Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Bollywood round up salman khan Kangana Ranaut Suhana Khan malaika arora Thalaivi sushant Haathi Mere Saathi Ranveer Smriti Irani

बॉलीवुड राउंड अप: मलाइका ने चोरी किए फूल, कंगना के छलके आंसू और कर्ण बनेंगे रणवीर, पढ़ें 10 खबरें

शाहरुख खान और अजय देवगन के 'विमल' एड को टक्कर देंगे सलमान खान, इलायची के विज्ञापन के लिए ले रहे हैं मोटी फीस हाल ही में अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और अजय देवगन (Ajay Devgn) सोशल...

Avinash Singh Pal हिन्दुस्तान, मुंबईTue, 23 March 2021 07:44 PM
हमें फॉलो करें

शाहरुख खान और अजय देवगन के 'विमल' एड को टक्कर देंगे सलमान खान, इलायची के विज्ञापन के लिए ले रहे हैं मोटी फीस
हाल ही में अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और अजय देवगन (Ajay Devgn) सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में आ गए थे, जिसकी वजह उनका हाल ही में सामने आया विमल इलाइची का एक विज्ञापन था। ऐसे में अब सलमान खान भी इन दोनों को टक्कर देने के लिए जल्दी ही एक इलाइची के विज्ञापन में नजर आएंगे।

Kangana Ranaut: जन्मदिन पर इस वजह से कंगना रनौत के छलके आंसू, कहा- 'याद नहीं, आखिरी बार कब रोई थी..'
बॉलीवुड की दमदार अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का आज जन्मदिन है। कंगना के जन्मदिन के खास मौके पर उनकी अपकमिंग फिल्म थलाइवी का ट्रेलर (Thalaivi Trailer) रिलीज किया गया। ट्रेलर रिलीज के दौरान कंगना रनौत ने फिल्म और अपनी जिंदगी से जुड़ी कई बातों का जिक्र किया। लेकिन इस बीच कुछ ऐसा भी हो गया कि जन्मदिन के खास मौके पर ही कंगना के आंसू छलक पड़े।

शाहरुख खान की लाडली ने फिर जीता फैन्स का दिल, पर्पल बॉडीकॉन में सुहाना खान आईं नजर
बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में रहती हैं। सुहाना खान अक्सर अपने फोटोज और वीडियोज इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। ऐसे में एक बार फिर सुहाना ने कुछ फोटोज और एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है।

फूल चोरी करते दिखीं मलाइका अरोड़ा, सामने आई एक्ट्रेस की फोटो पर ट्विकल खन्ना ने किया रिएक्ट
बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा यूं तो अपनी फिटनेस और बोल्डनेस को लेकर खबरों में छाई रहती हैं। लेकिन इस बार उनकी खबर में आने का माजरा कुछ नया है। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली मलाइका को हाल ही में फूल चोरी करते देखा गया है। इस बात को खुद एक्ट्रेस ने स्वीकार करते हुए अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक शेयर की है और बताया है कि उन्होंने एक सुंदर फूल चोरी किया है। 

Thalaivi Trailer Out: आ गया कंगना रनौत की 'थलाइवी' का ट्रेलर, फैन्स बोले- एक और नेशनल अवॉर्ड
कंगना रनौत की फिल्म 'थलाइवी' का ट्रेलर आउट हो चुका है। उनके फैन्स फिल्म के अनाउंसमेंट के बाद से काफी एक्साइटेड हैं। अब ट्रेलर को काफी पसंद कर रहे हैं। आज (23 मार्च को) कंगना  का बर्थडे भी है और इस पर ऑफिशल ट्रेलर रिलीज किया गया है। फिल्म थलाइवी एक्ट्रेस से पॉलिटिशन बनीं तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जे जयललिता की लाइफ पर बेस्ड है।

अंकिता लोखंडे का खुलासा, सुशांत सिंह राजपूत के लिए छोड़ दी थी 'बाजीराव मस्तानी', भंसाली ने कहा था पछताओगी
बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी को लगभग 9 महीने पूरे हो चुके हैं लेकिन अभी भी उनके चाहने वाले इस शॉकिंग खबर को भूला नहीं पाए हैं। सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनकी फैमिली को छोड़कर किसी को सबसे ज्यादा कष्ट हुआ तो, वो उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड व एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे।

'सूर्यपुत्र महावीर कर्ण' में कर्ण बनेंगे रणवीर सिंह! यहाँ पढ़िए डिटेल्स...
एक्टर रणवीर सिंह के फैन्स के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है। खबरों की मानें तो बॉलीवुड फिल्म निर्माता वाशु भगनानी के प्रोडक्शन हाउस में बनने वाली फिल्म‘महावीर कर्ण’में रणवीर सिंह लीड रोल निभाते हुए नजर आएंगे हैं। कयास ये भी है कि इस रोल के लिए रणवीर ने हामी भर दी है। 

Haathi Mere Saathi: 26 मार्च को नहीं रिलीज होगी 'हाथी मेरे साथी', जानें क्या है वजह
राणा दग्गुबाती, पुलकित सम्राट, श्रिया पिलगांवकर और ज़ोया हुसैन स्टारर फिल्म हाथी मेरे साथी अब 26 मार्च को रिलीज नहीं होगी। हालांकि तेलुगू वर्जन अरन्या और तमिल वर्जन कादान अपनी तय तारीख 26 मार्च पर ही रिलीज होगी। इस बारे में खुद इरॉस मोशन पिक्चर्स ने अपने सोशल मीडिया पर आधिकारिक जानकारी भी दे दी है।

Smriti Irani Birthday: क्या आपने देखा स्मृति ईरानी का 23 साल पुराना ये रैम्प वॉक वीडियो?
टीवी शो 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में तुलसी वीरानी का किरदार निभाकर हर दिल में अपनी खास जगह बनानी वालीं स्मृति ईरानी की गिनती अब दमदार राजनेताओं में होती है। स्मृति ईरानी का आज जन्मदिन है, और जन्मदिन के खास मौके पर हम आपको उनके बारे में कुछ खास बातें बताते हैं।

आरजे अनमोल ने शेयर की बेटे को ब्रेस्ट फीडिंग कराती अमृता राव की तस्वीर, लिखा...
अमृता राव और आरजे अनमोल रीसेंटली पैरंट्स बने हैं। अमृता ने बेटे को जन्म दिया है। दोनों इस समय को खूब एंजॉय कर रहे हैं। अनमोल ने अमृता राव की एक तस्वीर पोस्ट की है। इसमें वह बेटे वीर को फीडिंग करवा रही हैं। अनमोल ने लिखा है कि उनके लिए रोजाना यह सबसे खूबसूरत सीन होता है। इससे पहले अमृता राव ने एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें वह बेटे की केयर कर रहे थे।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें