DA Image
1 सितम्बर, 2020|8:16|IST

अगली स्टोरी

बॉलीवुड राउंड अप: पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

                                                                                           10

1- रिया चक्रवर्ती की तलाश में जुटी बिहार पुलिस, कहा- एक्ट्रेस गायब हैं तो पूछताछ कहां से कर लें?

सुप्रीम कोर्ट का कहना है कि बिहार पुलिस एक्ट्रेस से पूछताछ कर सकती है। लेकिन अब खबर आ रही है कि बिहार पुलिस एक्ट्रेस से पूछताछ नहीं कर पा रही है। दरअसल, रिया चक्रवर्ती अपने परिवार के साथ गायब हैं। बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने कहा कि रिया चक्रवर्ती जब सामने ही नहीं आ रही हैं तो पटना पुलिस उनसे कैसे पूछताछ कर सकती है? रिया चक्रवर्ती सुशांत सिंह मामले में फरार हैं। 

2- दिशा सलियन की मां का बयान- बेटी की मौत, सुसाइड नहीं एक एक्सीडेंट भी हो सकती है

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का केस उलझता ही जा रहा है। इस बीच एक्टर की एक्स-मैनेजर दिशा सलियन की मां का बयान सामने आया है। टाइम्स नाऊ से बातचीत में उन्होंने कहा है कि दिशा की मौत एक एक्सीडेंट भी हो सकती है। वह आगे कहती हैं कि मुझे किसी पर भी शक नहीं है। हम नहीं जानते यह सुसाइड है या फिर कुछ और। हां, एक्सीडेंट भी हो सकता है। शायद मेरी बेटी ने यह कदम इसलिए उठाया क्योंकि उसके पास काम नहीं था। एक समय था जब उसके पास इतना काम हुआ करता था कि उसे समय नहीं मिलता था। 

3- सुशांत सिंह राजपूत केसः बीएमसी ने किया बिहार SP विनय तिवारी का क्वारंटाइन खत्म करने से इनकार, जानिए पूरा मामला

बीएमसी के पास लगातार बिहार एसपी विनय तिवारी के क्वारंटाइन खत्म करने की अर्जी आ रही है। उनका कहना है कि एसपी को जानबूझकर 14 दिनों के लिए क्वारंटाइन किया गया है, जिससे सुशांत सिंह राजपूत केस में वह जांच न कर पाएं। अब बीएमसी ने बिहार पुलिस को एक लेटर भेजा है जिसमें उन्होंने विनय तिवारी का क्वारंटाइन खत्म करने से इनकार कर दिया है। टाइम्स नाऊ के मुताबिक बीएमसी का कहना है कि अगर बिहार पुलिस केस की जांच करना चाहती है तो वह डिजिटल प्लैटफॉर्म के आधार से कर सकती है। 

4- सुशांत सिंह राजपूत केसः करण जौहर के सपोर्ट में आए शत्रुघ्न सिन्हा, कहा- यहां तक वह अपने काम के दम पर पहुंचे हैं

एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा हाल ही में फिल्ममेकर करण जौहर के सपोर्ट में आगे आए हैं। दरअसल, पहले शत्रुघ्न सिन्हा ने कंगना रनौत का सपोर्ट किया था। कंगना ने खुलेआम बॉलीवुड इंडस्ट्री में मूवी माफिया के चलने का आरोप लगाया था। कई बड़े लोगों की इंडस्ट्री में एकाधिकार चलता है, ऐसा कंगना का कहना था। अब शत्रुघ्न सिन्हा ने करण जौहर का सपोर्ट किया है। एक इंटरव्यू में शत्रुघ्न सिन्हा कहते हैं कि मैंने करण जौहर के पिता यश जौहर संग काम किया है। मुझे लगता है करण ने अपना नाम खुद कमाया है। वह बहुत मेहनत से यहां तक पहुंचा है। एक फिल्मी परिवार में जन्म लेने का मतलब यह नहीं कि आप सक्सेसफुल होंगे। ऐसा नहीं है कि एक आउटसाइडर स्टार नहीं बन सकता। सुशांत सिंह राजपूत अपने आप में एक बड़ी हस्ती थे। 

5- सुशांत सिंह राजपूत केस की करेगी CBI जांच, रिया चक्रवर्ती के वकील ने कहा- सुप्रीम कोर्ट के फैसले से हम संतुष्ट हैं

सुशांत सिंह राजपूत मामले में रिया चक्रवर्ती की याचिका पर पहली सुनवाई हो चुकी है। इस दौरान सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता ने सुप्रीम कोर्ट को बताया कि सीबीआई जांच की बिहार सरकार की सिफारिश को केंद्र सरकार ने स्वीकार कर लिया है। न्यायमूर्ति ऋषिकेश रॉय की पीठ ने केस को ट्रांसफर किए जाने की मांग पर सभी पक्षों को तीन दिन के भीतर जवाब देने के लिए कहा है। एक सप्ताह बाद फिर मामले की सुनवाई होगी। इस दौरान कोर्ट ने कहा कि अभिनेता की मौत के मामले में सच्चाई सामने आनी चाहिए। सुप्रीम कोर्ट ने कहा- इसके बावजूद कि मुंबई पुलिस की पेशेवर प्रतिष्ठा अच्छी है, बिहार पुलिस ऑफिसर को क्वारंटाइन करने से अच्छा संदेश नहीं गया है। 

6- बादशाह को मुंबई पुलिस ने भेजा समन, फेक व्यूज और फॉलोअर्स के मामले में फंसे रैपर

रैपर बादशाह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। उनके गाने रिलीज होते ही वायरल हो जाते हैं। टॉप ट्रेंडिंग की लिस्ट में अपनी जगह बना लेते हैं। सोशल मीडिया पर सेलेब्स के बीच पॉप्युलर होने की होड़ लगी रहती है। इसमें कई फेक फॉलोअर्स भी शामिल होते हैं। पोस्ट पर फेक व्यूज पाने के आरोप भी सेलेब्स पर लगते रहते हैं। इसी सिलसिले में बादशाह को मुंबई पुलिस ने समन भेजा है। 

7- सुशांत सिंह राजपूत केसः रिया चक्रवर्ती से बिहार पुलिस करेगी पूछताछ, सुप्रीम कोर्ट ने दी इजाजत

सुशांत सिंह राजपूत मामले में रिया चक्रवर्ती की याचिका पर पहली सुनवाई हो चुकी है। इस दौरान सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता ने सुप्रीम कोर्ट को बताया कि सीबीआई जांच की बिहार सरकार की सिफारिश को केंद्र सरकार ने स्वीकार कर लिया है। टाइम्स नाऊ की लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक बताया जा रहा है कि रिया चक्रवर्ती के वकील ने सुप्रीम कोर्ट से एक्ट्रेस के लिए प्रोटेक्शन की डिमांड की थी, जिसे खारिज कर दिया गया है। 

8- सुशांत सिंह राजपूत के पूर्व मैनेजर की मौत की भी CBI जांच की मांग, सुप्रीम कोर्ट में PIL दायर

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पूर्व मैनेजर दिशा सालियन की मौत की जांच को लेकर सुप्रीम कोर्ट में पीआईएल फाइल की गई है। याचिका में कहा गया है कि सुशांत सिंह राजपूत और दिशा सालियन की मौत का आपस में संबंध है, इसलिए इसकी कोर्ट की देखरेख में सीबीआई जांच की जाए।

9- सुशांत के पिता के साथ व्हाट्सएप बातचीत के स्क्रीनशॉट पर मुंबई डीसीपी ने दी सफाई, परिजनों पर लगाए कई आरोप 

सुशांत सिंह के पिता केके सिंह और डीसीपी के बीच व्हाट्सएप पर हुई बातीचत वायरल होने के बाद मुंबई पुलिस की तरफ से इस पर सफाई दी गई है। मुंबई डीसीपी परमजीत एस दहिया ने कहा कि मैंने सुशांत के पिता को साफ बताया था कि आप लिखित शिकायत करें, नहीं तो हम इस पर एक्शन नहीं ले सकते हैं। डीसीपी ने बताया कि उनके पिता का कहना था कि लड़की को या उनके एसोसिएट को बांद्रा पुलिस स्टेशन बुलाया जाए और डराया-धमकाया जाए। डीसीपी ने कहा कि जो कि गैर कानूनी है, इसलिए हमने साफ मना कर दिया। और उन्हें तुरंत लिखित शिकायत करने को कहा। इसके बाद वो लिखित शिकायत मेरे पास कभी भी नहीं लेकर आए। 

10- सुशांत केस : 70 पन्नों से ज्यादा की जांच रिपोर्ट कोर्ट में दाखिल करेगी बिहार SIT, जानिए किन बातों का होगा जिक्र

सुशांत प्रकरण में सुप्रीम कोर्ट में जवाब दाखिल करने के लिए पटना पुलिस की एसआईटी ने अब तक की गई छानबीन की पूरी रिपोर्ट तैयार करनी शुरू कर दी है। सुशांत सिंह राजपूत के मामले में अब तक किन लोगों से पूछताछ की गयी और पटना पुलिस ने इस पूरे मामले में क्या कार्रवाई की, इसे लेकर एसआईटी ने रिपोर्ट बनाना शुरू कर दिया है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bollywood Round Up Latest News And Updates Shatrughan Sinha Karan Johar Sushant Singh Rajput Rhea Chakraborty