DA Image
5 जुलाई, 2020|2:33|IST

अगली स्टोरी

बॉलीवुड राउंड अप: पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

                                                                                           10

1- सलमान खान ने यूलिया वंतूर संग अपनी सगाई और शादी करने को लेकर की बात, कहा- मैं फैन्स को खुद ये खुशखबरी दूंगा

एक्टर सलमान खान के फैन्स उनके शादी करने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लेकिन, सलमान खान हैं कि मीडिया द्वारा पूछे गए इस सवाल को हमेशा टाल देते हैं। सलमान खान रोमानियन ब्यूटी यूलिया वंतूर को डेट कर रहे हैं। फैन्स को लगा था कि दोनों जल्दी ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे, लेकिन अभी तक ऐसा नहीं हुआ है।

2- धर्मेंद्र ने शेयर किया टिड्डियों के आतंक का वीडियो, कहा- सावधान रहें, मेरा इनसे बचपन में सामना हो चुका है

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अपने फैन्स के लिए कुछ न कुछ शेयर करते रहते हैं। अब धर्मेंद्र ने टिड्डियों के आतंक का एक वीडियो शेयर किया है। उन्होंने लोगों से अपील की है कि वह घर पर रहें और सावधान रहें। धर्मेंद्र वीडियो शेयर करते हुए लिखते हैं कि सावधान रहें, मैं इनका एक बार सामना कर चुका हूं। जब मैं क्लास 10वीं में था, तो सभी बच्चों को इन्हें मारने के लिए बुलाया गया था। इसलिए इनसे सावधान रहिए। 

3- ‘कुमकुम भाग्य’ एक्ट्रेस शिखा सिंह बेबी बंप फ्लॉन्ट करती आईं नजर, सोशल मीडिया पर शेयर कीं फोटोज़

‘कुमकुम भाग्य’ फेम शिखा सिंह और उनके पति (पायलट) करण सिंह प्रेग्नेंसी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। दोनों पहला बेबी एक्सपेक्ट कर रहे हैं। शिखा अपनी प्रेग्नेंसी का फेज काफी एंजॉय कर रही हैं। हाल ही में शिखा सिंह ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए कुछ फोटोज़ शेयर की हैं। फोटो में शिखा शॉर्ट्स और स्पोर्ट्स ब्रा में नजर आ रही हैं। प्रेग्नेंसी ग्लो शिखा के चेहरे पर साफ नजर आ रहा है। बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए वह काफी क्यूट दिखाई दे रही हैं। 

4- महिला ने सोनू सूद से कहा- ढाई महीने से पार्लर नहीं गई, प्लीज़ पहुंचा दो? एक्टर का जवाब जानकर हो जाएंगे लोटपोट

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद प्रवासी मजदूरों के लिए मसीहा बन गए हैं। वह पिछले कई दिनों से लॉकडाउन में फंसे मजदूरों को घर पहुंचाने का काम कर रहे हैं। अभी तक वह 12 हजार से भी ज्यादा मजदूरों को उनके घर पहुंचा चुके हैं। साथ ही ट्विटर के जरिए लोगों के सवालों का जवाब भी दे रहे हैं। और आगे भी ऐसे ही उनकी मदद करने का वादा कर रहे हैं। 

5- सोनू सूद की मदद से अपने घर पहुंची गर्भवती महिला, बेटे को दिया एक्टर का नाम

लॉकडाउन की वजह से अपने घरों से दूर महाराष्ट्र में फंसे प्रवासी मजदूरों को सोनू सूद उनके घर पहुंचा रहे हैं। सोनू ने मजदूरों के लिए कई बसों का इंतजाम किया है जिससे वह उन्हें उनके घर भेज रहे हैं। सोनू के इस काम की सोशल मीडिया पर काफी तारीफ हो रही है। ना सिर्फ सोनू ने उनके लिए बसों का इंतजाम किया है बल्कि उनके लिए खाना भी भिजवा रहे हैं। वह हर जरूरतमंद को खाना भी खिला रहे हैं। 

6- किसी प्रिंसेस से कम नहीं शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही उनकी यह फोटो

शाहरुख खान और गौरी खान की लाडली बेटी सुहाना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अकसर फैन्स को ट्रीट देती हैं। जबसे उन्होंने अपना सोशल मीडिया अकाउंट पब्लिक किया है, उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी बढ़ गई है। सुहाना खान ने भले ही अभी बॉलीवुड डेब्यू नहीं किया हो, लेकिन उनके नाम से फैन्स ने इंस्टाग्राम अकाउंट बनाए हुए हैं। हाल ही में उन्होंने अपना 20वां जन्मदिन मनाया। इस बीच सुहाना खान की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।  

7- पापा शाहरुख खान से हॉरर स्टोरीज सुनते हुए बेटे अबराम ने मनाया बर्थडे, गौरी ने शेयर किया वीडियो

शाहरुख खान और गौरी खान के बेटे अबराम का बुधवार को 7वां बर्थडे था। गौरी ने अब अबराम का शाहरुख के साथ वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में शाहरुख, अबराम को हॉरर स्टोरीज सुना रहे हैं। वीडियो में अबराम बड़े ही ध्यान से पापा से कहानी सुन रहे हैं। दोनों पापा-बेटे की केमिस्ट्री वीडियो में बहुत ही क्यूट लग रही है। गौरी ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'हॉरर स्टोरीज सुनते हुए अबराम अपने फेवरेट इंसान के साथ।'

8- शाहरुख खान के बाद अम्‍फान पीड़ितों के लिए सामने आईं देवोलीना भट्टाचार्जी,असम सीएम रिलीफ फंड में किया दान

पश्चिम बंगाल, असम और ओडिशा में चक्रवाती तूफान अम्फान से भारी तबाही हुई है। इन राज्यों में सैकड़ों पेड़ उखड़ गए और कई दीवारें गिरी हैं। तूफान के कहर से बंगाल में 85 लोगों की मौत हो चुकी है। इस भंयकर तबाही में बॉलीवुड बादशाह शाहरुख खान मदद के सामने आए हैं। उनकी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स ने ट्विटर पर रिलीफ पैकेज का अनाउंसमेंट किया है। अब शाहरूख खान के बाद बिग बॉस फेम और टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी असम सीएम रिलीफ फंड में डोनेशन दिया है।

9- रियल लाइफ में 'पैडमैन' बने अक्षय कुमार, जरूतमंद महिलाओं को देंगे सैनिटरी पैड्स

अक्षय कुमर ने पीरियड्स पर एक फिल्म बनाई थी जिसका नाम था पैडमैन। फिल्म के बाद अब अक्षय रियल लाइफ में 'पैडमैन' बने हैं। दरअसल, अक्षय जरूरतमंद महिलाओं को सैनिटरी पैड देने की मुहिम से जुड़े हैं। समर्पण नाम का एनजीओ एफाईसीसी के साथ मिलकर रोजाना मुंबई में जरूतमंद महिलाओं को 10,000 सैनिटरी पैड्स उपलब्ध करा रही है।  

10- प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचा रहे सोनू सूद, महाराष्ट्र के गवर्नर ने तारीफ में कही यह बात

कोरोना वायरस की वजह से पूरा देश परेशान है। वायरस की वजह से देश में लॉकडाउन लगा हुआ है और इससे दिहाड़ी मजदूरों की जिंदगी पर काफी असर पड़ा है। कुछ मजदूर घर से दूर फंसे हुए हैं। हालांकि इन मजदूरों की मदद के लिए सोनू सूद आगे आए हैं। उन्होंने अब तक कई मजदूरों को अपने घर पहुंचाया है। सोशल मीडिया पर सोनू की खूब तारीफ हो रही है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bollywood Round Up Latest News And Updates Top 10 Entertainment News In Hindi