Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Bollywood Round Up Latest News And Gossip In Hindi Neha Kakkar News

बॉलीवुड राउंड अप: पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

1- रोहनप्रीत सिंह पर नेहा कक्कड़ ने कुछ यूं लुटाया प्यार, फोटो हुई वायरल बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं, ऐसी चर्चाएं हो रही हैं। हाल ही...

Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीThu, 8 Oct 2020 07:46 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं, ऐसी चर्चाएं हो रही हैं। हाल ही में रिएलिटी शो ‘मुझसे शादी करोगे’ कंटेस्टेंट रोहनप्रीत सिंह ने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर की। फोटो शेयर करते हुए रोहनप्रीत ने लिखा, “क्या हो रहा है? गुड मॉर्निंग।” इसके साथ रोहनप्रीत सिंह ने काले रंग का हार्ट इमोजी बनाया, साथ ही स्माइलिंग इमोज बनाई। रोहनप्रीत की इस फोटो पर नेहा कक्कड़ ने कॉमेंट करते हुए लिखा, “बेबी, तुम बेस्ट हो।”

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ और टोनी कक्कड़ के गाने ‘मिले हो तुम हमसे’ ने 100 करोड़ व्यूज पार कर लिए हैं। यह इंडिया का पहला गाना है, जिसे एक बिलियन (100 करोड़) व्यूज मिले हैं। इसी बीच नेहा और टोनी ने फैन्स का धन्यवाद करने के लिए एक वीडियो शेयर किया, जिसपर रोहनप्रीत सिंह ने रिएक्शन दिया है। 

टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ के आने वाले एपिसोड में पवित्रा पुनिया और राहुल वैद्य के बीच बढ़ती दोस्ती नहीं बल्कि टकरार देखने को मिलेगी। दोनों के बीच बाथरूम साफ होने के चलते तू-तू-मैं-मैं होती नजर आएगी। लड़ाई इतनी बढ़ जाएगी कि पवित्रा पुनिया, राहुल वैद्य को थप्पड़ मारने की धमकी देती भी सुनाई देंगी। सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों के बीच टकरार होती नजर आ रही है। 

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी बेटी पलक तिवारी संग स्पेशल बॉन्ड शेयर करती हैं। श्वेता तिवारी मां से बढ़कर, पलक की दोस्त हैं। दोनों की मस्ती भरी फोटोज अकसर सोशल मीडिया पर हम सभी को देखने को मिल जाती हैं। गुरुवार को पलक तिवारी अपना जन्मदिन मना रही हैं। ऐसे में श्वेता तिवारी ने फोटोज शेयर करते हुए उन्हें विश किया है। साथ ही पलक को अपना ‘गुड लक चार्म’ बताया है।

बिग बॉस 14 में रुबीना दिलाइक अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ पहुंचीं। हालांकि अभी तक रुबीना को बिग बॉस घर के अंदर नहीं गई हैं। वह शो के पहले दिन से गार्डन एरिया में रह रही हैं क्योंकि उन्हें सीनियर्स यानी कि गौहर खान, हिना खान और सिद्धार्थ शुक्ला ने रिजेक्ट कर दिया था। हालांकि घर के बाहर रहने के बाद भी रुबीना का गेम काफी अच्छा चल रहा है।

एक्ट्रेस पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल, खबरों के मुताबिक, आलिया फर्नीचरवाला, ऐश्वरी ठाकरे को डेट कर रही हैं। ऐश्वरी, बाल ठाकरे के पोते और स्मिता ठाकरे के बेटे हैं। ‘जवानी जानेमन’ एक्ट्रेस इस समय दुबई में वेकेशन पर हैं। हाल ही में ऐश्वरी ठाकरे के जन्मदिन पर वह दुबई पहुंचीं। स्मिता ठाकरे ने बर्थडे का वीडियो शेयर किया, जिसके साथ उन्होंने आलिया के नाम का हैशटैग इस्तेमाल किया।

टेरेंस लुईस और नोरा फतेही का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा था। वीडियो को शेयर करते हुए यूजर्स ने टेरेंस पर नोरा को गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया। टेरेंस ने इस मामले पर एक पोस्ट किया था हालांकि उसमें इस मुद्दे पर डायरेक्टली कुछ नहीं कहा था। अब हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान टेरेंस ने इस मामले पर खुलकर बात की।

रिया चक्रवर्ती जेल से बाहर आ गई हैं। रिया की मां संध्या चक्रवर्ती ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि एक्ट्रेस ने घर आने के बाद अपने पैरेंट्स से क्या कहा। संध्या ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए कहा कि रिया जब घर आईं तो उन्होंने अपने पैरेंट्स को देखते हुए कहा आप दोनों इतने दुखी क्यों लग रहे हो। हमें स्ट्रॉंग रहकर लड़ना होगा।

रिया चक्रवर्ती बुधवार को भायखला जेल से बाहर आ गईं। जेल से बाहर आने के बाद गुरुवार को रिया चक्रवर्ती सांताक्रूज पुलिस स्टेशन पहुंचीं। रिया दरअसल हाजिरी लगाने के लिए रिया स्टेशन पहुंची थीं। बता दें कि उच्च न्यायालय ने रिया चक्रवर्ती को जमानत देते हुए उनसे एनसीबी को अपना पासपोर्ट सौंपने और विशेष एनडीपीएस अदालत की अनुमति के बिना देश के बाहर ना जाने का निर्देश दिया। पीठ ने उनसे एनसीबी की आज्ञा के बिना मुंबई से बाहर ना जाने और जमानत पर बाहर रहने के दौरान सबूतों के साथ छेड़छाड़ ना करने को भी कहा।

हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा स्टेनकोविक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह हार्दिक के साथ भी फोटोज शेयर करती रहती हैं। अब उन्होंने हाल ही में हार्दिक के साथ अपनी एक फोटो शेयर की है। फोटो शेयर करते हुए नताशा ने दिल वाले इमोजी के साथ हार्दिक को टैग किया है। नताशा और हार्दिक की फोटो पर एक्ट्रेस के एक्स ब्वॉयफ्रेंड अली गोनी का भी रिएक्शन सामने आया है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें