Hindi NewsEntertainment NewsBollywood Round Up Latest News And Updates Shraddha Kapoor Salman Khan Tiger Shroff Disha Patani

बॉलीवुड राउंड अपः पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

1- श्रद्धा कपूर ने 16 साल की उम्र में सलमान खान के साथ काम करने से कर दिया था इंकार, जानें वजह बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने 16 साल की उम्र में सलमान खान के साथ काम करने से इंकार कर दिया...

बॉलीवुड राउंड अपः पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीThu, 19 March 2020 08:00 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने 16 साल की उम्र में सलमान खान के साथ काम करने से इंकार कर दिया था। अब श्रद्धा ने इसके पीछे की वजह बताई है। एक्ट्रेस ने कहा है कि वह बॉलीवुड में डेब्यू से पहले अपनी पढ़ाई पूरी करना चाहती थीं। श्रद्धा ने साल 2010 में तीन पत्ती फिल्म से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। 

टाइगर श्रॉफ का हाल ही में एक गाना रिलीज हुआ है, I am a Disco Dancer 2.0। इसमें टाइगर श्रॉफ शर्टलेस नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि इस गाने में टाइगर श्रॉफ ने जबरदस्त डांस किया है। टाइगर को इस गाने में शर्टलेस देखकर रूमर्ड गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी काफी इंप्रेस हुई हैं। जैसे ही उन्होंने टाइगर की यह फोटो देखी वह खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पाईं। दिशा ने टाइगर की फोटो पर ‘बॉडी’ लिखा है, साथ ही उन्होंने दो फायर इमोजी बनाए हैं।  

वरुण धवन-नताशा दलाल की शादी को लेकर हर रोज एक नई बात सामने आ रही है। बताया जा रहा था कि ये दोनों मई के आखिर में जोधपुर डेस्टिनेशन वेडिंग प्लान कर रहे हैं। लेकिन अब खबर आ रही है कि दोनों ने शादी का प्लान इस साल के आखिर यानी दिसंबर तक के लिए टाल दिया है। वजह है कोरोना वायरस। दोनों के परिवार वाले मिलकर एक छोटी-सी सेरेमनी मुंबई में करने वाले थे, लेकिन अब यह भी कैंसिल हो चुकी है। 

दुनियाभर में कोरोना वायरस का खौफ फैला है। हर कोई सेफ रहने की कोशिश कर रहा है। कई लोग तो आइसोलेशन में हैं और अपनी देखभाल कर रहे हैं। हर दिन कोरोना वायरस के मामले बढ़ते जा रहे हैं। इससे अभी तक तीन लोगों की मौत भी हो चुकी है। हाल ही में डब्ल्यूएचओ ने कोरोना वायरस से बचने और खुद को सेफ रखने के लिए कुछ गाइडलाइन्स जारी की हैं, जिसमें एक-दूसरे के कॉन्टैक्ट में किस तरह आपको नहीं आना है, यह बताया गया है। इसमें सबसे पहले हाथों को साफ करने के बारे में जानकारी दी गई है। 

अजय देवगन की साली और काजोल की बहन तनिषा मुखर्जी अपने दोस्तों संग क्वॉलिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ बोल्ड फोटो शेयर की थीं, जो काफी वायरल हुईं। और अब उन्होंने दोबारा से ऐसा ही कुछ किया है। दरअसल, तनिषा मुखर्जी लंबे समय से पर्दे से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। कोरोना वायरस के चलते तनिषा मुखर्जी भी अब आइसोलेशन में हैं। तनिषा सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरें लगातार शेयर कर रही हैं, जिसमें उनका बोल्ड अंदाज नजर आ रहा है। तनिषा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने कहा है कि वह फिल्ममेकर पुनीत मल्होत्रा की वजह से सिंगल हैं। पुनीत ने अनन्या की डेब्यू फिल्म स्टूडेंट ऑफ द इयर 2 को भी डायरेक्ट किया था।

बिग बॉस कंटेस्टेंट आरती सिंह शो में हमेशा अकेले खेलीं। शो में दर्शकों से उन्हें हमेशा अच्छा रिस्पॉन्स मिला। शो से बाहर आकर आरती सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अब हाल ही में आरती ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनके पिता किसी शादी में डांस करते नजर आ रहे हैं। आरती ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, मेरे पापा, मेरे कजिन की शादी में डांस करते हुए। मिस यू डैडी।

अभिनेता कुणाल खेमू ने हाल ही में अभिनेत्री व भाभी करीना कपूर खान के साथ एक तस्वीर साझा की है, जिसका कैप्शन भी उन्होंने मजेदार तरीके से लिखा है। कुणाल ने फोटो शेयरिंग एप इंस्टाग्राम पर अपनी और करीना की तस्वीर साझा की।

बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल अपने बेटे करण देओल को लेकर फिर से फिल्म बना सकते हैं। सनी देओल ने अपने बेटे करण देओल को फिल्म पल पल दिल के पास के जरिए लॉन्च किया। फिल्म के लिए सनी देओल ने काफी प्रमोशन किया लेकिन यह फिल्म फ्लॉप रही।

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस पॉपुलर कपल्स में से एक हैं। सोशल मीडिया पर भी यह कपल एक-दूसरे के प्रति प्यार जताने से नहीं चूकता है। दोनों अक्सर एक-दूसरे की फोटो शेयर करते रहते हैं। हाल ही में प्रियंका ने पॉडकास्ट InCharge with DVF में अपनी लव लाइफ के बारे में कई बातें शेयर कीं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें