DA Image
29 अक्तूबर, 2020|8:02|IST

अगली स्टोरी

बॉलीवुड राउंड अप: पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

                                                                                           10

1- आखिर क्यों रखा शाहरुख खान ने बड़े बेटे का नाम ‘आर्यन’? बताई दिलचस्प वजह

बॉलीवुड के बदशाह शाहरुख खान की तगड़ी फैन फॉलोइंग है। देश नहीं, विदेश में भी यह काफी पॉप्युलर हैं। सबसे वर्सेटाइल एक्टर शाहरुख ने अपने चार्म से सभी का दिल जीता है। केवल यही नहीं, शाहरुख की पत्नी और बच्चे भी काफी सुर्खियों में रहते हैं। पत्नी गौरी खान और तीनों बच्चे सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय रहते हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान शाहरुख खान ने बड़े बेटे का नाम ‘आर्यन’ क्यों रखा? इसके पीछे की दिलचस्प वजह बताई है। 

2- काजल अग्रवाल की हल्दी सेरेमनी की सामने आईं फोटोज, मंगेतर गौतम किचलू संग डांस करते दिखीं

साउथ एक्ट्रेस काजल अग्रवाल की शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं। इसी महीने के शुरुआत में एक्ट्रेस ने बिजनेसमेन गौतम किचलू संग अपनी शादी की अनाउंसमेंट की थी। बताया था कि 30 अक्टूबर में वे दोनों शादी के बंधन में बंधेंगे। गुरुवार सुबह काजल ने मेहंदी सेरेमनी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। अब हल्दी सेरेमनी की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। काजल अग्रवाल अपने मंगेतर गौतम संग डांस करती नजर आ रही हैं।

3- Bigg Boss 14: फूट-फूटकर रोए एजाज खान, कविता कौशिक ने लगाया उनपर 'इस्तेमाल' करने का आरोप

टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ में कंटेस्टेंट्स के बीच में रोजाना कोई न कोई बहस होती दिखाई दे जाती है। शो जीतने के लिए सभी कंटेस्टेंट्स पूरी मेहनत कर रहे हैं और टास्क में बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं। इसी बीच, शो की वाइल्ड कार्ड एंट्री कविता कौशिक को लेकर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह एजाज खान पर गंभीर आरोप लगा रही हैं। वीडियो में कविता काफी गुस्से में दिखाई दे रही हैं। वहीं, एजाज भी फूट-फूटकर रोते हुए दिख रहे हैं।

4- निया शर्मा का हैंडबैग कार से हो गया चोरी, मुंबई पुलिस से मांगी मदद तो मिला यह जवाब

टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा को बुधवार को नुकसान उठाना पड़ा। एक्ट्रेस का मुंबई के लोवर परेल से कीमती हैंडबैग चोरी हो गया। निया ने हैंडबैग के बारे में मुंबई पुलिस को जानकारी दी, जिसके बाद पुलिस ने उनकी मदद करने का आश्वासन दिया। बता दें कि निया का हैंडबैग उनकी गाड़ी से चोरी हुआ है। 

5- अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ का नाम बदलकर हुआ ‘लक्ष्मी’, यह है इसके पीछे की वजह

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ का नाम बदल दिया गया है। अब इसका नाम केवल ‘लक्ष्मी’ हो गया है। बता दें कि सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ के नाम पर कॉन्ट्रोवर्सी चल रही है। कई लोग इसके नाम का बहिष्कार कर रहे हैं। हालांकि, इस फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों का बहुत प्यार मिला है, लेकिन फिल्म के नाम पर लोग आपत्ति जता रहे हैं। अक्षय कुमार का फिल्म में ट्रांसजेडर लुक काफी दिलचस्प नजर आ रहा है। 

6- कृति सैनन ने लिखी अजीबो-गरीब पोस्ट, एकता कपूर ने दिया उन्हीं के अंदाज में रिएक्शन

एक्ट्रेस कृति सैनन अपने सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। वह फोटोज के साथ कई बार ऐसे कैप्शन लिखती हैं, जिसे पढ़कर फैन्स भी प्रतिक्रिया देने से पीछे नहीं हटते। हाल ही में कृति ने खुद की ब्लैक एंड व्हाइट फोटो के साथ अजीबो-गरीब कैप्शन लिखा, जिसपर डायरेक्टर-प्रोड्यूसर एकता कपूर ने उन्हीं के अंदाज में जवाब दिया है, मजाकिया तौर पर। कृति लिखती हैं, “कभी- कभी मैं सोचती हूं, क्या हम किसी को सच में जानते हैं? मतलब रियल में?”

7- मुकेश खन्ना ने अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ के नाम पर उठाए सवाल, कहा- सभी को करना चाहिए इसका विरोध

अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ रिलीज होने से पहले ही विवादों में घिर चुकी है। विरोध करने वाले लोगों में अब एक्टर मुकेश खन्ना का भी नाम जुड़ चुका है। उन्होंने फिल्म के नाम को ‘शरारत भरा’ बताया है। उन्होंने कहा कि हम सभी को इसके लिए मिलकर आवाज उठानी चाहिए। 

8- BIGG BOSS 14: जान कुमार सानू की लगाई बिग बॉस ने फटकार, मराठी भाषी लोगों से मांगी माफी  

‘बिग बॉस 14’ के घर में जान कुमार सानू को बिग बॉस ने फटकार लगाई है। पिछले दिनों मराठी भाषा पर उन्होंने टिप्पणी की थी जिसके कारण मराठी भाषी लोग उनसे नाराज हो गए थे। अब उन्होंने शो पर सभी से माफी मांगी है। उन्होंने कहा है कि वह बेहद शर्मिंदा हैं, लेकिन उनसे यह सब अनजाने में हुआ है।

9- Bigg Boss 14: नैना सिंह की मां ने दी खास सलाह, बोलीं- सिद्धार्थ शुक्ला की तरह एक शॉर्ट्स में पूरा सीजन मत निकाल देना

रिएलिटी शो बिग बॉस 14 में नैना सिंह ने हाल ही में वाइल्ट कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री ली है। वह शो में अपनी जगह बनाने की पूरी कोशिश कर रही हैं। नैना ने बताया कि शो में जाने से पहले उनकी मां ने उन्हें कुछ खास सलाह दी थी। इसके अलावा उन्होंने एक सलाह और दी थी जो कि सिद्धार्थ शुक्ला से जुड़ा है। 

10- फातिमा सना शेख क्यों नहीं करना चाहती हैं शादी? एक्ट्रेस ने खुद बताई वजह

फातिमा सना शेख इन दिनों अपनी नई फिल्म सूरज पे मंगल भारी को लेकर सुर्खियों में हैं। शादी के ईर्द-गिर्द बुनी गई इस फिल्म में वह दिलजीत दोसांझ के अपोजिट नजर आएंगी। लेकिन रियल लाइफ में फातिमा शादी जैसी चीजों पर विश्वास नहीं करती हैं। उन्होंने कहा कि अगर किसी के साथ रहना चाहते हैं तो उसके लिए किसी डॉक्यूमेंट की जरूरत नहीं है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वह कभी शादी नहीं करेंगी। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bollywood Round Up Latest News And Gossip In Hindi Nia Sharma Handbag Chori Kajal Aggarwal Haldi Ceremony Photos Shahrukh Khan