Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Bollywood round up top 10 entertainment and bollywood gossip in hindi

बॉलीवुड राउंड अप: बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

शादी के लिए तैयार शहनाज गिल बोलीं- सिद्धार्थ शुक्ला से प्यार करती हूं और रिश्ता आगे बढ़ाना चाहती हूं बिग बॉस 13 में सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहने वाली जोड़ी सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल एक दूसरे...

बॉलीवुड राउंड अप: बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप
Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीTue, 18 Feb 2020 08:05 PM
हमें फॉलो करें

बिग बॉस 13 में सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहने वाली जोड़ी सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल एक दूसरे के बहुत क्लोज हैं। शो में शहनाज ने कई बार सिद्धार्थ से अपने प्यार का इजहार किया है, लेकिन सिद्धार्थ ने उन्हें हमेशा अच्छा दोस्त बताया है। अब बिग बॉस के खत्म होने के तुरंत बाद शहनाज अपना नया शो लेकर आई हैं।

भाजपा सांसद मनोज तिवारी और भोजपुरिया क्वीन रानी चटर्जी ने जिस फिल्म से 17 साल पहले अपने फिल्मी करियर का आगाज किया था, इस सप्ताहांत उसी फिल्म का सीक्वल यानी 'ससुरा बड़ा पइसावाला 2' 21 फरवरी को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने को तैयार है।

बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट आरती सिंह भले ही इस शो की विनर ना रही हों, लेकिन उनके गेम की हमेशा तारीफ हुई है। आरती ने इस शो को इंडिपेंडेंट प्लेयर की तरह खेला। बता दें कि आरती ने शो में खुलासा किया था कि उनके साथ बचपन में दुष्कर्म करने की कोशिश की गई थी। आरती के इस बयान के बाद अभी कुछ दिनों पहले ही एक्ट्रेस के भाई और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ने अपना रिएक्शन दिया था।

दिशा पटानी लास्ट कुछ फिल्मों में अपने काम से फैन्स को बहुत प्रभावित कर रही हैं। बता दें कि दिशा, प्रियंका चोपड़ा की बड़ी फैन हैं। तो हाल ही में दिशा से जब पूछा गया कि क्या वह भी प्रियंका की तरह हॉलीवुड में काम करना चाहती हैं तब दिशा ने बड़ी ही बेबाकी से इस बात का जवाब दिया।

टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड शलभ दांग से शादी की है। बता दें कि काम्या इससे पहले करण पटेल के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी थीं। हालांकि दोनों का कुछ समय बाद ब्रेकअप हो गया था। अब करण से हाल ही में काम्या की शादी पर रिएक्शन मांगा तो उन्होंने कहा, 'मैं बधाई देना चाहूंगा उन्हें और दुआ है मेरी की वह हमेशा खुश रहें। सभी खुशी डिजर्व करते हैं। तो मैं उन्हें ऑल द बेस्ट कहना चाहूंगा।'

बिग बॉस 13 के खत्म होने के बाद पारस छाबड़ा अब नए शो में आ रहे हैं जिसका नाम है मुझसे शादी करोगे? इस शो में पारस अपने लिए दूल्हन ढंढने वाले हैं। अब हाल ही में इस शो में कोई ऐसा पहुंचा जिसके देखकर पारस और शहनाज दोनों ही चौंक गए। 

बिग बॉस 13 खत्म होने के बाद शहनाज गिल और पारस छाबड़ा का स्वयंवर वाला शो 'मुझसे शादी करोगे' शुरू हो गया है। इस शो में इन दोनों के स्वयंवर के लिए टीवी के सितारें हिस्सा बनने के लिए आए। शो में बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला जब इस शो में पहुंचे तो  शहनाज गिल के खुशी का ठिकना नहीं रहा। 

नेहा कक्कड़ अपनी शादी को लेकर काफी समय से सुर्खियों में थीं। नेहा और आदित्य ने शो इंडियन आइडल के सेट पर आदित्य नारायण से शादी भी की थी। हालांकि नेहा ने ये क्लीयर कर दिया है कि वो शादी सिर्फ शो के लिए थी। बता दें कि नेहा, हिमांश कोहली के साथ रिलेशनशिप में थी। दोनों ने अपना रिलेशन भी ऑफिशयली एक्सेप्ट किया था, लेकिन फिर अचानक दोनों का ब्रेकअप हो गया।

अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ जल्द ही फिल्म 'सूर्यवंशी' में नजर आने वाले हैं। फिल्म 27 मार्च को रिलीज होने वाली है, जबकि ट्रेलर मार्च के पहले हफ्ते में रिलीज किया जाएगा। रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी यह फिल्म 2020 की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में शामिल है। 

बॉलीवुड की फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ ने काफी लम्बे समय तक हिमांश कोहली को डेट किया लेकिन साल 2018 में दोनों अलग हो गए। हालांकि जब तक ये दोनों रिलेशनशीप में रहे ये मीडिया और फैंस के बीच कपल गोल्स बनकर छाए रहे। नेहा ने एक शो में हिमांश कोहली को प्रपोज किया था, जिसके बाद दोनों कई जगह साथ स्पॉट किए गए थे। दोनों को फैंस 'आदर्श जोड़ी' के रूप में ब्रांडेड किया था।

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें