रिएक्शन दिया है।

ए आर रहमान की बेटी खातिजा अपने बुर्का पहनने के चलते कई बार सुर्खियों में रही हैं और अब बार फिर खातिजा बुर्का को लेकर चर्चा में आई हैं। दरअसल, मशहूर लेखिका तस्लीमा नसरीन ने रहमान की बेटी के बुर्का पहनने पर आपत्ति जताई थी।

बिग बॉस के इस सीजन के विनर बने हैं सिद्धार्थ शुक्ला। सिद्धार्थ के विनर बनते ही शो को लेकर कई नेगेटिव कमेंट्स आ रहे हैं। कई लोग सोशल मीडिया पर इसे फिक्स्ड बता रहे हैं, लेकिन इसी बीच शो से जुड़ा एक ऐसा वीडियो सामने आया है जो शो पर सवाल खड़ा कर रहा है।

 

टीवी का पॉपुलर शो 'कहां हम कहां तुम' को दर्शकों द्वारा अच्छा रिस्पॉन्स मिलता आ रहा है, लेकिन अब इस शो को लेकर एक शॉकिंग खबर सामने आ रही है। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक दीपिका कक्कड़ इब्राहिम और करण वी ग्रोवर का ये शो ऑफएयर होने वाला है। खबर के मुताबिक 14 मार्च को ये शो खत्म कर दिया जाएगा। 

 

शनिवार को बिग बॉस 13 का फिनाले हुआ और सिद्धार्थ शुक्ला इस सीजन के विनर बने। लेकिन सिद्धार्थ के विनर बनते ही कुछ लोगों ने इस शो को फिक्स बताया। तो वहीं कुछ का कहना है कि सिद्धार्थ इस जीत को डिजर्व नहीं करते। अब सिद्धार्थ ने इन कमेंट्स पर अपना रिएक्शन दिया है।

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की फिल्म 'लव आज कल' 14 फरवरी को रिलीज हुई है। कार्तिक और सारा की ये फिल्म एक लव स्टोरी बेस्ड फिल्म है इसलिए इसे वैलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज किया। फिल्म को वैलेंटाइन डे पर रिलीज करने का फायदा फिल्म के पहले दिन की कमाई पर पड़ा। फिल्म ने पहले दिन 12.04 करोड़ की कमाई की। पहले दिन अच्छी शुरुआत के बाद दूसरे दिन भी अच्छी कमाई की उम्मीद थी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

सिद्धार्थ शुक्ला ने बिग बॉस 13 की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। सिद्धार्थ शुक्ला शो के शुरुआत से ही काफी स्ट्रॉंग कंटेस्टेंट रहे हैं। हालांकि अपने गुस्से की वजह से वह कई बार सलमान खान की डांट भी सुन चुके हैं। सलमान ने कई बार सिद्धार्थ के एग्रेसिव बिहेवियर की वजह से उनकी क्लास लगाई है। अब सिद्धार्थ ने घर से बाहर आकर सलमान को लेकर अपनी बात रखी है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें