DA Image
23 अक्तूबर, 2020|7:20|IST

अगली स्टोरी

बॉलीवुड राउंड अप: पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

1. सुशांत सिंह राजपूत के घर हार्ड डिस्क नष्ट करने के सवाल पर बोलीं रिया चक्रवर्ती, कही ये बात

सुशांत सिंह राजपूत मामले का जिम्मा सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई को सौंप दिया है। इस बीच सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने एक इंटरव्यू में उनके ऊपर लगे सभी आरोपों का जवाब दिया है। रिया ने 8 जून को हार्ड ड्राइव डिलीट कर सुशांत का घर छोड़ने के आरोप को पूरी तरह से गलत बताया है। रिया का कहना है कि कोई हार्ड ड्राइव डिलीट नहीं हुई।

2. 'मैं उसे नहीं जानती और न ही...', खुद को सुशांत का करीबी बताने वाले संदीप सिंह को लेकर बोलीं रिया चक्रवर्ती

सुशांत सिंह राजपूत मामले में हर दिन चौंकाने वाली जानकारी सामने आ रही है। इस बीच रिया चक्रवर्ती ने एक ताजा इंटरव्यू में सुशांत की लाइफ को कंट्रोल करने के आरोपों को खारिज किया है। इसके अलावा रिया ने कहा कि वह संदीप सिंह को नहीं जानती हैं और न ही कभी वह घर आया। रिया ने सुशांत की लाइफ को कंट्रोल करने के आरोप को नकारते हुए कहा कि उन्होंने कभी भी सुशांत के स्टाफ को नहीं बदला। रिया ने कहा कि सुशांत ने ही उनका परिचय स्टाफ से कराया था।

3. 'मैं अपने भाई के साथ थी, तभी दोस्त का फोन आया', रिया चक्रवर्ती को सुशांत सिंह राजपूत के निधन की ऐसे मिली थी जानकारी

सुशांत सिंह राजपूत मामले की सीबीआई जांच हो रही है। इस बीच सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने एक इंटरव्यू में बताया कि आखिर उन्होंने क्यों सुशांत को देखकर कहा था 'सॉरी बाबू'। इसके अलावा रिया ने यह भी बताया कि आखिर उन्हें 14 जून 2020 को कैसे सुशांत के निधन की जानकारी हुई थी।

4. क्या सुष्मिता सेन की भाभी होने के कारण चारू असोपा को मिलता है काम? पढ़ें एक्ट्रेस का जवाब

एक्ट्रेस चारू असोपा ने सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन से शादी की है। चारू ने बताया कि क्या उन्हें ननद सुष्मिता सेन की वजह से काम मिलता है। एक्ट्रेस ने कहा कि पहचान बनाने के लिए कड़ी मेहनत करती हैं और वह अपनी सफलताओं के लिए जानी जाती हैं, बजाए इसके कि वह किससे संबंधित हैं। चारू कहती हैं कि वह चाहती हैं कि अपनी मेहनत से नाम कमाएं, न कि उनसे जुड़े लोगों के कारण।

5. अनुष्का-विराट बनने वाले हैं मम्मी-पापा, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे मीम्स को पढ़कर नहीं रोक पाएंगे हंसी

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के फैन्स के लिए गुड न्यूज है। दोनों जल्द ही मम्मी-पापा बनने वाले हैं। अनुष्का ने विराट के साथ फोटो शेयर कर सोशल मीडिया पर लिखा, 'और फिर, हम तीन थे! जनवरी 2021 में आ रहा है।' इस फोटो में अनुष्का का बेबी बंप नजर आ रहा है। अनुष्का और विराट के इस अनाउंसमेंट के बाद से फैन्स काफी खुश हैं। इसके साथ ही सोशल मीडिया पर मीम्स वायरल हो रहे हैं जिन्हें देखकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

6. सुशांत सिंह के पिता बोले- हत्यारिन है रिया, मेरे बेटे को जहर पिलाया करती थी

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पिता के के सिंह ने पहली बार रिया चक्रवर्ती पर खुलकर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि रिया चक्रवर्ती मेरे बेटे की हत्यारी है। आपको बता दें कि बुधवार को सुशांत के पिता के अधिवक्ता विकास सिंह ने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती द्वारा सुशांत को प्रतिबंधित ड्रग्स दिए जाने की आशंका जताई थी। वरीष्ठ अधिवक्ता ने कहा-ऐसा लगता है कि रिया ने सुशांत को बिना उनकी जानकारी के प्रतिबंधित ड्रग्स दिया ताकि उनके दिमाग को नियंत्रित करके उनके साथ मनमानी कर सकें। 

7. सुशांत केस में प्रमुख राजदार हैं सिद्धार्थ पिठानी? CBI लगातार 7वें दिन कर रही पूछताछ, रोजाना घंटों तक सवाल दाग रही एजेंसी

सुशांत सिंह राजपूत की मौत हत्या है या आत्महत्या? इस गुत्थी को सुलझाने के लिए सीबीआई की टीम मुंबई में डेरा डाली हुई है और लगातार प्रमुख गवाहों से पूछताछ कर रही है। क्या सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में उनके दोस्त सिद्धार्थ पिठानी अहम राजदार हैं? यह सवाल इसलिए भी उठ रहे हैं, क्योंकि सीबीआई पिछले 6 दिनों से लगातार सिद्धार्थ से पूछताछ कर रही है और आज सातवें दिन भी उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया गया है। बता दें कि सुशांत सिंह मौत मामले में रिया चक्रवर्ती को मुख्य आरोपी बनाया गया है। 

8. रिया चक्रवर्ती ने यूरोप ट्रिप को लेकर रखी अपनी बात, कहा- सुशांत को फ्लाइट में बैठने से लगता था डर

सीबीआई बारीकी से सुशांत सिंह राजूपत केस की जांच में जुटी हुई है। इस मामले हर रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं। इस बीच सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पहली बार खुलकर सामने आई और यूरोप ट्रिप को लेकर अपनी बात रखी है। चैनल आज तक के साथ इंटरव्यू के दौरान रिया ने बताया, ''जब हम यूरोप ट्रिप जा रहे थे, तो सुशांत ने बताया कि उसे फ्लाइट में बैठने से डर लगता है। उसके लिए वह मोडाफिनिल नाम की एक दवाई खाते थे। फ्लाइट से पहले उन्होने वह दवाई ली। वह हर वक्त उस दवाई को अपने रखते थे।'' 

9. सुशांत सिंह राजपूत के पैसों पर ऐश करने के आरोपों पर रिया चक्रवर्ती ने दी सफाई, कहा- वह राजा की तरह जीते थे

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती आरोपों के घेरे में हैं। उनपर सुशांत के पैसे हड़पने से लेकर सुशांत की जानकार के बिना चाय-कॉफी में ड्रग्स मिलाने तक के संगीन आरोप लग रहे हैं। 14 जून की सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से रिया ने इन आरोपों पर सीधे कोई जवाब नहीं दिया था, लेकिन अब एक न्यूज चैनल के साथ इंटरव्यू में उन्होंने सारे मुद्दों पर खुलकर बात की और अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को खारिज कर दिया। 

10. रिया चक्रवर्ती बोलीं- सुशांत सिंह राजपूत को फ्लाइट में बैठने से लगता था डर, अंकिता लोखंडे ने वीडियो शेयर कर दिया जवाब

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के 2 महीने बाद रिया चक्रवर्ती ने पहली बार खुलकर सामने आईं। उन्होंने इंडिया टुडे के साथ इंटरव्यू के दौरान सुशांत को लेकर कई खुलासे किए। रिया ने बताया कि सुशांत को क्लस्ट्रोफोबिया था। उन्हें फ्लाइट में बैठने से डर लगता था। यही वजह थी कि एक यूरोप ट्रिप के लिए फ्लाइट में बैठने से पहले एक खास तरह की दवाई खाई थी। अब रिया के इस दावे पर सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने जवाब दिया है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bollywood Round up Today 10 Entertainment News and Latest Gossips 27 August 2020