Hindi NewsEntertainment NewsBollywood Round Up Latest News And Updates Top 10 Entertainment News Kareena Kapoor Khan Photo Akshay Kumar Angry

बॉलीवुड राउंड अप: पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

1- देश में लॉकडाउन के बीच गुस्से में दिखे अक्षय कुमार, बोले- कुछ गलत शब्द निकल जाए तो माफ करना बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार के लाखों की संख्या में फैंस हैं। वह समय-समय पर सोशल इश्यूज पर अपनी राय...

बॉलीवुड राउंड अप: पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीTue, 24 March 2020 08:05 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार के लाखों की संख्या में फैंस हैं। वह समय-समय पर सोशल इश्यूज पर अपनी राय रखते रहते हैं। ऐसे में देखा गया है कि बहुत ही कम मौके आते हैं, जब अक्षय आपे से बाहर हो जाएं। लेकिन कोरोना वायरस के चलते अक्षय को गुस्से में देखा गया। दरअसल, अक्षय कुमार ने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह काफी गुस्से में देखे जा रहे हैं।

करीना कपूर खान ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया है। कोरोनावारयस के चलते वह परिवार संग क्वॉरेंटाइन डेज़ एंजॉय कर रही हैं। लेकिन, दोस्ती के मामले में भी पीछे हटती नजर नहीं आ रही हैं। दोस्ती पक्की है इसका उदाहरण देते हुए करीना कपूर खान ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह सोती नजर आ रही हैं। वहीं, उन्होंने मलाइका अरोड़ा, अमृता अरोड़ा, करिश्मा कपूर और मलिका भट्ट का सोते हुए का फोटो भी कोलाज में पोस्ट किया है। फोटो पोस्ट करते हुए करीना कपूर खान ने लिखा है कि दोस्त जो एकसाथ सोते हैं, हमेशा साथ रहते हैं। 

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने भले ही अभी बॉलीवुड में कदम नहीं रखा है, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग किसी बड़े स्टार से कम नहीं है। सुहाना के फैन क्लब के कई इंस्टाग्राम अकाउंट बने हैं जिसमें उनकी फोटोज आती रहती हैं। अब कोरोना वायरस के चलते शाहरुख की लाडली सुहाना ने खुद को घर में कैद कर लिया है। और वह अपना टाइम पास हॉलीवुड एक्ट्रेस मेरिल स्ट्रीप की फिल्म देखकर कर रही हैं। 

एक्ट्रेस दिशा पाटनी अपने बेस्ट फ्रेंड और रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड की बहन कृष्णा श्रॉफ संग मस्ती के मूड में नजर आईं। दरअसल, कोरोनावारयस लॉकडाउन के बीच दोनों की स्पेशल बॉन्डिंग देखने को मिली। दिशा पाटनी और कृष्णा श्रॉफ ने एक टिक-टॉक वीडियो बनाया है, जिसके जरिए दोनों अपना मनोरंजन करती नजर आ रही हैं। 

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ महानायक अमिताभ बच्चन के साथ कॉमेडी फिल्म में काम करती नजर आ सकती हैं। ‘सुपर 30’ और ‘क्वीन’ जैसी फिल्में बना चुके विकास बहल कॉमेडी फिल्म 'डेडली' बनाने जा रहे हैं। 

दुनियाभर में कोरोनावायरस के प्रकोप के बीच लोगों की आम जिंदगी बहुत बड़े पैमाने पर प्रभावित हुई है, लेकिन बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर इन सबका असर अपने वर्कआउट पर नहीं पड़ने देना चाहते हैं।

कोरोना वायरस के कारण सरकार ने कई राज्यों को लॉकडाउन कर दिया है। इसके साथ ही लोगों से अपील की गई है कि वे बेवजह अपने घर से ना निकलें। ऐसे में बॉलीवुड और छोटे परदे के सेलेब्स लोगों को कोरोना वायरस से बचने के लिए अपील करते नजर आ रहे हैं। क्वारंटाइन के दौरान सेलेब्स सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं। साथ ही वह अपने फैंस के लिए अपनी तस्वीर-वीडियो और जरूरी जानकारी साझा करते रहते हैं। इस बीच टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी ने एक ऐसा पोस्ट किया है, जिसने सभी का ध्यान आकर्षित कर लिया है।

मिलिंद सोमन को एक्टिंग के अलावा बेहतरीन फिटनेस के लिए भी जाना जाता है। वह तरह-तरह के वर्कआउट कर खुद को फिट रखते हैं। इन दिनों कोरोना वायरस के कारण मिलिंद भी अपने ही घर में बंद हैं लेकिन यहां भी उनके पास फिट रहने के तमाम फॉर्मूले हैं. मिलिंद का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वह पानी के अंदर दौड़ते नजर आ रहे हैं। वैसे यह काफी कठिन एक्सरसाइज है लेकिन मिलिंद ने इसमें महारत हासिल कर ली है। 

कोरोना वायरस के कारण देशभर में लॉकडाउन का माहौल है। सरकार लगातार दिशा-निर्देश जारी कर लोगों को कोरोना वायरस से बचने की अपील कर रही है। सरकार ने लोगों से कहा है कि जरूरत पड़ने पर ही घर से निकले, बेवजह सड़कों पर ना आएं। कोरोना को लेकर बॉलीवुड सेलेब्स भी काफी एहतियात बरत रहे हैं। इन दिनों सभी सेलिब्रिटीज घर पर ही अपना समय बिता रहे हैं। 

कोरोना वायरस के कारण सेलेब्स ने खुद को घर में कैद कर लिया है। वायरस के कारण हर जगह जिम और फिटनेस क्लब बंद हो गए हैं। ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स ने घर को ही जिम बना लिया है। क्वारंटाइन के बीच महानायक भी अपनी फिटनेस का बहुत ध्यान रख रहे हैं और जिम में खूब पसीना बहा रहे हैं। ये जानकारी अमिताभ बच्चन ने खुद दी है। अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर वर्कआउट के दौरान की फोटो शेयर की है, जो वायरल हो रही है। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें