DA Image
1 सितम्बर, 2020|8:21|IST

अगली स्टोरी

बॉलीवुड राउंड अप: पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

                                                                                           10

1- करीना कपूर खान हैं प्रेग्नेंट, एक्सपेक्ट कर रही हैं दूसरा बेबी

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान और सैफ अली खान के बेटे तैमूर अली खान सोशल मीडिया लाइमलाइट में बने रहते हैं। उनकी फोटोज़ आते ही वायरल हो जाती हैं। शायद ही कोई स्टार किड हो जिसे इतना फेम मिला हो। इंटरनेट पर अब रूमर्स चल रहे हैं कि करीना और सैफ बेबी नं 2 के वेलकम के लिए काफी खुश हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक करीना और सैफ दूसरा बेबी एक्सपेक्ट कर रहे हैं। परिवार और करीबी दोस्तों को इस बात की जानकारी है। 

2- करीना कपूर खान की प्रेग्नेंसी पर आया पिता रणधीर कपूर का रिएक्शन, कहा- दो बच्चे होने चाहिए

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान प्रेग्नेंट हैं। इंटरनेट पर करीना के प्रेग्नेंट होने की खबरें सुर्खियों में हैं। इसका मतलब है कि तैमूर अली खान जल्द ही बड़े भाई का फर्ज निभाने वाले हैं। हाल ही में करीना कपूर खान और सैफ अली खान से जब इसपर रिएक्शन देने के लिए कहा तो उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया। वहीं, करीना कपूर के पिता रणधीर कपूर से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अच्छा है दो बच्चे होने जरूरी हैं। 

3- सोहा अली खान ने की मजेदार पोस्ट, करीना कपूर खान-सैफ अली खान को दूसरे बेबी के लिए दी बधाई

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोहा अली खान ने भाई-भाभी सैफ-करीना को दूसरी बार पैरेंट्स बनने की बधाई दी है। इसके लिए सोहा ने एक मजेदार पोस्ट लिखी है और भाई को एक नया नाम भी दिया है। आपको बता दें कि करीना कपूर खान-सैफ अली खान दूसरा बेबी एक्सपेक्ट कर रहे हैं, इसकी जानकारी उन्होनें खुद दी है। सैफ अली खान को टैग करते हुए सोहा उन्हें ‘क्वॉडफादर’ बुलाती हैं। वहीं, करीना कपूर खान को टैग करते हुए सोहा लिखती हैं कि मैं इंतजार नहीं कर पा रही हूं। बधाइयां, करीना तुम सेफ रहो और हेल्दी रहो। और खुश रहो जैसे रहती हो। 

4- करीना कपूर खान ने की प्रेग्नेंसी कन्फर्म, सैफ अली खान ने किया फैन्स का शुक्रिया अदा

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान और सैफ अली खान दोबारा पैरेंट्स बनने जा रहे हैं। दोनों ही सेकेंड बेबी एक्सपेक्ट कर रहे हैं। इस न्यूज को खुद सैफ अली खान ने कन्फर्म किया है। उन्होंने कहा, ‘परिवार में एक सदस्य जुड़ने वाला है, हम दूसरा बेबी एक्सपेक्ट कर रहे हैं। आप सभी चाहने वालों का शुक्रिया, प्यार और सपोर्ट।’ 

5- महेश भट्ट पर भड़कीं कंगना रनौत, 'सड़क 2' के ट्रेलर की उड़ाई धज्जियां, ट्वीट वायरल

फिल्म ‘सड़क 2’ के ट्रेलर को दर्शकों से काफी मिक्स्ड रिस्पॉन्स मिला है। इस फिल्म के ट्रेलर में आलिया भट्ट ने एक डायलॉग बोला है, जिसे कई लोगों ने पसंद नहीं किया है। कंगना रनौत ने इसी डायलॉग पर निशाना साधते हुए महेश भट्ट को पाकिस्तानी दलाल कह दिया है। दरअसल, एक सीन में आलिया भट्ट एक तांत्रिक की फोटो को देख रही होती हैं। वह कहती हैं कि इन गुरुओं की वजह से मैंने किसी अपने को खोया है। इसपर सोशल मीडिया पर आलिया कहीं न कहीं ट्रोल होने लगी हैं। कई लोगों को आलिया के इस डायलॉग ने आहत पहुंचाई है। 

6- सिद्धार्थ पिठानी कर रहे हैं रिया चक्रवर्ती की मदद, सुशांत सिंह राजपूत के पारिवारिक वकील ने कहा- बहुत तेज-तर्रार अपराधी है

सुशांत सिंह राजपूत के पारिवारिक वकील ने एक्टर के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी पर निशाना साधा है। उनका कहना है कि सिद्धार्थ, रिया चक्रवर्ती की मदद कर रहे हैं। एएनआई से बातचीत में वकील विकास सिंह ने कहा कि सिद्धार्थ पिठानी बेहद चालाक इंसान है। वह एक तेज-तर्रार अपराधी है। जब तक परिवार ने एफआईआर दर्ज नहीं कराई थी, सिद्धार्थ एक्टर के परिवार से लगातार बात कर रहे थे। उनकी मदद कर रहे थे। जैसे ही FIR हुई उन्होंने रिया चक्रवर्ती की मदद करनी शुरू कर दी। 

7- मुंबई ब्लास्ट में दोषी होने की वजह से इलाज के लिए अमेरिका नहीं जा पाएंगे संजय दत्त?

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त को लंग्स कैंसर होने की खबर सामने के बाद उनके परिवार में तनाव का माहौल है। बताया जा रहा था कि वह अपने इलाज के लिए अमेरिका जा सकते हैं, लेकिन अब ऐसी बात सामने आई है जिससे संजय दत्त का अमेरिका जाना मुश्किल हो सकता है। एबीपी न्यूज की मानें तो संजय के पास अमेरिका का वीजा नहीं है। हालांकि, यह भी बताया जा रहा है कि वह वीजा हासिल करने की कोशिश में जुटे हुए हैं। 

8- संजय दत्त की हेल्थ को लेकर पत्नी मान्यता का बयान आया सामने, बोलीं- हमें दुआओं की जरूरत, अफवाहों से रहें दूर

बॉलीवुड के दिग्गत अभिनेता संजय दत्त को लेकर बीते दिनों खबर आई कि वो फेफड़ों के कैंसर से पीड़ित हैं। मालूम हो कि कल (11 अगस्त) ही संजय दत्‍त ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को यह जानकारी दी थी कि वो अपने मेडिकल ट्रीटमेंट के चलते कुछ समय के लिए काम से ब्रेक ले रहे हैं। उस ट्वीट के बाद फैंस की चिंता बढ़ गई थी। अब इसके बाद संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त ने उनकी हेल्थ को लेकर आधिकारिक बयान जारी किया है। मान्यता ने कहा कि हमें फैंस की दुआओं की जरूरत है। साथ ही साथ मान्यता दत्त ने अपील की है कि एक्टर को लेकर कोई अफवाह ना फैलायी जाए। मालूम हो कि संजय दत्त और मान्यता दत्त ने साल 2008 में गोवा में हिंदू रीति- रिवाज से शादी की थी। दोनों के दो जुड़वां बच्चे हैं। इनके बेटे का नाम शहरान और बेटी इकरा दत्त है।

9- लंग कैंसर से पीड़ित संजय दत्त के लिए युवराज सिंह-अनुपम खेर ने मांगी दुआ, लिखा इमोशनल पोस्ट

बॉलीवुड एक्‍टर संजय दत्‍त को फेफड़ों का कैंसर हो गया है। उनकी यह बीमारी तीसरे स्‍टेज पर है। जानकारी के मुताबिक संजय दत्त इसके इलाज के लिए अमेरिका जाएंगे। संजय दत्‍त के कैंसर की पुष्टी होते ही एक्टर अनुपम खेर और पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह ने भी संजय दत्त की सलामती की दुआ मांगी है और एक इमोशनल पोस्ट भी लिखा है।

10- 'AU' नाम के संदिग्‍ध व्यक्ति को रिया चक्रवर्ती ने किये थे 63 कॉल्‍स?, एक्ट्रेस की फैमली ने दी ये सफाई

सुशांत सिंह राजपूत के कॉल डिटेल रिकॉर्ड (सीडीआर) सामने आने के बाद, इन दिनों रिया चक्रवर्ती की कॉल डिटेल की काफी चर्चा है। सीडीआर के आंकड़ों के अनुसार, रिया ने बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारों से बात की थी। रिया चक्रवर्ती के कॉल रिकॉर्ड से  पता चला है कि दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की प्रेमिका रिया सुपरस्टार आमिर खान, श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह, आदित्य रॉय कपूर, राणा दग्गुबाती, सनी सिंह और स्वर्गीय सरोज खान जैसी कई हस्तियों के संपर्क में थीं। इन सभी के बाद रिया ने अपने मोबाइल में एक खास व्यक्ति का नाम सेव कर रखा है, जिससे वह एक या दो बार नहीं बल्कि 63 बार फोन किया है। रिया ने इस संदिग्‍ध का नाम AU से सेव किया है, जिसकी काफी चर्चा हो रही है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bollywood Round Up Latest News And Gossip Kareena Kapoor Khan Pregnancy Saif Ali Khan Second Baby Kangana Ranaut