DA Image
3 अगस्त, 2020|10:29|IST

अगली स्टोरी

बॉलीवुड राउंड अप: पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

                                                                                           10

1- ‘पीके’ एक्टर साई गुंडेवर का 42 साल की उम्र में निधन, ब्रेन कैंसर से थे पीड़ित

फिल्म ‘पीके’ और ‘रॉक ऑन’ से पहचान बनाने वाले एक्टर साई गुंडेवर का 42 साल की उम्र में निधन हो गया है। वह कई सालों से ब्रेन कैंसर से जूझ रहे थे। पिछले साल साई लॉस एंजेलिस इलाज कराने के लिए गए थे। आपको बता दें कि साई ने कई बड़े सेलेब्स संग काम किया है। उन्होंने आमिर खान की फिल्म ‘पीके’, सैफ अली खान फिल्म ‘बाजार’ और फरहान अख्तर-अर्जुन रामपाल की फिल्म ‘रॉक ऑन’ में मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं।

2- एक्स-शरद मल्होत्रा पर बात करते हुए दिव्यांका त्रिपाठी नहीं रोक पाईं आंसू, पुराना वीडियो हो रहा वायरल

‘ये है मोहब्बतें’ फेम दिव्यांका त्रिपाठी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह रियल लाइफ में भी उतनी ही स्ट्रॉन्ग हैं, जितना सीरियल में उनके किरदार डॉ. इशिता को दिखाया गया है। सोशल मीडिया पर दिव्यांका त्रिपाठी का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। दिव्यांका कुछ समय पहले राजीव खंडेलवाल के शो ‘जज़ बात’ में उनसे रू-ब-रू होती नजर आई थीं। आपको बता दें कि दिव्यांका त्रिपाठी ने विवेक दहिया से शादी की है और दोनों काफी खुश हैं। इस शो के दौरान दिव्यांका ने अपने एक्स-शरद मल्होत्रा के बारे में खुलकर बात की, जिसके बाद वह काफी इमोशनल हो गई थीं।

3- इसी साल होगी राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज की शादी, पिता सुरेश बाबू ने किया कंफर्म

प्रोड्यूसर डी सुरेश बाबू ने बेटे राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज की शादी को लेकर बयान दिया है। उनका कहना है कि इसी साल दोनों शादी के बंधन में बंधेंगे। लॉकडाउन के दौरान परिवार शादी की तैयारियों में जुट चुका है। 

4- जाह्नवी कपूर को आई मां श्रीदेवी की याद, वीडियो शेयर कर कहा- लॉकडाउन में बाहर नहीं जा सकते तो पुरानी यादों को ताजा करो

एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर मां श्रीदेवी को काफी मिस कर रही हैं। सोशल मीडिया पर वह अकसर उनके साथ अपनी पुरानी फोटो शेयर करती हैं। इस बार उन्होंने श्रीदेवी संग एक वीडियो शेयर किया। फैन्स को बताया है कि लॉकडाउन के चलते घर पर रहकर उन्होंने क्या सीखा है और क्या महसूस किया है। वीडियो में जाह्नवी ने कुछ पुराने क्लिप्स जोड़े हैं, जिसमें दिवंगत मां श्रीदेवी, बोनी कपूर, भाई अर्जुन कपूर और बहन खुशी कपूर संग बिताए वक्त के किस्से हैं। साथ ही जाह्नवी को कई मजेदार चीजें भी करते इस वीडियो में देखा जा सकता है। जैसे खाना बनाते हुए डांस करना और काउच पर कूदना। 

5- ऋषि कपूर की तेरहवीं पर जुटा कपूर खानदान, रणबीर कपूर संग दिखीं आलिया भट्ट

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार ऋषि कपूर का निधन 30 अप्रैल को हुआ। ऋषि कपूर को कैंसर था। वह लॉकडाउन के दौरान मुंबई के एचएन फाउंडेशन अस्पताल में भर्ती थे। हॉस्पिटल में ऋषि के साथ रणबीर कपूर और नीतू कपूर भी मौजूद रही। ऋषि कपूर के जाने से पूरा बॉलीवुड शोक में डूब गया है। मंगलवार की दोपहर बॉलीवुड के चहते चिंटू जी की आत्मा की शांति के लिए उनके घर में एक और पूजा की गई। ऋषि कपूर की तेहरवीं की रस्म में बॉलीवुड के कई सितारे शामिल होने पहुंचे।

6- स्पॉटबॉय अमोस पॉल को अंतिम विदाई देने वाइफ किरण राव संग शमशान घाट पहुंचे आमिर खान

साल 2020 की शुरुआत से लेकर अब तक कई बुरी खबर सामने आ चुकी है । खासकर बॉलीवुड के लिए तो यह साल काफी बुरा साबित हो रहा है। इस साल वेटरन एक्टर ऋषि कपूर और इरफान खान निधन के बाद बॉलीवुड के लिए एक और बुरी खबर है। पिछले 25 सालों से आमिर को असिस्ट कर रहे उनके असिस्टेंट आमोस पॉल (Amos Paul) का निधन हो गया है । अमोस को मंगलवार सुबह हार्ट अटैक आया था। आमिर ने खुद तुरंत उन्हें हॉस्पिटलाइज्ड लेकिन वह नहीं बचे। आमोस पॉल के निधन के बाद आमिर अपनी वाइफ किरण के साथ उनके अंतिम संस्कार में भी पहुंचे। 

7- लॉकडाउन में घर पर बर्तन धो रहे हैं शाहिद कपूर, कहा- यह मेरा डिपार्टमेंट है

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर ने फैन्स के लिए Ask Me Anything सेशन रखा। इस दौरान उन्होंने फैन्स के कई सवालों के जवाब दिए। लॉकडाउन में शाहिद पत्नी मीरा राजपूत और दोनों बच्चों के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं। सेशन में उन्होंने निजी लाइफ से जुड़े सवालों के भी जवाब दिए। 

8- शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान अपनी बेस्ट फ्रेंड अनन्या पांडे के लिए बनीं वीडियो एडिटर

लॉकडाउन के बावजूद, बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना खान ने अपनी सबसे अच्छी दोस्त अभिनेत्री अनन्या पांडे  के साथ जुड़ने का एक तरीका खोज लिया है। अनन्या ने हाल ही में इंटाग्राम पर सुहाना के साथ अपने जुड़ाव की एक झलक साझा की थी, जिसमें सुहाना ने अनन्या की फोटोशूट की तस्वीरों को एडिट कर के जोड़ दिया है।

9- विद्युत जामवाल के 'नॉट जस्ट फ्रेंड्स' कमेंट पर अदा शर्मा ने दिया रिएक्शन

अभिनेत्री अदा खान का कहना है कि 'जस्ट फ्रेंड्स' शब्द का इस्तेमाल आजकल आमतौर पर किया जाता है, लोग अकसर अपने किसी परिचित तक के लिए भी इसका इस्तेमाल करते हैं। 

10- सलमान खान-जैकलीन फर्नांडीस और माधुरी दीक्षित के अलावा लॉकडाउन में घर पर ही शूटिंग कर रहे हैं ये सितारें

कोरोना वायरस महामारी को रोकने के चलते देश भर में लगाए गए लॉकडाउन में आउटडोर शूटिंग पूरी तरह से बंद है, लेकिन इससे फिल्मकार अपनी परियोजनाओं का निर्माण करने से नहीं रुक रहे हैं। आज के इस दौर में घर पर रहकर शूटिंग करना ही एक नया ट्रेंड है। परियोजनाओं का प्रारूप कुछ भी हो सकता है - शॉर्ट या फीचर फिल्म, सीरीज या कोई म्यूजिक वीडियो। इसकी सबसे खास बात यह है कि इसमें प्री-प्रोडक्शन से लेकर पोस्ट प्रोडक्शन तक के सभी कामों को एक ही घर में पूरा किया जा रहा है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bollywood Round Up Latest News And Updates Janhvi Kapoor Sridevi Video Sai Gundewar Dies