DA Image
10 जुलाई, 2020|11:55|IST

अगली स्टोरी

बॉलीवुड राउंड अप: पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

                                                                                           10

1- अक्षय कुमार ने CINTAA को डोनेट किए 45 लाख, 1500 लोगों के अकाउंट में ट्रांसफर किए 3000 रुपये

एक्टर अक्षय कुमार कोरोना वॉरियर्स की मदद करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। कोरोना वायरस की वजह से फिल्म और टीवी इंडस्ट्री के कई लोगों की नौकरी चली गई है। अक्षय कुमार सभी लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। हाल ही में उन्होंने पीएम केयर्स फंड में 25 करोड़ रुपये और बीएमसी में 3 करोड़ रुपये दान किए थे। और अब अक्षय कुमार ने सिने और टीवी आर्टिस्ट असोसिएशन में 45 लाख डोनेट किए हैं। इसके अलावा कई लोगों को उन्होंने पीपीई किट्स और मास्क बांटे हैं। अक्षय कुमार की इस दिलेरी ने फैन्स के दिलों में खास जगह बनाई है। 

2- ‘क्राइम पेट्रोल’ एक्ट्रेस प्रेक्षा मेहता के कमरे से पुलिस को मिला सुसाइड नोट, लिखा था- इस नेगेटिविटी में रहना अब मुश्किल है

टीवी एक्ट्रेस प्रेक्षा मेहता ने इंदौर के घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उन्होंने सोमवार की रात में यह कदम उठाया लेकिन बॉडी मंगलवार सुबह पंखे से लटकी मिली। अस्पताल ले जाया गया तो डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था। इसके साथ ही उन्होंने सोशल मीडिया पर आखिरी पोस्ट शेयर कर लिखा था कि सबसे बुरा होता है सपनों का मर जाना।  

3- ‘बिदाई’ फेम सारा खान बोलीं- लिप सर्जरी से होंठ बहुत खराब हो गए थे, एक साल बाद जाकर ठीक हुए

‘बिदाई’ फेम सारा खान अक्का ‘साधना’ ने दर्शकों के बीच अपनी खास पहचान बनाई है। उन्होंने बिग बॉस में हिस्सा लेने से लेकर कई बड़े रिएलिटी शो किए हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि सीरियल्स को अलविदा कहने के बाद सारा खान ने अपना मेकओवर कराया था, जिसमें उन्होंने लिप सर्जरी कराई थी। टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में सारा खान ने ट्रांसफॉर्मेशन से लेकर फिटनेस पर खुलकर बात की है। इसके साथ ही लिप सर्जरी पर उन्होंने कहा कि मुझसे गलती हो गई जो मैंने यह कदम उठाया। सर्जरी के बाद मेरे होंठ ज्यादा खराब दिखने लगे हैं। 

4- विराट कोहली ने शेयर किया वर्कआउट वीडियो, अर्जुन कपूर ने ट्रोल कर लिए जमकर मजे

क्रिकेटर विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर वर्कआउट वीडियो शेयर किया है। इसमें वह 180 डिग्री पर जंप लेते नजर आ रहे हैं। और चौंकाने वाली बात इस वीडियो में यह है कि विराट यह जंप पहली ही बार में सक्सेसफुली ले लेते हैं। वीडियो शेयर करते हुए विराट लिखते हैं कि मेरा पहला शॉट 180 डिग्री लैंडिंग लेते हुए, टॉप एक्सरसाइज। विराट कोहली के इस वीडियो को 40 लाख लोग अभी तक देख चुके हैं। 

5- प्रवासी मजदूरों की हालत देखकर इमोशनल हुए शक्ति कपूर, वीडियो शेयर कर लिखा- दिल रोता है

शक्ति कपूर सोशल मीडिया पर वैसे तो काफी कम एक्टिव रहते हैं लेकिन आजकल की स्थिति को देखकर वह खुद को रोक नहीं पा रहे हैं। शक्ति कपूर ने हाल ही में एक इमोशनल वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वह प्रवासी मजदूरों की हालत पर बात करते नजर आए। और काफी इमोशनल भी हो गए। तभी से शक्ति कपूर के पास फैन्स के मैसेज और कॉल आ रहे हैं। साथ ही कई लोग उनसे मदद की गुहार लगा रहे हैं। 

6- मुंबई पुलिस ने बनाया था आयुष्मान खुराना के ‘गुलाबो सिताबो' डायलॉग पर मीम, एक्टर ने दिया ये जवाब

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना ने अपनी आगामी फिल्म 'गुलाबो सिताबो' से प्रेरित एक कोविड-19 मीम पर प्रतिक्रिया दी है। इस मीम को मुंबई पुलिस ने साझा किया था।

7- पिता मिथुन चक्रवर्ती से किया जा रहा है बेटे नमाशी चक्रवर्ती को कंपेयर, एक्टर ने कहा- मैं तैयार हूं

नमाशी चक्रवर्ती जल्द ही राजकुमार संतोषी की फिल्म 'बैड ब्वॉय' से बॉलीवुड में कदम रखेंगे। हालांकि उनके डेब्यू से पहले ही लोगों ने उनके पिता व अस्सी के दशक के सुपरस्टार मिथुन चक्रवर्ती के साथ उनके लुक की समानता के बारे में बात शुरू कर दी।

8- पैसों की तंगी से परेशान एक्टर आशीष रॉय बोले- सोचा नहीं था कि ये दिन भी देखना पड़ेगा

‘ससुराल सिमर का’ एक्टर आशीष रॉय कुछ समय पहले अस्पताल में भर्ती हुए थे। उन्होंने फेसबुक के जरिए लोगों को जानकारी दी थी कि वह डायलसिस पर हैं और इलाज कराने के लिए उन्हें पैसों की जरूरत है। डायरेक्टर हंसल मेहता, बिजॉय नाम्बियार, प्रोड्यूसर-राइटर विंता नंदा, एक्टर सूरज थापर समेत कई सेलेब्स उनकी मदद के लिए आगे आए थे। यहां तक कि कई फैन्स ने भी उनकी पैसों से मदद की थी। 

9- एवलिन शर्मा जल्द करेंगी ब्वॉयफ्रेंड से सगाई, फैन्स को दी जानकारी

अभिनेत्री एवलिन शर्मा को लगता है कि लोग अभी भी उन्हें 2014 की फिल्म 'यारियां' की 'सनी सनी' गर्ल के रूप में अच्छी तरह से जानते हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि कैरियर के मील के पत्थर का जश्न मनाना महत्वपूर्ण है।

10- अमिताभ बच्चन की 'अमर अकबर एंथनी' को 43 साल पूरे, कहा- फिल्म ने 'बाहुबली 2' से भी ज्यादा की थी कमाई

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अपने फैन्स के लिए कुछ न कुछ रोचक पोस्ट करते रहते हैं। अब उन्होंने बताया है कि उनकी फिल्म अमर अकबर एंथनी को 43 साल पूरे हो गए हैं। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि फिल्म को बॉक्स ऑफिस जबरदस्त सफलता मिली थी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bollywood Round Up Latest News And Updates Preksha Mehta Suicide Note Akshay Kumar Donation To CINTAA