DA Image
30 अगस्त, 2020|3:01|IST

अगली स्टोरी

बॉलीवुड राउंड अप: पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

                                                                                           10

1- सुशांत सिंह राजपूत के पूर्व असिस्टेंट का दावा, कृति सैनन को डेट कर रहे थे एक्टर, कहा- मैं उन्हें दीदी बोलता था

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को दो महीने होने जा रहे हैं। लोग अभी-भी सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। सीबीआई के हाथ में एक्टर का केस है। मामला गंभीर होता जा रहा है। लोग न्याय की मांग कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि यह सुसाइड नहीं बल्कि एक प्लान्ड मर्डर है। सुशांत सिंह राजपूत के जानकार पुरानी बातों को याद कर कुछ स्पेशल मोमेंट्स शेयर कर रहे हैं। जूम संग इंटरव्यू में सुशांत के पूर्व असिस्टेंट अंकित अचार्य ने एक्टर और कृति सैनन के रिलेशनशिप पर खुलकर बात की है।

2- सुशांत सिंह राजपूत की एक्स मैनेजर का दावा- एक्टर के फाइनेंशियल और प्रोफेशनल फैसले लिया करती थीं रिया चक्रवर्ती

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की जांच जारी है। इस कड़ी में ईडी पिछले दो दिनों से लगातार रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी से पूछताछ की है। इस दौरान श्रुति ने सुशांत के जीवन में रिया की भूमिका को लेकर कई खुलासे किए हैं। 

3- सुशांत सिंह राजपूत केस: सीबीआई को इस मामले की जांच क्यों नहीं करनी चाहिए? SC ने रिया चक्रवर्ती के वकील से पूछा

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में उनके पिता केके सिंह द्वारा पटना में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाने के बाद रोजाना यह मामला और जटिल होता जा रहा है। इस मामले में पटना में दर्ज मामले को मुंबई ट्रांसफर करने की मांग वाली रिया की याचिका पर सुनवाई हुई। सुप्रीम कोर्ट में मामले की सुनवाई के दौरान कोर्ट ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के वकील से पूछा कि वे क्यों इस मामले की जांच को सीबीआई से नहीं करवाने को कह रहे हैं।

4- सुशांत केस में इन 10 सवालों के नहीं मिले जवाब, उलझता जा रहा मामला

सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस उलझता ही जा रहा है। करीब 10 सवाल ऐसे हैं जिनकी गुत्थी उलझती जा रही है और जवाब नहीं मिल रहा है। हाल ही में सुशांत के पिता के के सिंह ने रिया चक्रवर्ती समेत 6 लोगों पर FIR दर्ज कराई है। केस की जांच अब सीबीआई के हाथ में है। देखना यह है कि यह केस सॉल्व हो पाता है या नहीं। आइए जानते हैं कुछ ऐसे ही सवालों के बारे में...

5- 'नच बलिए' के सीजन 10 का हिस्सा हो सकती हैं शुभांगी अत्रे, काम्या पंजाबी ने ठुकराया ऑफर

सेलिब्रिटी कपल डांस रिएलिटी शो 'नच बलिए' के सीजन 10 के लिए प्रोडक्शन हाउस पूरी तरह से तैयार है। इससे पहले कहा जा रहा था कि एक्ट्रेस बिपाशा बसु, फिल्ममेकर डेविड धवन और कोरियोग्राफर वैभवी मर्चेंट से शो के जज बनने के लिए संपर्क किया गया है। लेकिन अब रिपोर्ट सामने आई कि वे कौन-कौन हैं, जिनसे शो का कंटेस्टेंट बनने के लिए बात की जा रही है।

6- कुब्रा सैत ने 'सस्पेंड टीम कंगना' का किया समर्थन, एक्ट्रेस ने पूछा- किसे खुश करने के लिए यह कर रही हो

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं। वह सुशांत सिंह राजपूत के लिए इंसाफ की मांग कर रही हैं। इसके अलावा कंगना कई सेलेब्स पर लगातार निशाना साध रही हैं। इस बीच सोमवार को ट्विटर पर अचानक से हैशटैग सस्पेंड टीम कंगना ट्रेंड करने लगा। ऐसे में एक्ट्रेस कुबरा सैत ट्वीट कर कहा कि वह भी चाहती हैं कि कंगना का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड हो जाए। ऐसे में कंगना ने कुब्रा सैत को करारा जवाब दिया।

7- रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट से कहा- मैं सुशांत से प्यार करती थी, उसकी मौत से सदमे में थी और मुझे ही विक्टिम बना दिया

रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में अर्जी डाली थी कि बिहार पुलिस से केस मुंबई पुलिस को दे दिया जाए। 11 पन्नों के हलफनामे को रिया चक्रवर्ती ने पेश किया और कहा कि मैं सुशांत से बहुत प्यार करती थी, लेकिन उसकी मौत में मुझे अब विक्टिम बनाया जा रहा है। वकील के जरिए रिया ने सुप्रीम कोर्ट को बताया कि मुझे सुशांत की मौत का सदमा लगा था और अब मुझे ही विक्टिम बना दिया। 

8- सोनू सूद ने एशियाई खेल में चोटिल हुए खिलाड़ी की सर्जरी का लिया जिम्मा, कहा- मेडल लाने की तैयारी करो

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने भले ही फिल्मों में विलेन की भूमिका निभाई हैं, लेकिन कोरोना काल में वह लोगों के लिए रियल लाइफ हीरो से कम नहीं है। किसी को घर बनवाना हो, खाने की व्यवस्था करना हो या फिर किसी को उसके घर छोड़ना हो, उन्होंने आगे आकर लोगों की मदद की है। इस कड़ी में सोन सूद ने अब एक चोटिल खिलाड़ी की सर्जरी करवाने का ऐलान किया है। 

9- सुशांत सिंह राजपूत के पिता के के सिंह की दूसरी शादी पर बोलीं काम्या पंजाबी- कौन-से पिछड़े जमाने की सोच लेकर घूम रहे हो?

टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी सुशांत सिंह राजपूत केस को फॉलो कर रही हैं। इस मामले की जांच सीबीआई के हाथ में है। वह एक-एक करके लोगों का बयान दर्ज कर रही है। काम्या पंजाबी, सुशांत के न्याय की मांग करते हुए एक के बाद एक ट्वीट कर रही हैं। रिया चक्रवर्ती पर निशाना साध रही हैं। खबर आई थी कि सुशांत सिंह राजपूत के पिता के के सिंह ने दूसरी शादी की थी, जिसके कारण उनके बेटे संग रिश्ते अच्छे नहीं थे। काम्या पंजाबी ने इस बात पर रिएक्ट करते हुए ट्वीट किया है। 

10- उर्वशी रौतेला ने किया खतरनाक योग पोज़, सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो

फैशन और स्टाइल की बात की जाए तो बॉलीवुड सेलेब्रिटीज अक्सर ट्रेंड सेट करते हैं, यह पूरी तरह से उनकी फिट बॉडी पर निर्भर करता हैं। लेकिन इस सब के पीछे उनकी कड़ी मेहनत और जिम में घंटो बहाया गया पसीना है। शरीर को स्वस्थ बनाए रखने के लिए भरपूर कसरत और सही खाना एक कारगर उपाए है और बॉलीवुड सेलेब्स इस अवधारणा पर पूरी तरह से विश्वास करते हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला आजकल अपने योग सेशन के लिए सुर्खियां बटोर रही हैं। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bollywood Round Up Latest News And Updates Sushant Singh Rajput Kriti Sanon Kangana Ranaut