DA Image
1 जून, 2020|12:04|IST

अगली स्टोरी

बॉलीवुड राउंड अप: पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

कोरोना के खिलाफ जंग में अक्षय कुमार ने बढ़ाया मदद का हाथ, दान किए 25 करोड़ रुपए

कोरोना वायरस से उपजे संकट के हालात में बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय ने मदद का हाथ बढ़ाया है। कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में केंद्र सरकार ने 'प्रधानमंत्री नरेंद्र नागरिक सहायता एवं आपात स्थिति राहत कोष' के ऐलान के तुरंत बाद अभिनेता अक्षय कुमार ने 25 करोड़ रुपये दान देने की घोषणा की। अक्षय कुमार ने कहा कि मैंने अपनी बचत से पीएम मोदी के PM-CARES फंड में 25 करोड़ रुपये का योगदान करने की प्रतिज्ञा की है। 

दादी से गुस्सा हो गए हैं करण जौहर के बेटे यश, वायरल वीडियो में सामने आई ये वजह

भारत में 21 दिन के लिए लॉकडाउन की घोषणा कर दी गई है। ऐसे में आम इंसान समेत बॉलीवुड सेलेब्स अपने घरों में कैद हैं। सेलिब्रिटीज परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। ऐसे में करण जौहर सोशल मीडिया पर अपने बच्चों का वीडियो शेयर कर रहे हैं। अब उन्होंने एक और वीडियो शेयर किया है, जिसमें बच्चों संग उनकी मां हीरू जौहर भी नजर आ रही हैं।

लॉकडाउन: 21 दिनों के बाद क्या होगा लड़कियों का हाल? भारती सिंह ने फनी वीडियो शेयर कर बताया

लॉकडाउन के चलते देश के लोग घरों में कैद हो गए हैं। हर कोई जल्द से जल्द कोरोना के खत्म होने की प्रार्थना कर रहे हैं। हालांकि बॉलीवुड सेलेब्स इस समय घर की साफ सफाई, खाना बनाना, टीवी और किताबें पढ़ना जैसे काम करके टाइम पास कर रहे हैं। ऐसे में कुछ स्टार ऐसे भी हैं, जो फनी पोस्ट शेयर करके लोगों को एंटरटेन करने की कोशिश कर रहे हैं। कॉमेडियन-एक्ट्रेस भारती सिंह ने भी कुछ ऐसा ही करने की कोशिश की है।

लॉकडाउन में ऋषि कपूर ने सरकार से की लाइसेंस धारक शराब की दुकान खोलने की मांग, बेहद घातक आइडिया बताकर यूजर्स करने लगे ट्रोल

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर अपने बेबाक और बिंदास अंदाज के लिए जाने जाते हैं। ऋषि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर सम-सामायिकी मुद्दो और राजनैतिक मुद्दों पर अपनी राय रखते हैं। उनके फैंस उनके इस अंदाज के कायल हैं।  हालांकि इसके चलते वो कई बार लोगों के निशाने पर भी रहते हैं। दरअसल, कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते पूरे देश में 21 दिनों का लॉकडाउन (Lockdown) किया गया, जिसके चलते हर किसी को अपने घरों में रहना पड़ रहा है। ताकि संक्रमण के फैलाव पर रोक लग सके।

कृति खरबंदा ने पुलकित सम्राट संग वेडिंग प्लान को लेकर किया खुलासा, कहा- वह अभी बच्चा है

इन दिनों पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में हैं। दोनों को अक्सर साथ में टाइम स्पेंड करते देखा जाता है। अब जब कोरोना वायरस के कारण फिल्मों की शूटिंग कैंसिल है तो दोनों सितारे साथ में क्वारंटाइन में हैं। हाल ही में कृति से पुलकित के साथ शादी को लेकर कई सवाल किए गए, जिसका उन्होंने बेबाकी से जवाब दिया। 

नवरात्रि में नौ दिन का व्रत कर साधना कर रही हैं कंगना रनौत, वीडियो शेयर कर बोलीं- बस हमें कोरोना से बचा लो

कोरोना वायरस की वजह से पूरा देश लॉक डाउन है। ऐसे में सभी बॉलीवुड सितारे अपने घर में रहकर सभी को इस महामारी से बचने और उबरे के लिए लोगों का प्रोत्साहित कर रहे हैं। इसी बीच शनिवार से देश में चैत्र नवरात्रि शुरू हुआ, जिसे लेकर बॉलीवुड सितारे में काफी उत्साह देखा है। कुछ ऐसा ही उत्साह बॉलीवुड क्‍वीन कंगना रनौत के साथ देखा गया। खबरों की मानें को कंगना अपने घर पर रहकर अपनी बहन के रंगोली के साथ न‍वरात्र‍ि की साधना कर रही हैं। इतना ही उन्होंने बहन रंगोली के साथ व्रत रखा हुआ है। 

क्या बेबी प्लानिंग के लिए तैयार हैं प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस, जानें क्या दिया जवाब

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों पति निक जोनस के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंडकर रही हैं। अब हाल ही में दोनों ने एक इंटरव्यू के दौरान फैमिली प्लानिंग को लेकर बात की। बॉम्बे टाइम्स के मुताबिक प्रियंका से जब इंटरव्यू के दौरान फैमिली प्लानिंग को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, 'इस समय मैं अपने कमिटमेंट्स में काफी बिजी हूं। हालांकि फैमिली होना भी काफी जरूरी है। वैसे भी जब भगवान चाहेंगे, सही समय आएगा तो चीजें अपने आप हो जाएंगी।'

कोरोना वायरस को गंभीरता से नहीं लेने वालों पर फूटा सोनू निगम का गुस्सा, कहा- ये बहुत ही शर्मनाक है...

सोनू निगम इन दिनों दुबई में परिवार के साथ हैं। सोनू कोरोना वायरस को लेकर फैन्स के साथ कुछ न कुछ शेयर करते रहते हैं। अब उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू में कोरोना वायरस को लेकर बात की है। इसके साथ ही सोनू निगम ने कोरोना वायरस को गंभीरता से नहीं लेने वाले लोगों पर अपना गुस्सा जाहिर किया है।

सोशल मीडिया सेंसेशन बनी चुकी हैं 'गंदी बात' की ये एक्ट्रेस, देखें बोल्ड Photos

वेब सीरीज गंदी बात 2 से पॉपुलर हुईं एक्ट्रेस अन्वेषी जैन सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं। अन्वेषी का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी बोल्ड तस्वीरों से भरी पड़ी हैं। लोग अन्वेषी की अदाओं के इस कदर दीवाने हो गए हैं कि उन्होंने सोशल मीडिया पर उनके नाम से कई फैन पेजेस बना दिए हैं। एक्टिंग से पहले अन्वेषी कई कॉपोर्रेट इवेंट्स, वेडिंग्स, कैम्पस इवेंट्स, चैरिटी इवेंट्स, प्राइवेट पार्टीज में होस्ट के रूप में नजर आ चुकी हैं। 

अदा शर्मा ने बताया- पोछा लगाते हुए कैसे किया जा सकता है योगा, शेयर किया मजेदार वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। वीडियो में अदा शर्मा ने कुछ ऐसा करके दिखाया है जो शायद ही कोई सेलिब्रिटी कर पाए। इस वीडियो को अदा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। अदा ने बताया  है कि घर के काम के साथ एक्सरसाइज भी किया जा सकता है। वीडियो में वह योगा के साथ पोछा करती नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने अपने पैरों से मिरर को भी साफ किया। उनका ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:bollywood round up latest news and updates akshay kumar donated rs 25 crores sonu nigam lashes out people video viral