DA Image
3 सितम्बर, 2020|2:11|IST

अगली स्टोरी

बॉलीवुड राउंड अप: पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

                                                                                           10

1- सुशांत सिंह राजपूत केसः रिया चक्रवर्ती ने 5 दिन में एक्टर को किए थे 25 कॉल्स, बहन के पास से वापस आने के लिए किया था मजबूर

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का केस पेचीदा होता जा रहा है। रोज नए खुलासे हो रहे हैं। खबर आ रही है कि रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत को 25 कॉल्स किए थे जब एक्टर अपनी बहन से मिलने पंचकुला गए थे। पुलिस के हाथ रिया चक्रवर्ती की कॉल डीटेल्स लगी हैं। उसमें सामने आया है कि रिया सुशांत को उनके परिवार वालों से दूर रखती थीं। रिया पर आरोप है कि जब सुशांत 20 से 24 जनवरी 2020 के बीच अपनी बहन रानी से मिलने गए थे, तब रिया ने उन्हें 5 दिनों में 25 कॉल्स की थीं। 

2- पुलिस को शक समीर शर्मा ने की 2-3 दिन पहले खुदकुशी, नहीं मिला कोई सुसाइड नोट

टीवी एक्टर समीर शर्मा ने खुदकुशी कर ली है। उनका शव रसोई के पंखे से लटका मिला है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 44 साल के समीर शर्मा की खुदकुशी के पीछे की वजह का खुलासा नहीं हुआ है। पुलिस को उनके पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। बताया जा रहा है कि समीर शर्मा की मौत को 2-3 दिन बीत चुके हैं। जिस वक्त पुलिस समीर के फ्लैट पर पहुंची तब एक्टर की बॉडी डिकंपोज होनी शुरू हो चुकी थी। 

3- रणवीर सिंह ने किया लॉकडाउन का सही इस्तेमाल, बनाई इतनी शानदार बॉडी कि टाइगर श्रॉफ ने किया ये कॉमेंट

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। लॉकडाउन में वह पत्नी दीपिका पादुकोण संग क्वॉलिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। लेकिन दूसरी ओर वह अपने वर्कआउट पर भी पूरा ध्यान दे रहे हैं। हाल ही में रणवीर सिंह ने अपनी बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन की एक फोटो शेयर की। करीब 4-5 महीने के कठोर वर्कआउट से रणवीर सिंह की बॉडी काफी शानदार बनी नजर आ रही है। इसपर एक्टर टाइगर श्रॉफ ने भी कॉमेंट किया है। 

4- सामने आया ‘सड़क 2’ का नया पोस्टर, आलिया भट्ट ने बताया किस दिन होगी फिल्म रिलीज

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली आलिया भट्ट की नई फिल्म रिलीज होने वाली है। दरअसल, कुछ समय पहले आलिया भट्ट ने बताया था कि उनकी फिल्म ‘सड़क 2’ ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है। आलिया भट्ट ने सड़क-2 का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- और यहां देखिए, सड़क 2, प्यार की रोड़ एक ही ऐसी रोड है जिसे आप ले सकते हैं। इस पोस्टर में किसी भी एक्टर का चेहरा नहीं दिख रहा है लेकिन पोस्टर में आलिया भट्ट, संजय दत्त और आदित्य रॉय कपूर मौजूद हैं। आलिया और आदित्य इससे पहले फिल्म 'कलंक' में एक साथ काम कर चुके हैं।

5- सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद समीर शर्मा ने लिखी थी पोस्ट, डिप्रेशन एक ऐसा दर्द है जिसे बर्दाशत नहीं कर सकता कोई

टीवी एक्टर समीर शर्मा ने खुदकुशी कर ली है। उनका शव रसोई के पंखे से लटका मिला है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 44 साल के समीर शर्मा की खुदकुशी के पीछे की वजह का खुलासा नहीं हुआ है। पुलिस को उनके पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। बताया जा रहा है कि समीर शर्मा की मौत को 2-3 दिन बीत चुके हैं। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद समीर शर्मा थोड़े परेशान से हो गए थे। उन्होंने सोशल मीडिया पर डिप्रेशन से जुड़ी एक पोस्ट भी लिखी थी। कैप्शन में समीर ने लिखा था कि अगर आप लोग सुशांत सिंह राजपूत की परवाह करते थे तो इसे जरूर पढ़िए। 

6- सुशांत की कॉल डीटेल से खुले कई राज, क्या रिया चक्रवर्ती की कॉल बने काल?

रिया बार-बार फोन कर उन्हें वापस आने की धमकी दे रही थी। इस दौरान सुशांत काफी परेशान हो गए थे। सूत्र बताते हैं कि ऐसी भी बातें सामने आ रही हैं कि सुशांत रिया के साथ उसी वक्त से नहीं रहना चाहते थे, लेकिन वह हमेशा साये की तरह उनका पीछा करती रही। सवाल यहर भी उठने लगा है कि आखिर रिया ने सुशांत को इतनी बार कॉल क्यों की? वह किस चीज के लिए घबरायी हुई थी। सुशांत को रिया मुंबई से दूर क्यों नहीं जाने देना चाहती थी? उनके परिवार वालों से सुशांत को क्यों दूर किया था। 

7- सुशांत सुसाइड केस : सीबीआई को देने के लिए तैयार हो रही केस डायरी, मुंबई से लौटी टीम ने की आईजी से मुलाकात 

सुशांत सिंह राजपूत की मौत की गुत्थी सुलझाने मुंबई गई पटना पुलिस की एसआईटी गुरुवार की दोपहर वापस लौट आई। दोपहर साढ़े 12 बजे एसआईटी में शामिल चारों पुलिसकर्मी पटना एयरपोर्ट पर उतरे और रेंज आईजी संजय सिंह के दफ्तर पहुंचे। वहां करीब दो घंटे तक तफ्तीश के मुद्दे पर मंथन चला। संजय सिंह, रेंज आईजी ने बताया कि केस की डायरी तैयार की जा रही है। इस मामले से संबंधित कागजात सीबीआई को उपलब्ध कराए जाएंगे। फिलहाल हमारी टीम स्टेट रिपोर्ट तैयार कर रही है। 

8- सुशांत केस : BMC ने बिहार के IPS को क्वारंटाइन में पूछताछ जारी रखने के लिए रखी थी शर्त

सुशांत सिंह राजपूत की मौत की गुत्थी सुलझाने मुंबई गयी पटना पुलिस की एसआईटी गुरुवार की दोपहर वापस लौट आई। स्पाइस जेट विमान से साढ़े बारह बजे एसआईटी में शामिल चार पुलिसकर्मी पटना के जयप्रकाश नारायण अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उतरे। 

9- जानिए, सीबीआई कहां दर्ज कर सकती है सुशांत सिंह के सुसाइड केस का मुकदमा, कब मांगे जा सकते हैं केस से जुड़े रिकॉर्ड

सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले की जांच अब सीबीआई के पसा है। बिहार सरकार ने सुशांत की आत्महत्या मामले की जांच सीबीआई से कराने की सिफारिश मंगलवार को केन्द्र सरकार से की थी। बिहार सरकार की इस सिफारिश को केन्द्र सरकार ने स्वीकार कर लिया। उधर, सुप्रीम कोर्ट में एक सुनवाई के दौरान सॉलिसीटर जनरल तुषार मेहता ने शीर्ष न्यायालय को सूचित किया कि केंद्र सरकार ने इस मामले की सीबीआई जांच के लिए बिहार सरकार की सिफारिश स्वीकार कर ली है। 

10- सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर दिशा सालियान के साथ अपनी फोटो देखकर भड़के सूरज पंचोली, वायरल तस्वीर की बताई ये सच्चाई

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस फोटो को लेकर ये दावा किया जा रहा है कि दिशा सालियान और एक्टर सूरज पंचोली एक साथ हैं। इतना ही इस फोटो को लेकर ये भी कहा जा रहा है सुशांत, दिशा और सूरज करीबी दोस्त थे लेकिन कुछ कारण इन सभी की दोस्ती में कुछ दरारे आ गई थीं। अब सोशल मीडिया पर दिशा के साथ अपनी तस्वीर वायरल देख सूरज पंचोली बेहद नाराज हो गए और उन्होंने ट्वीट करते हुए मीडिया और सोशल मीडिया यूजर्स को खूब खरी-खरी सुना रहे हैं। इतना ही नहीं उन्होंने इस फोटो को फेक करार दिया है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bollywood Round Up Latest News And Gossip Sushant Singh Rajput Call Details Rhea Chakraborty Sameer Sharma Suicide