DA Image
6 जुलाई, 2020|9:38|IST

अगली स्टोरी

बॉलीवुड राउंड अप: पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

                                                                                           10

1- प्रेग्नेंट हैं मॉडल नताशा स्तांकोविक, लिखा- नन्हा मेहमान जल्दी आने वाला है, बॉलीवुड सेलेब्स ने दी बधाई

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने 1 जनवरी को गर्लफ्रेंड और सर्बिया मॉडल नताशा स्तांकोविक से सगाई की थी। इससे जुड़े कई वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर समाने आए थे। अब नताशा ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए लोगों को एक और खुशखबरी दी है। नताशा प्रेग्नेंट हैं और वह जल्द ही मां बनने वाली हैं। 

2- …जब सलमान खान को किया था प्रिंसिपल ने क्लास से बाहर, सलीम खान ने कहा था- स्कूल की फीस मैंने नहीं भरी है, सजा इसे नहीं मुझे मिलनी चाहिए

बॉलीवुड के ‘दबंग’ सलमान खान और उनके पिता सलीम खान ने हाल ही में एक किस्सा शेयर किया। यह किस्सा सलमान खान के स्कूल का था। दरअसल, सलमान खान जब चौथी क्लास में थे तो उन्हें सजा मिली थी और कहा गया था कि पूरा दिन उन्हें क्लास के बाहर ही खड़े रहना है। हालांकि, बाद में जब सलीम खान को सलमान की सजा के बारे में पता चला तो उन्होंने वह सजा अपने ऊपर ले ली थी। 

3- ट्विटर और इंस्टाग्राम पर वापस आईं जायरा वसीम, कॉन्ट्रोवर्शियल पोस्ट नहीं की थी डिलीट, कहा- इंसान हूं, ब्रेक लेने का अधिकार सबको है

पिछले दिनों जायरा वसीम ने अपना ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट कर दिया था। दरअसल, उन्होंने पाकिस्तान से होते हुए भारत आईं टिड्डियों को लेकर एक कॉन्ट्रोवर्शियल ट्वीट किया था, जिसके बाद लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया पर भला बुरा कहा था। उनपर काफी भड़के थे। जायरा ने ट्वीट में टिड्डियों के हमले की तुलना अल्लाह के कहर से की था, जिसकी लोग अलोचना करने लगे थे। बाद में जायरा ने ट्रोलर्स को देखते हुए ट्वीट के साथ अपना अकाउंट भी डिलीट कर दिया था। 

4- निरहुआ की ऑनस्क्रीन एक्ट्रेस छवि पांडे ने किया ऐड में काम करने से इंकार, शख्स ने करनी शुरू की गाली-गलौज

टीवी शो ‘एक बूंद इश्क’ और ‘लेडीज स्पेशल’ एक्ट्रेस छवि पांडे ने सोशल मीडिया पर एक भयावह घटना शेयर की है। इस दिल दहला देने वाली घटना के व्हॉट्सऐप स्क्रीनशॉट्स शेयर करते हुए छवि लिखती हैं कि कुछ घंटे पहले मेरे साथ एक वाक्य हुआ। पहले तो मैं सोच रही थी कि इसे आप लोगों के साथ शेयर करूं या नहीं लेकिन बाद में मुझे अहसास हुआ कि मुझे यह शेयर करना चाहिए, खासकर उन लोगों के साथ जो इस इंडस्ट्री में नए हैं। खासकर महिलाएं। 

5- लॉकडाउन के बीच मौनी रॉय ने लूटे स्ट्रीट-फूड के मजे, सोशल मीडिया पर शेयर किए धांसू वीडियोज़

बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय फिल्म इंडस्ट्री में अपने कदम जमाने की कोशिश कर रही हैं। पिछले कुछ सालों में वह कई बड़े सितारों के साथ काम कर चुकी हैं। अब जब देश में लॉकडाउन लागू है तो वह घर पर ही स्ट्रीट-फूड के मजे ले रही हैं। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें उन्हें गोलगप्पे खाते देखा जा सकता है। फिटनेस फ्रीक एक्ट्रेस मौनी रॉय ने संडे के अपने रूटीन में थोड़ी ढील दी है। 

6- VIDEO: टाइगर श्रॉफ ने किया Justin Bieber के गाने पर जबरदस्त डांस, दिशा पाटनी का कॉमेंट जीत लेगा आपका दिल

एक्टर टाइगर श्रॉफ, हॉलीवुड सिंगर जस्टिन बीबर के बहुत बड़े फैन हैं। वह अकसर सोशल मीडिया पर उनके गानों पर डांस करते हुए वीडियो पोस्ट करते रहते हैं। हाल ही में टाइगर श्रॉफ ने एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह जस्टिन के गाने ‘यम्मी’ पर जबरदस्त डांस करते नजर आ रहे हैं। टाइगर के डांस मूव्ज काफी शानदार हैं। और इन्हें देखने के बाद तो उनकी रूमर्ड गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी भी खुद को कॉमेंट करने से रोक नहीं पाई हैं। आपको बताते चलें कि दिशा पाटनी भी एक अच्छी डांसर हैं। 

7- 'ये जवानी है दीवानी' को हुए 7 साल, दीपिका पादुकोण-करण जौहर पोस्ट शेयर कर हुए इमोशनल

एक्टर रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' को 7 साल पूरे हो गए हैं। वहीं इस अवसर पर फिल्म के निर्माता करण जौहर ने एक इमोशनल पोस्ट की है। करण ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो क्लिप पोस्ट किया है, जिसमें वह फिल्म के सात साल पूरे होने पर खुशी का जश्न मना रहे हैं।

8- उर्वशी रौतेला ने की फैन्स से खास अपील, कहा- कोरोना संक्रमण से निपटने में पीएम मोदी की करें मदद

अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने सभी नागरिकों से अनुरोध कर कहा है कि वे कोरोनावायस महामारी की रोकथाम के मद्देनजर बढ़ाए गए लागू लॉकडाउन के नियमों का पालन करें और संक्रमण से निपटने में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सहायता करें।

9- ठप पड़ी बॉलीवुड इंडस्ट्री पकड़ेगी रफ्तार, जल्द होगी शूटिंग शुरू, जानिए इसपर क्या बोले बॉलीवुड सेलेब्स

कोरोना वायरस को रोकने के लिए हुए लॉकडाउन के बाद अब नए सामान्य में बॉलीवुड में फिल्म निर्माण का तरीका पहले जैसा होगा। नए दिशा-निर्देश और प्रतिबंध, सेट पर लोगों के तापमान की जांच से लेकर बजट में आए परिवर्तन तक काफी कुछ बदल जाएगा। 

10- Boycott Chinese Products: मिलिंद सोमन ने छोड़ा टिकटॉक, ‘3 इडियट्स’ के सोनम वांगचुक की अपील से हुए इंस्पायर

एक्टर मिलिंद सोमन ने हाल ही में अपने फोन से टिकटॉक ऐप डिलीट कर दिया है। इसकी जानकारी एक्टर-मॉडल मिलिंद ने फैन्स को ट्विटर के जरिए एक पोस्ट करके दी। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bollywood Round Up Latest News And Updates Zaira Wasim Salman Khan Salim Khan