Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Bollywood Round Up Latest News And Updates Zaira Wasim Salman Khan Salim Khan

बॉलीवुड राउंड अप: पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

1- प्रेग्नेंट हैं मॉडल नताशा स्तांकोविक, लिखा- नन्हा मेहमान जल्दी आने वाला है, बॉलीवुड सेलेब्स ने दी बधाई क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने 1 जनवरी को गर्लफ्रेंड और सर्बिया मॉडल नताशा स्तांकोविक से...

Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSun, 31 May 2020 08:37 PM
हमें फॉलो करें

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने 1 जनवरी को गर्लफ्रेंड और सर्बिया मॉडल नताशा स्तांकोविक से सगाई की थी। इससे जुड़े कई वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर समाने आए थे। अब नताशा ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए लोगों को एक और खुशखबरी दी है। नताशा प्रेग्नेंट हैं और वह जल्द ही मां बनने वाली हैं। 

बॉलीवुड के ‘दबंग’ सलमान खान और उनके पिता सलीम खान ने हाल ही में एक किस्सा शेयर किया। यह किस्सा सलमान खान के स्कूल का था। दरअसल, सलमान खान जब चौथी क्लास में थे तो उन्हें सजा मिली थी और कहा गया था कि पूरा दिन उन्हें क्लास के बाहर ही खड़े रहना है। हालांकि, बाद में जब सलीम खान को सलमान की सजा के बारे में पता चला तो उन्होंने वह सजा अपने ऊपर ले ली थी। 

पिछले दिनों जायरा वसीम ने अपना ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट कर दिया था। दरअसल, उन्होंने पाकिस्तान से होते हुए भारत आईं टिड्डियों को लेकर एक कॉन्ट्रोवर्शियल ट्वीट किया था, जिसके बाद लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया पर भला बुरा कहा था। उनपर काफी भड़के थे। जायरा ने ट्वीट में टिड्डियों के हमले की तुलना अल्लाह के कहर से की था, जिसकी लोग अलोचना करने लगे थे। बाद में जायरा ने ट्रोलर्स को देखते हुए ट्वीट के साथ अपना अकाउंट भी डिलीट कर दिया था। 

टीवी शो ‘एक बूंद इश्क’ और ‘लेडीज स्पेशल’ एक्ट्रेस छवि पांडे ने सोशल मीडिया पर एक भयावह घटना शेयर की है। इस दिल दहला देने वाली घटना के व्हॉट्सऐप स्क्रीनशॉट्स शेयर करते हुए छवि लिखती हैं कि कुछ घंटे पहले मेरे साथ एक वाक्य हुआ। पहले तो मैं सोच रही थी कि इसे आप लोगों के साथ शेयर करूं या नहीं लेकिन बाद में मुझे अहसास हुआ कि मुझे यह शेयर करना चाहिए, खासकर उन लोगों के साथ जो इस इंडस्ट्री में नए हैं। खासकर महिलाएं। 

बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय फिल्म इंडस्ट्री में अपने कदम जमाने की कोशिश कर रही हैं। पिछले कुछ सालों में वह कई बड़े सितारों के साथ काम कर चुकी हैं। अब जब देश में लॉकडाउन लागू है तो वह घर पर ही स्ट्रीट-फूड के मजे ले रही हैं। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें उन्हें गोलगप्पे खाते देखा जा सकता है। फिटनेस फ्रीक एक्ट्रेस मौनी रॉय ने संडे के अपने रूटीन में थोड़ी ढील दी है। 

एक्टर टाइगर श्रॉफ, हॉलीवुड सिंगर जस्टिन बीबर के बहुत बड़े फैन हैं। वह अकसर सोशल मीडिया पर उनके गानों पर डांस करते हुए वीडियो पोस्ट करते रहते हैं। हाल ही में टाइगर श्रॉफ ने एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह जस्टिन के गाने ‘यम्मी’ पर जबरदस्त डांस करते नजर आ रहे हैं। टाइगर के डांस मूव्ज काफी शानदार हैं। और इन्हें देखने के बाद तो उनकी रूमर्ड गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी भी खुद को कॉमेंट करने से रोक नहीं पाई हैं। आपको बताते चलें कि दिशा पाटनी भी एक अच्छी डांसर हैं। 

एक्टर रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' को 7 साल पूरे हो गए हैं। वहीं इस अवसर पर फिल्म के निर्माता करण जौहर ने एक इमोशनल पोस्ट की है। करण ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो क्लिप पोस्ट किया है, जिसमें वह फिल्म के सात साल पूरे होने पर खुशी का जश्न मना रहे हैं।

अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने सभी नागरिकों से अनुरोध कर कहा है कि वे कोरोनावायस महामारी की रोकथाम के मद्देनजर बढ़ाए गए लागू लॉकडाउन के नियमों का पालन करें और संक्रमण से निपटने में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सहायता करें।

कोरोना वायरस को रोकने के लिए हुए लॉकडाउन के बाद अब नए सामान्य में बॉलीवुड में फिल्म निर्माण का तरीका पहले जैसा होगा। नए दिशा-निर्देश और प्रतिबंध, सेट पर लोगों के तापमान की जांच से लेकर बजट में आए परिवर्तन तक काफी कुछ बदल जाएगा। 

एक्टर मिलिंद सोमन ने हाल ही में अपने फोन से टिकटॉक ऐप डिलीट कर दिया है। इसकी जानकारी एक्टर-मॉडल मिलिंद ने फैन्स को ट्विटर के जरिए एक पोस्ट करके दी। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें