DA Image
4 जुलाई, 2020|10:29|IST

अगली स्टोरी

बॉलीवुड राउंड अप: पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

                                                                                           10

1- बहन अल्का को कोरोना से बचाने के लिए अक्षय कुमार ने बुक कराई मुंबई-दिल्ली की पूरी फ्लाइट

कोरोना वायरस की वजह से सभी लोग परेशान हैं। देश में लागू लॉकडाउन के चलते वह मुश्किल से कहीं आ-जा पा रहे हैं। बॉलीवुड सेलेब्स भी अपने घरों में कैद हैं। एक्टर अक्षय कुमार ने पीएम केयर्स फंड में 25 करोड़, बीएमसी में तीन करोड़ और CINTAA में 45 लाख रुपये डोनेट किए हैं। वहीं, दूसरी ओर वह परिवार पर भी दौलत लुटाने से पीछे नहीं हट रहे हैं। लॉकडाउन के चौथे चरण में फ्लाइट्स शुरू हो गई हैं। बहन अल्का भाटिया और बच्चों को मुंबई से दिल्ली भेजने के लिए अक्षय कुमार ने पूरी फ्लाइट बुक कर ली है। 

2- प्रवासी मजदूरों की मदद के लिए आगे आए अमिताभ बच्चन, 10 बसों के जरिए भेजा घर

लॉकडाउन की वजह से कई प्रवासी मजदूर अपने घरों से दूर फंसे हुए हैं। इन मजदूरों की मदद के लिए सोनू सूद, स्वरा भास्कर के बाद अब अमिताभ बच्चन आगे आए हैं। प्रवासियों के लिए अमिताभ बच्चन और उनके ऑफिस एबी कॉरपोरेशन लिमिटेड की तरफ से मुंबई से 10 बसों को यूपी के लिए रवाना किया गया है। शुक्रवार को मुंबई के हाजी अली जूस सेंटर से उत्तर प्रदेश के लिए 10 बसों को हरी झंडी दिखाई गई।

3- ‘सातवें’ आसमान पर हैं हिना खान, कई महीनों बाद ब्वॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल से हुई मुलाकात, एक्ट्रेस ने शेयर की फोटो

टीवी की दुनिया से फिल्मों में कदम रखने वाली एक्ट्रेस हिना खान पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। हिना इस समय बहुत खुश हैं। दरअसल, वह लंबे समय के बाद ब्वॉयफ्रेंड रॉकी से मिली हैं। कोरोना वायरस के चलते हिना और रॉकी घर से बाहर नहीं निकल रहे थे। दोनों ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रहे थे। हालांकि, अब लंबे वक्त के बाद दोनों मिले हैं और इसी के चलते हिना खान ने सोशल मीडिया पर रॉकी संग एक सेल्फी पोस्ट की है, जो कि बेहद क्यूट है। 

4- नीलिमा अजीम से डिवोर्स के बाद पंकज कपूर ने बताया कैसे ली शाहिद कपूर की लाइफ में उन्होंने दोबारा एंट्री

एक्टर शाहिद कपूर पिता पंकज कपूर संग खास बॉन्डिंग शेयर करते हैं। लेकिन पहले ऐसा नहीं था। पंकज कपूर ने नीलिमा अजीम को तब डिवोर्स दिया था जब शाहिद केवल तीन साल के थे। पंकज कपूर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपने और शाहिद के रिश्ते को लेकर खुलकर बात की। साथ ही उन्होंने बताया कि नीलिमा अजीम से डिवोर्स के बाद उन्होंने शाहिद की लाइफ में दोबारा एंट्री कैसे ली। 

5- ‘बिदाई’ फेम सारा खान हुई थीं बिकिनी फोटोज़ शेयर करने पर ट्रोल, बताया कैसे किया नेगेटिव कॉमेंट्स से छुटकारा

‘बिदाई’ फेम सारा खान अक्का ‘साधना’ ने दर्शकों के बीच अपनी खास पहचान बनाई है। उन्होंने बिग बॉस में हिस्सा लेने से लेकर कई बड़े रिएलिटी शो किए हैं। काफी कम उम्र में एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत की थी। वह जब स्कूल में थीं, तभी टीवी इंडस्ट्री का जाना-पहचाना चेहरा बन गई थीं। बहुत कम ऐसे सेलेब्स हैं जिन्हें भारत के अलावा पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री में काम करने का मौका मिला है, और सारा उनमें से एक हैं। हाल ही में सारा खान ने अपने करियर, बिकिनी फोटोज़ शेयर करने पर नेगेटिव कॉमेंट्स को डील करने और परिवार से जुड़ी बातचीत में कई खुलासे किए। 

6- करण जौहर के दोनों बच्चे हैं शानदार एक्टर, सामने आया स्क्रीन टेस्ट का वीडियो

करण जौहर ने हाल ही में अपने दोनों बच्चों का स्क्रीन टेस्ट किया। पहले उन्होंने अपने बेटे यश का टेस्ट लिया और उनसे अलग-अलग एक्सप्रेशन देने को कहा। यश ने इस दौरान पहले गुस्से वाले एक्सप्रेशन दिए, फिर स्माइल करते हुए और फिर प्यार वाले। 

7- 'राधाकृष्ण' फेम सुमेध मुदगलकर हैं नितीश भारद्वाज के फैन, कहा- शो में ‘कृष्ण’ का किरदार निभाने के लिए रोज इन्हें टीवी पर देखता था

‘राधाकृष्ण’ फेम सुमेध मदगलकर ने ‘कृष्ण’ के किरदार के लिए नितीश भारद्वाज को फॉलो किया। उन्होंने सीरियल में अपना किरदार उन्हीं को टीवी पर देखकर सीखा। ‘कृष्ण’ का किरदार निभाना कैसे है उन्होंने नितीश को देखकर समझा।  

8- ‘कसौटी जिंदगी की’ फेम उर्वशी ढोलकिया ने शेयर कीं स्विमिंग पूल की अपनी हॉट फोटोज़

टीवी एक्ट्रेस और एकता कपूर के सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ से अपनी पहचान बनाने वाली कोमोलिका अक्का उर्वशी ढोलकिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

9- प्रवासी मजदूरों को घर भेजने में एक बस का आता है इतना खर्च, सोनू सूद ने खुद बताया

लॉकडाउन का दिहाड़ी मजदूरों पर काफी बुरा असर पड़ा है। उनके पास काम नहीं है और काम के बिना उनको काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। हालांकि इन मजदूरों की मदद के लिए सोनू निगम आगे आए। सोनू ने अब तक मुंबई से कई हजार प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाया है। सोनू ने इन मजदूरों के लिए बसों का इंतजाम किया और इसके जरिए उन्होंने सभी को घर भेजा। सिर्फ इतना ही नहीं, सोनू ने उन मजदूरों के लिए खाना भी भिजवाया ताकि सभी मजदूर खाली पेट सफर ना करें।

10- रेड मोनोकनी में नीना गुप्ता की बेटी डिजाइनर मसाबा ने फ्लॉन्ट किया बोल्ड लुक, फोटो वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता की बेटी और मशहूर डिजाइनर मसाबा गुप्ता अपनी एक थ्रोबैक फोटो की वजह से खबरों में छाई हुईं हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इन फोटो में मसाबा मोकोकनी में कहर बरपाते हुए दिख रही हैं। उनकी फोटो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। मसाबा की फोटो को खुद डिजाइनर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bollywood Round Up Latest News And Updates Akshay Kumar Booked All Seats Mumbai To Delhi Flight Amitabh bachchan Donation