DA Image
3 अगस्त, 2020|12:45|IST

अगली स्टोरी

बॉलीवुड राउंड अप: पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

                                                                                           10

1- Sushant Singh Rajput Suicide: सुशांत सिंह राजपूत की बहन और दोस्त पहुंचे हॉस्पिटल, पोस्टमार्टम रिपोर्ट का है इंतजार

सुशांत की बहन और दोस्त मुंबई के कूपर हॉस्पिटल पहुंच गए हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो सुशांत के कमरे के दरवाजे को जब तोड़ा गया तो रूम में वह फांसी के फंदे से लटके पाए गए। इसके बाद नौकर ने पुलिस को फोन करके इसकी सूचना दी।

2- सुशांत सिंह राजपूत का कल होगा अंतिम संस्कार, पिता और परिवार वालों का मुंबई पहुंचने का हो रहा इंतजार

खबर आ रही हैं कि सुशांत सिंह राजपूत का कल यानी सोमवार को अंतिम संस्कार होगा। इस समय उनके पिता और परिवार वालों का मुंबई आने का इंतजार हो रहा है। कोरोना वायरस के चलते सुशांत के अंतिम संस्कार में केवल करीबी लोग ही शामिल होंगे। हाल ही में सुशांत की बहन और दोस्त मुंबई के कूपर हॉस्पिटल पहुंचे हैं। 

3- 6 महीने से फेसबुक और ट्विटर पर खामोश हो गए थे सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत ने पिछले छह महीनों से एक भी फेसबुक पोस्ट और ट्विटर पर पोस्ट शेयर नहीं की थी। हालांकि, इंस्टाग्राम पर वह एक्टिव रहते थे, लेकिन वह भी बहुत कम। 3 जून को उन्होंने आखिरी पोस्ट की थी, जिसमें उन्होंने अपनी मां पर एक इमोशनल कविता लिखी थी। साथ ही उन्होंने ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की थी। 

4- सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के लिए जानिए खुद को क्यों 'दोषी' मान रहे हैं करण जौहर

करण जौहर ने सुशांत के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'मैं खुद को दोषी मानता हूं कि मैं तुम्हारे साथ टच में नहीं रहा। ऐसी गलती अब मैं कभी नहीं करूंगा। हमें सिर्फ रिलेशनशिप बनाना नहीं चाहिए बल्कि उसे अच्छे से निभाना भी चाहिए। सुशांत की मौत से मुझे बहुत बड़ा झटका लगा है। तुम्हारी वो प्यारी स्माइल हमेशा याद आएगी'।

5- खुदकुशी करने से पहले सुशांत सिंह राजपूत ने रूमर्ड गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को भेज दिया था घर?

खबर के मुताबिक चार लोग सुशांत के साथ उनके घर में मौजूद थे। एक्टर अचानक अपने कमरे में गए और बिना वक्त लगाए उन्होंने खुद को पंखे से लटका लिया। सोर्स के मुताबिक नौकर ने सुशांत को पंखे से लटका देख पुलिस को फोन किया और खुदकुशी के बारे में बताया। सोर्स का कहना है कि कुछ दिनों से सुशांत सिंह की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती उनके साथ रह रही थीं और कल रात भी वह उनके साथ ही थीं। लेकिन सुशांत ने उन्हें उनके घर जाने के लिए कहा। किसे पता था कि सुशांत अगली सुबह ऐसा कदम उठा लेंगे। 

6- एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड से पहले दोस्त को मिलाया था आखिरी कॉल, लेकिन...

आत्महत्या के मामले की जांच कर रही पुलिस के हवाले से बताया कि उन्होंने आखिरी कॉल दोस्त को की तो थी, लेकिन उनके दोस्त ने फोन उठाया नहीं था। हालांकि, पुलिस ने यह नहीं बताया कि सुशांत ने दोस्त को फोन किस समय किया था।

7- सुशांत सिंह राजपूत से पहले उनकी एक्स-मैनेजर दिशा सलियन भी कर चुकी हैं खुदकुशी

दिशा की मौत पर सुशांत सिंह राजपूत ने शोक जताया था। हालांकि, यह साल बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए कुछ खास नहीं रहा। कई बड़े सितारों के निधन की खबर सुन फैन्स काफी परेशान हैं। इससे पहले ‘क्राइम पेट्रोल’ एक्ट्रेस प्रेक्षा मेहता ने भी पंखे से लटककर खुदकुशी की थी। 

8- एकता कपूर की पोस्ट पर सुशांत सिंह राजपूत ने हाल ही में किया था कॉमेंट, सामने आए स्क्रीनशॉट्स

हाल ही में एकता कपूर ने एक स्क्रीनशॉट शेयर किया, जिसमें सुशांत सिंह राजपूत ने पिछले ही हफ्ते उन्हें कॉमेंट कर शुक्रिया अदा किया था। बता दें कि एकता कपूर सुशांत को प्यार से सूशी बुलाती थीं। उन्होंने स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा कि सूशी, यह तुमने अच्छा नहीं किया। एक हफ्ते में सब बदल गया। अच्छी बात नहीं हुई बेबी।

9- सुशांत सिंह राजपूत की Rumoured गर्लफ्रेंड रिया के साथ आखिरी तस्वीरें

सुशांत और रिया एक साथ वर्कआउट पर जाते रहते थे। दोनों के रिलेशनशिप की खबरें काफी आती थीं, लेकिन दोनों ने हमेशा एक दूसरे को अच्छा दोस्त बताया है।

10- सुशांत सिंह राजपूत: 'सितारों' के पास चला गया कम उम्र में शोहरत पाने वाला बिहार के पूर्णिया का हीरो

सुशांत सिंह राजपूत! आखिरकार 'सितारों' के पास चला गया पूर्णिया का हीरो। मुंबई में खुदकुशी करने वाले बॉलीवुड सिने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का बिहार के पूर्णिया और खगड़िया जिले से गहरा नाता है। कम उम्र में ही शोहरत पाने वाले अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का पैतृक गांव पूर्णिया में बड़हरा कोठी(बीकोठी) स्थित मलडीहा में है वहीं उनका खगड़िया में ननिहाल है और 17 वर्ष बाद वो मई 2019 को पूर्णिया आए थे।  

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bollywood Round Up Latest News And Updates Top 10 Entertainment News