Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Bollywood Round Up Top 10 Actress Kangana Ranaut on contesting in election from mandi Sanjay Dutt Daughter trishala reacts on boyfriend death

बॉलीवुड राउंड अप : कंगना रनौत ने मंडी लोकसभा से चुनाव लड़ने की खबरों पर दिया जवाब, संजय दत्त की बेटी त्रिशाला ने अब तक नहीं बताई बॉयफ्रेंड की मौत की वजह

1. कंगना रनौत से पूछा गया मंडी लोकसभा से चुनाव लड़ने पर सवाल, बोलीं- मौका मिला तो... बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत सोशल मीडिया के जरिए इंडस्ट्री से लेकर देश से जुड़े हर मुद्दे पर अपनी राय जाहिर करती...

Utkarsha Srivastava हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 17 March 2021 07:43 PM
हमें फॉलो करें

1. कंगना रनौत से पूछा गया मंडी लोकसभा से चुनाव लड़ने पर सवाल, बोलीं- मौका मिला तो...
बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत सोशल मीडिया के जरिए इंडस्ट्री से लेकर देश से जुड़े हर मुद्दे पर अपनी राय जाहिर करती दिखाई दे जाती हैं। वहीं उनके बेबाक बयानों को देखते हुए कई बार ऐसे कयास लगाए जा चुके हैं कि वो पॉलिटिक्स ज्वाइन कर सकती हैं। वहीं हाल ही में एक बार फिर से ऐसी खबरें उड़ीं तो कंगना ने खुद ही सोशल मीडिया पर इन पर जवाब दे डाला। उन्होंने अपने पोस्ट में बताया है कि अगर वो राजनीति में जाएंगी और कहीं से कॉन्टेस्ट करेंगी तो इसके लिए कुछ शर्तें होंगी। अपने पोस्ट में एक्ट्रेस ने खुद को 'बब्बर शेरनी राजपुताना' कहा है और अपने प्लान को 'बड़ा' बताया है।

2. संजय दत्त की बेटी त्रिशाला ने आज तक नहीं बताई बॉयफ्रेंड की मौत की वजह, यूजर ने पूछा तो दिया ये जवाब
संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त अक्सर अपने बॉयफ्रेंड और उनकी मौत के बारे में सोशल मीडिया पर लिखती रहती हैं। इस घटना का त्रिशाला के जीवन पर काफी असर पड़ा था। मंगलवार को एक यूजर ने उनसे पूछा कि उनके बॉयफ्रेंड की डेथ कैसे हुई। इस पर त्रिशाला ने जवाब दिया है।

3. 18 के हुए माधुरी दीक्षित के बेटे अरिन, 'एडल्ट' होने पर एक्ट्रेस ने दी जरूरी सीख
बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। वो पोस्ट के जरिए फैंस को अपने परिवार की झलक दिखाती नजर आ जाती हैं। वहीं आज अपने बेटे अरिन नेने के जन्मदिन के खास मौके पर माधुरी ने एक बेहद प्यारा पोस्ट साझा किया है। अरिन आज यानी 17 मार्च को 18 साल के हो गए हैं। वहीं मां ने अरिन के 'एडल्ट' होने पर उन्हें जिंदगी की एक बड़ी सीख भी दी है। माधुरी ने अपने पोस्ट में अरिन के बचपन से लकेर अभी तक की तस्वीरें साझा की हैं।

4. शाहरुख खान बेटी को किस करने वाले बॉयफ्रेंड का कर देंगे ये हाल, सबके सामने दी थी धमकी
बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान अपनी फिल्मों के साथ-साथ पर्सनल लाइफ में भी काफी एक्टिव रहते हैं। वो अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करना पसंद करते हैं, जिसकी झलक उनके सोशल एकाउंट पर भी दिख जाती है। वहीं पिता के तौर पर शाहरुख जितने लविंग हैं उतने ही प्रोटेक्टिव भी हैं। जिसके बारे में उन्होंने खुद एक चैट शो के दौरान खुलासा किया था। यहां पर एक सवाल के दौरान शाहरुख खान ने सबके सामने धमकी दे डाली थी सुहाना खान को अगर कोई लड़का किस करने की कोशिश करेगा तो वो उसका बुरा हाल कर देंगे। शाहरुख की बातें सुनकर सभी चौंक गए थे।

