Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Bollywood Round Up Latest News And Updates Twinkle Khanna Bigg Boss 13 Himanshi Khurana Asim Riaz Rashami Desai

बॉलीवुड राउंड अपः पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

1- Bigg Boss 13: हिमांशी खुराना को Fake लगा आसिम रियाज का उन्हें प्रपोज करना, रश्मि देसाई के सामने खोले कई राज हिमांशी खुराना ने एक बार फिर बिग बॉस 13 के घर में एंट्री मारी है। इस बार वे आसिम...

Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीFri, 31 Jan 2020 07:55 PM
हमें फॉलो करें

हिमांशी खुराना ने एक बार फिर बिग बॉस 13 के घर में एंट्री मारी है। इस बार वे आसिम रियाज का कनेक्शन बनकर आई हैं। पिछले एपिसोड में हमने देखा था कि हिमांशी खुराना को आसिम रियाज सभी घरवालों के सामने प्रपोज करते हैं। जिसके बाद हिमांशी साफ जवाब तो नहीं देती हैं लेकिन उनके बार-बार बोलने पर ये जरूर कहती हैं कि उनके अंदर भी आसिम के लिए फीलिंग्स हैं। और इतना बड़ा कमिटमेंट वे नेशनल टीवी पर नहीं कर सकती हैं। 

ट्विंकल खन्ना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी चीजें फैन्स के साथ साझा करती रहती हैं। हाल ही में ट्विंकल खन्ना ने एक पोस्ट शेयर कर फैन्स को जानकारी दी कि वे आज सुबह बाथरूम में गिर गई हैं और उन्हें चोट आई है। ट्विंकल खन्ना ने अपना ये बाथरूम एक्सीडेंट फैन्स को काफी नटखट अंदाज में बताया है और इसकी तुलना प्यार से की है। 

हिमेश रेशमिया की फिल्म ‘हैप्पी हार्डी एंड हीर’ रिलीज हो चुकी है और दर्शकों से इसे अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। काफी समय बाद हिमेश रेशमिया फिल्म लेकर आए हैं। और फैन्स को उनकी ये फिल्म पसंद आई है। किसी को इसका म्यूजिक पसंद आया तो किसी को इस फिल्म का प्लॉट। सोशल मीडिया पर लोग तरह-तरह के रिस्पॉन्स दे रहे हैं। आइए पढ़ते हैं ट्विटर रिएक्शन्स...

अरहान खान ने अपनी गर्लफ्रेंड और 'बिग बॉस 13' की प्रतिभागी रश्मि देसाई के कमेंट 'मेरे मिजाज का नहीं' पर प्रतिक्रिया दी है। एक नए टास्क की वजह से टीवी अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्जी घर में रश्मि देसाई का कनेक्शन बनकर आई हैं।

बॉक्स ऑफिस पर हालिया रिलीज फिल्म 'पंगा' की निर्देशक अश्विनी अय्यर तिवारी का कहना है कि कंगना रनौत पर बायोपिक बनाने में उन्हें कोई परेशानी नहीं है।

बॉलीवुड फिल्मकार एकता कपूर अपनी सुपरहिट फिल्म 'एक विलेन' का सीक्वल भूषण कुमार के साथ मिलकर बनाने जा रही हैं।

भले ही अभिनेता अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा के साथ अपने प्यार भरे लम्हों को लेकर सुर्खियों में छाए रहते होंगे, लेकिन अभिनेता ने हाल ही में अपने 'पहले ब्लाइंड डेट' के बारे में खुलासा किया है।

अभिनेत्री संजीदा शेख अपनी एक हालिया तस्वीर में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। तस्वीर में संजीदा ने एक ब्लैक एंड व्हाइट आउटफिट पहना हुआ है और उनके इस लुक को सोशल मीडिया पर लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान का फिल्म ‘लाल सिंह चढ्डा’ से एक नया लुक सामने आया है। दरअसल, आमिर खान इस समय पूरे क्लीन शेव हो चुके हैं जो फिल्म का ही लुक बताया जा रहा है। 

तापसी पन्नू की फिल्म ‘थप्पड़’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। एक्टिंग इतनी शानदार है कि दर्शकों का उन्होंने दिल जीत लिया है। तापसी, वाकई में सराहना का पात्र बनी हैं। ट्विटर पर लोग तापसी पन्नू की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं। इंटरनेट पर तापसी की फिल्म ‘थप्पड़’ के ट्रेलर ने धमाल मचा दिया है। सारे स्टीरियोटाइप्स तोड़ते हुए इस फिल्म में तापसी ने बताया है कि पति अगर आपको एक थप्पड़ ही क्यों न मारे, वे हिंसा का पात्र बनते हैं। इस फिल्म में जब तापसी के पति उन्हें सभी के सामने एक पार्टी में किसी बात पर थप्पड़ मारते हैं तो वे तलाक लेना तय करती हैं। इस फिल्म का निर्देशन अनुभव सिन्हा ने किया है। सिनेमाघरों में ये फिल्म 28 फरवरी को रिलीज हो रही है। आगे पढ़िए ट्विटर रिएक्शन्स...

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें