DA Image
10 सितम्बर, 2020|8:25|IST

अगली स्टोरी

बॉलीवुड राउंड अप: पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

                                                                                           10

1- अनुष्का शर्मा से फैन ने पूछा- लोग पूछते होंगे विराट संग फैमिली कब शुरू कर रही हैं, एक्ट्रेस ने दिया मजेदार जवाब

एक फैन ने अनुष्का शर्मा से पूछा कि क्या आपके करीबी आपसे बेबी प्लानिंग के लिए नहीं पूछते हैं? आपकी और विराट की शादी को अब काफी वक्त हो चला है। इसपर अनुष्का कहती हैं कि नहीं, कोई भी नहीं पूछता है। सिर्फ सोशल मीडिया पर ही लोग पूछते हैं। इसके साथ ही अनुष्का शर्मा ने एक स्वीट इमोजी बनाई है। 

2- सुशांत सिंह राजपूत के फार्महाउस पर क्या रिया चक्रवर्ती ने कराई थी ‘पूजा’, मैनेजर ने बताई सच्चाई

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत डेथ मिस्ट्री पेचीदा होती जा रही है। नए खुलासे हो रहे हैं और नए आरोप लगाए जा रहे हैं। रिया चक्रवर्ती के खिलाफ भी केस के सिलसिले में एफआईआर दर्ज हुई है। हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत के फार्महाउस मैनेजर ने रिया चक्रवर्ती को लेकर खुलासे किए हैं। साथ ही उन्होंने रिया के भाई, पिता और मां से जुड़ी भी कई बातें बताई हैं। मैनेजर का कहना है कि पवना लेक प्रॉपर्टी पर तीनों ने एक शिव पूजा की थी। इस प्रॉपर्टी को हैंगआउट विला के नाम से जाना जाता है।

3- सुशांत सिंह राजपूत केस में अनुपम खेर ने रखी अपनी बात, कहा- आंख मूंदना कायरता की निशानी है

बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में पुलिस की जांच जारी है। एक्टर के निधन को सोशल मीडिया पर बहस जारी है। इसके सेलेब्स ने सुशांत मामले में अपनी प्रतिक्रिया दी है। अब एक्टर अनुपम खेर ने एक वीडियो शेयर कर अपनी बात रखी है। उन्होंने कहा है कि सुशांत की मृत्यु का किस्सा 14 जून से अब तक जहां पहुंचा है, इतने उतार-चढ़ाव के बाद तो इस पर ना बोलना आंख मूंदने वाली बात है।

4- काम पर लौटे अक्षय कुमार, कोरोना को लेकर कहा- हम कब तक डर में जीते रहेंगे

लॉकडाउन के खुलने के बाद मनोरंजन इंडस्ट्री धीरे-धीरे पटरी पर लौट रही है। कई टीवी शोज की शूटिंग शुरू हो चुकी हैं। हालांकि इस दौरान कोरोना को ध्यान में रखते हुए सेट पर पूरी सावधानी बरती जा रही है। इस बीच अक्षय कुमार भी काम पर लौट चुके हैं। मई में उन्होंने कोरोना को लेकर जागरुकता फैलाने के लिए एक विज्ञापन शूट किया था। पिछले महीने वह 10 दिन में 7 विज्ञापनों की शूटिंग कर चुके हैं।

5- अंकिता लोखंडे ने इंस्टाग्राम पर शेयर की पोस्ट, कहा- मुझे खरीदा और बेचा नहीं जा सकता है

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या मामले पर उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे खुलकर अपनी बात रख रही हैं। उन्होंने अपने कई इंटरव्यूज में कहा है कि सुशांत डिप्रेशन में नहीं हो सकते। वह जिंदगी को अच्छे से जीना चाहते थे। वह अपने सपने लिखा करते थे। अब उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें उन्होंने कहा है कि न उन्हें खरीदा और बेचा नहीं जा सकता है। 

6- सुशांत के पूर्व असिस्टेंट अंकित अचार्य का खुलासा- रिया चक्रवर्ती संग यूरोप ट्रिप से आने के बाद एक्टर बदले-बदले नजर आ रहे थे

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के केस में एक और नई चीज सामने आई है। एक्टर के पूर्व असिस्टेंट अंकित अचार्य का कहना है कि सुशांत यूरोप ट्रिप से वापस आने के बाद काफी अजीब बर्ताव करने लगे थे। टाइम्स नाऊ से बातचीत में अंकित अचार्य ने बताया कि रिया चक्रवर्ती के साथ सुशांत यूरोप ट्रिप पर गए थे। वहां से वापस आने के बाद वह काफी बदले-बदले नजर आ रहे थे। साल 2019 में सुशांत के बैंक अकाउंट में करीब 30 करोड़ रुपये थे। पूजा के समय भी किसी भी भगवान की मूर्ती स्थापित नहीं की जाती थी। सुशांत के साथ मैंने दो साल काम किया। जुलाई 2017 से लेकर जुलाई 2019 तक। 

7- अमृता फडणवीस के ट्वीट पर भड़कीं रेणुका शहाणे, कहा- कृपया सुशांत सिंह राजपूत की मौत को राजनीतिक रूप न दें

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में लगातार नई चीजें सामने आ रही हैं। मुंबई पुलिस केस की छानबीन में जुटी है। अभी तक करीब 56 लोगों के बयान दर्ज किए जा चुके हैं। एक्टर के पिता ने पटना पुलिस में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ FIR दर्ज कराई है। ऐसे में बिहार पुलिस छावबीन के लिए मुंबई पहुंची है। दो राज्यों की पुलिस में केस को लेकर जंग छिड़ी है। दोनों ही एक-दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं। इसी बीच मुंबई के मुख्यमंत्री रह चुके देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस के एक ट्वीट को लेकर विवाद पैदा हो गया है। 

8- इमरान हाशमी ने कहा- सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर सोशल मीडिया पर चल रहा है सर्कस

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में बिहार पुलिस की छानबीन जारी है। एक्टर के निधन को डेढ़ महीने से ज्यादा समय हो गया है, लेकिन अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है कि उन्होंने खुदकुशी जैसा कदम क्यों उठाया था। इस बीच एक्टर इमरान हाशमी ने सुशांत केस में अपनी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने कहा कि सुशांत को लेकर सोशल मीडिया पर सर्कस शुरू हो गया है। 

9- सुशांत सिंह राजपूत के पिता के वकील ने कहा- मुंबई पुलिस समय ले रही है जिससे सबूत मिट जाएं

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के पिता के वकील विकास सिंह ने मुंबई पुलिस पर कई आरोप लगाए हैं। बिहार आईपीएस ऑफिसर विनय तिवारी को बीएमसी की ओर से कुछ दिनों के लिए क्वारंटाइन कर दिया गया है। वह मुंबई सुशांत केस की जांच के सिलसिले में आए हैं। एएनआई से बातचीत में विकास सिंह कहते हैं कि महाराष्ट्र सरकार ने हमारे ऑफिसर को जानबूझकर क्वारंटाइन किया है, जिससे बिहार पुलिस एक्टर के केस की छानबीन में शामिल न हो सके। 

10- सुशांत सिंह राजपूत के अकाउंट से चार साल में निकाले गए 50 करोड़ रुपये टोटल- बिहार डीजीपी का दावा

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में हर रोज नई बातें सामने आ रही हैं। मुंबई पुलिस और बिहार पुलिस के बीच जंग छिड़ी है। दोनों ही एक-दूसरे पर सबूत से छेड़छाड़ करने का आरोप लगा रहे हैं। बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे का कहना है कि चार साल में सुशांत के बैंक अकाउंट से करीब 50 करोड़ रुपये निकाले गए। उनका आरोप है कि मुंबई पुलिस ने इसपर जांच क्यों नहीं की?

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bollywood Round Up Latest News And Updates Top 10 Entertainment News Akshay Kumar Anushka Sharma