5. क्या एक्स गर्लफ्रेंड मायरा मिश्रा संग दोबारा काम करेंगे अध्ययन सुमन? एक्टर ने दिया जवाब
बॉलीवुड एक्टर अध्ययन सुमन ने वेब सीरीज ‘आश्रम’ से बड़े पर्दे पर वापसी की है। इस सीरीज में इनकी एक्टिंग काफी अच्छी नजर आई। इसके अलावा इनका एक नया गाना ‘पेग दारियां’ रिलीज हुआ है, जिसमें वह एक्स गर्लफ्रेंड मायरा मिश्रा संग नजर आ रहे हैं। इस गाने को अध्ययन सुमन और रुचिका चौहान ने अपनी आवाज दी है। 

6. ईद के मौके पर बॉक्स ऑफिस पर भिड़ेंगे सलमान खान-जॉन अब्राहम,एक साथ रिलीज होगी फिल्म राधे और सत्यमेव जयते-2
बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम की फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' इस साल ईद के मौके पर रिलीज होने के लिए तैयार है। इस बात की जानकारी एक्टर ने अपने फिल्म का नया पोस्टर शेयर करते हुए दी है। जॉन अब्राहम के इस ऐलान से अब यह तय हो गया कि ईद के मौके पर बॉक्स ऑफिस जमकर घमासान मचने वाला है। क्योंकि जॉन अब्राहम की सीधी टक्कर बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान से होने वाली है। ईद के मौके पर सलमान की अपकमिंग फिल्म 'राधे- योर मोस्ट वांडेट भाई' रिलीज होने वाली है। 

7. VIDEO: आमिर खान ने बताई सोशल मीडिया छोड़ने की असली वजह, जानकर आपको नहीं होगा यकीन
बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने बीते दिन सोशल मीडिया को अलविदा था। एक्टर के इस फैसले से सभी लोग काफी शॉक्ड थे। वहीं सोशल मीडिया पर एक्टर के इस फैसले के पीछे कई वजहें बताई जा रही थीं हालांकि अब आमिर खान ने अपने फैसले को लेकर सभी अटकलों को खारिज कर दिया है। उन्होंने सोशल मीडिया छोड़ने की असली वजह बताई है।

8. अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक ऐक्टर पर बेटी श्वेता क्यों नहीं बनीं ऐक्ट्रेस, खुद बताया था बचपन का वो डर
अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता के जन्मदिन (17 मार्च) पर उनकी फैमिली और फ्रेंड्स बधाइयां दे रहे हैं। बिग बी ने उनकी प्यारी तस्वीर शेयर की है। वहीं उनकी बेटी नव्या नवेली नंदा ने भी उनके लिए प्यारा पोस्ट किया है। अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक ऐक्टर हैं लेकिन बेटी बॉलीवुड से दूर। श्वेता से भी यह सवाल कई बार पूछा जा चुका है। आज उनके जन्मदिन के मौके पर जानते हैं इसके पीछे क्या वजह है।

9. जकूजी में श्वेता अग्रवाल संग आदित्य नारायण ने दिया पोज, जबरदस्त नजर आई रोमांटिक केमिस्ट्री
सिंगर आदित्य नारायण पत्नी श्वेता अग्रवाल के साथ वेकेशन एंजॉय कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिसे देखने के बाद फैन्स उनसे पूछ रहे हैं कि आखिर आप दोनों हैं कहां? मालूम हो कि दोनों ही एक वेलनेस रिट्रीट में क्वॉलिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। 

10. कियारा आडवाणी के फैन्स दिल थाम कर देखें, ऐक्ट्रेस ने शेयर की धड़कनें बढ़ाने वाली तस्वीरें
कियारा आडवाणी बॉलिवुड में अपनी खास जगह बना चुकी हैं। 'कबीर सिंह' के बाद उनकी फैन फॉलोइंग में जबरदस्त इजाफा हुआ। 'गुड न्यूज' और 'लक्ष्मी' जैसी फिल्मों में भी उन्हें तारीफ मिली। कियारा अच्छी ऐक्ट्रेस होने के साथ ही अपने स्टाइलिश लुक्स के लिए चर्चा में रहती है। हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर कुछ ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की हैं। उनके ये फोटोज फैन्स को काफी पसंद आ रहे हैं और इंटरनेट पर वायरल हैं।

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें