Hindi NewsEntertainment NewsBollywood Round Up Latest News And Updates Akshay Kumar Suniel Shetty Paresh Rawal Kartik Aaryan Sara Ali Khan Imtiaz Ali

बॉलीवुड राउंड अपः पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

1- ‘हेरा फेरी 3’ में एक बार फिर धमाल मचाने साथ आ रहे हैं अक्षय कुमार-परेश रावल-सुनील शेट्टी बॉलीवुड के माचो मैन सुनील शेट्टी का कहना है कि वह ‘हेरा फेरी 3’ में अक्षय...

बॉलीवुड राउंड अपः पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSat, 18 Jan 2020 08:03 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड के माचो मैन सुनील शेट्टी का कहना है कि वह ‘हेरा फेरी 3’ में अक्षय कुमार और परेश रावल के साथ काम करने जा रहे हैं।

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की फिल्म ‘लव आज कल’ का ट्रेलर जबसे रिलीज हुआ है तभी से ये चर्चा का विषय बना हुआ है। ट्रेलर को लोगों से काफी मिक्स्ड रिस्पॉन्स मिला है। कोई इसकी तारीफ कर रहा है तो कोई इस पर मीम्स बना रहा है। आपको बता दें कि कार्तिक आर्यन और निर्देशक इम्तियाज अली की ये पहली फिल्म साथ में है। 

शबाना आजमी सड़क हादसे में घायल हो गई हैं। एएनआई के मुताबिक ये हादसा मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर हुआ है। खालापुर टोल बूथ के पास उनकी गाड़ी अचानक ट्रक से टकरा गई जिसकी वजह से शबाना आजमी की नाक और मुंह में चोट आई है। लोकसत्ता की रिपोर्ट के मुताबिक शबाना आजमी को एमजीएम हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। इस समय उनका इलाज किया जा रहा है।

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की फिल्म ‘लव आज कल’ का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है और दर्शकों से इसे काफी मिक्स्ड रिस्पॉन्स मिला है। जब से ट्रेलर रिलीज हुआ है तभी से दोनों के बारे में काफी बातें की जा रही हैं। कुछ लोग दोनों की जोड़ी की सराहना कर रहे हैं तो कुछ ट्विटर पर ट्रेलर से जुड़े मीम्स बनाकर इनका मजाक उड़ा रहे हैं। जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

अभिनेता जॉन अब्राहम ने वैसे तो विविध किस्म की फिल्मों में काम किया है, पर उनकी पहचान मुख्य रूप से ‘रफ एंड टफ’ किरदारों की वजह से है। उनकी सबसे लोकप्रिय फिल्मों में शामिल हैं- धूम (2004), फोर्स (2011), परमाणु: द स्टोरी ऑफ पोखरण (2018), सत्यमेव जयते (2018), रोमियो अकबर वॉल्टर और बाटला हाउस (दोनों साल 2019)। इन सभी फिल्मों की बदौलत जॉन ने फिल्म इंडस्ट्री में एक खास जगह बना ली है। मॉडलिंग से एक्टिंग की दुनिया में आने वाले जॉन की पिछली रिलीज फिल्म अनीस बज्मी की ‘पागलपंती’ थी। जॉन ने एक बातचीत के दौरान बताया कि एक्टर्स का सामाजिक रूप से जिम्मेदार होना क्यों जरूरी है और क्यों किसी फिल्म की गुणवत्ता का आकलन बॉक्स ऑफिस पर उसके प्रदर्शन के हिसाब से करना वाजिब है।

भले ही हॉलीवुड फिल्ममेकर मार्टिन स्कॉर्सेसी ने अपने बयान से सुपरहीरो फिल्मों की सार्थकता पर एक बहस का माहौल बना दिया हो, पर ऐसा लग रहा है कि बॉलीवुड के फिल्म निर्माताओं को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ा है। बहुत सारे फिल्म निर्माता साइंस फिक्शन और फंतासी जैसे विषयों की ओर आकर्षित हो रहे हैं। आदित्य धर की अगली फिल्म ‘अश्वत्थामा’ में अभिनेता विक्की कौशल हैं और यह एक सुपरहीरो फिल्म है। इसी तरह राकेश रोशन की फिल्म ‘कृष 4’ की स्क्रिप्ट तैयार है। संजय गुप्ता ने ग्राफिक आधारित उपन्यास ‘रक्षक’ के अधिकार ले लिए हैं। इसी तरह अयान मुखर्जी की महत्वाकांक्षी ट्रायलॉजी ‘ब्रह्मास्त्र’ भी है। ऐसा भी सुनने में आया था कि भारतीय कॉमिक्स के चर्चित सुपरहीरो नागराज के किरदार के लिए अभिनेता रणवीर सिंह से बात चल रही है।

आठ साल पहले जब आयुष्मान खुराना ने बॉलीवुड में कदम रखा था, तब से लेकर अब तक उन्होंने काफी कुछ कमाया है, यानी सफलता, तारीफ और विश्वसनीयता। इसे एक खूबसूरत सफर मानने वाले 35 वर्षीय आयुष्मान  कहते हैं, ‘मुझे अपनी जिंदगी से कोई शिकायत नहीं है। जिंदगी ने मुझे वह सब कुछ दिया है, जिसकी मुझे चाहत थी। अब मैं मानसिक और भावनात्मक रूप से तैयार हूं, हर किस्म की परिस्थिति का सामना करने के लिए। मेरे ख्याल से, यह जरूरी भी था।’

पिछले साल अप्रैल में फिल्म ‘मोतीचूर चकनाचूर’ के निर्माताओं ने अभिनेता सुनील शेट्टी पर बेटी आथिया शेट्टी की फिल्म में हस्तक्षेप करने का आरोप लगाया था। इस फिल्म में अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी थे। लेकिन सुनील शेट्टी ने खुद का बचाव करने की बजाय इस मुद्दे पर चुप रहने का फैसला किया था। हालांकि अब इस विवाद पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए सुनील कहते हैं, ‘मैं बहुत दृढ़ता से कह सकता हूं कि मैं आथिया की फिल्मों में कभी हस्तक्षेप नहीं करता और वो सब झूठ था। निर्माता (राजेश और किरण भाटिया) ने बताया था कि वे क्या चाहते थे, लेकिन उस समय भी मैंने कभी अपनी चीजें उन पर नहीं थोपीं, क्योंकि मैं जानता था कि यह किसी और की फिल्म थी। मेरी इसमें बिल्कुल भी भागीदारी नहीं थी।’

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर को सुपरहिट फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ में काम करने का प्रस्ताव पहले दिया गया था।

सोशल मीडिया के उफान के बाद से अब सेलिब्रिटीज पर यह दबाव रहता है कि वे सार्वजनिक रूप से कुछ भी कहते वक्त बहुत सतर्क रहें। ऐसा न करने पर उन्हें ट्रोल किया जा सकता है। दो फिल्मों में काम कर चुकी 21 वर्षीया अनन्या पाण्डेय अब इस बात को अच्छी तरह समझ चुकी हैं। उनके हाथ में कई रोचक फिल्में हैं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें