DA Image
27 अक्तूबर, 2020|10:01|IST

अगली स्टोरी

बॉलीवुड राउंड अप: पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

                                                                                           10

1- ‘मिर्जापुर 2’ को OTT प्लैटफॉर्म पर टक्कर देंगी रिलीज होने वाली ये फिल्में

एक्शन, ड्रामा, रोमांस, थ्रिलर से भरपूर वेब सीरीज और फिल्में इस शुक्रवार ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज हो रही हैं। इसमें ‘मिर्जापुर 2’, ‘ए सूटेबल ब्वॉय’, ‘बोराट’ और ‘ओवर द मून’ जैसे बड़ी वेब सीरीज और फिल्में शामिल हैं। ओटीटी पर इस हफ्ते धमाका डबल होने वाला है। आइए जानते हैं इनके बारे में:

2- Eros Now पर भड़कीं कंगना रनौत, कहा- OTT प्लैटफॉर्म पॉर्न हब बन गए हैं, शर्मनाक

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने इरोज नाउ को लेकर एक के बाद एक कई ट्वीट किए। उनका कहना है कि ओटीटी प्लैटफॉर्म पॉर्न हब बनते जा रहे हैं, जो कि अपने आप में काफी शर्मनाक है। दरअसल, सोशल मीडिया पर नवरात्रि को लेकर Eros Now ने कुछ ऐसी तस्वीरें पोस्ट्स कर दीं, जिसके बाद से उनकी आलोचना हो रही है। हालांकि, इन पोस्ट पर विवाद बढ़ने के बाद कंपनी ने माफी मांगी है।

3- Eros Now ने नवरात्रि पर किया 'अश्लील' ट्वीट, सोशल मीडिया पर आलोचना होने के बाद मांगी माफी

नवरात्रि को लेकर Eros Now ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी तस्वीरें पोस्ट्स कर दीं, जिसके बाद से उनकी आलोचना होने लगी। Eros Now ने कई फिल्मों से छोटे वीडियो और फोटो शेयर किए थे, जिसे कंपनी ने प्रोड्यूस किया था। इसमें दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ (2015), करीना कपूर खान की फिल्म ‘रा वन’ से उनका छम्मक छल्लो अवतार और कैटरीना कैफ की पीली साड़ी वाली तस्वीर शामिल थी। सोनाक्षी सिन्हा, ऐश्वर्या राय बच्चन और कंगना रनौत की भी फिल्में इसमें शामिल थीं। इन पोस्ट पर विवाद बढ़ने के बाद कंपनी ने माफी मांगी है।

4- ‘भाबीजी घर पर है‘ के पूरे हुए 1400 एपिसोड्स, ‘अंगूरी भाभी’ बोलीं- सफर मेरे लिए बेहद खास रहा

टीवी के पॉप्युलर शो ‘भाबीजी घर पर है‘ ने 1400 एपिसोड्स पूरे कर लिए हैं। इस मौके पर शो की पूरी कास्ट काफी एक्साइटेड नजर आई। दर्शकों के बीच अपनी खास पहचान बनाने वाला यह शो कॉमेडी की डोज के साथ सभी का मनोरंजन करता है। शुभांगी अत्रे, आसिफ शेख और रोहिताश्व गौर ने इस मौके पर जश्न मनाते हुए वे भावुक भी हो गए।

5- बाइक पर बिना हेलमेट स्पॉट हुए सोहेल खान, जमकर किए गए सोशल मीडिया पर ट्रोल

बॉलीवुड एक्टर सोहेल खान हाल ही में सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स का शिकार हुए। दरअसल, सोहेल बाइक चलाते स्पॉट किए गए। जिम शॉर्ट्स और ब्लैक टी-शर्ट के साथ डफल बैग, मुंह पर मास्क और सभी चीजें उनकी अपडेटेड थीं, लेकिन हेलमेट गायब था। ऐसे में ट्रोल्स ने उनके बिना हेलमेट नजर आने की बात को उठाया। 

6- ऋतिक रोशन की मां पिंकी निकलीं कोरोना पॉजिटिव, आइसोलेशन में रहकर सेलिब्रेट किया बर्थडे

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की मां पिंकी रोशन कोविड-19 पॉजिटिव पाई गई हैं। इस समय वह घर में क्वारंटाइन हैं। पति राकेश रोशन खंडाला वाले फार्महाउस में हैं। वहीं, ऋतिक रोशन, बच्चों और पत्नी सुजैन के साथ बीच किनारे स्थित फ्लैट में रह रहे हैं। जूहु से कुछ ही दूरी पर ऋतिक रोशन का यह घर बना हुआ है। हाल ही में गणेश चतुर्थी के अवसर पर पूरा परिवार एक साथ आया था। सभी ने मिलकर इस त्योहार को सेलिब्रिट किया था। 

7- Bigg Boss 14: शो के लिए मोटी रकम ले रही हैं रुबीना दिलैक, जानें सभी कंटेस्टेंट्स की फीस

पॉप्युलर टीवी शो बिग बॉस 14 फैन्स को जबरदस्त एंटरटेन कर रहा है। शो के सभी कंटेस्टेंट फैन्स के दिलों में जगह बनाने की कोशिश कर रहे हैं। इस बीच यह जानकारी सामने आई है कि बिग बॉस 14 के सभी कंटेस्टेंट्स हर हफ्ते कितनी फीस चार्ज कर रहे हैं। 

8- सलमान खान की फिल्म राधे अगले साल ईद पर होगी रिलीज? मेकर्स ने बनाया यह प्लान

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के फैन्स उनकी फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में सलमान और दिशा पाटनी ने फिल्म की शूटिंग पूरी की है। जानकारी के अनुसार इस साल फिल्म का रिलीज हो पाना संभव नहीं है। ऐसे में मेकर्स फिल्म राधे को अगले साल रिलीज करने का प्लान बना रहा है। ऐसा भी बताया जा रहा है यह फिल्म 2021 की ईद पर रिलीज हो सकती है। 

9- नेहा कक्कड़ को शादी के लिए रोहनप्रीत सिंह ने ऐसे किया था प्रपोज, देखें कपल की ये खूबसूरत तस्वीरें

फेमस बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं। वह जल्द ही रोहनप्रीत सिंह के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। इस बीच में नेहा ने रोहनप्रीत के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और बताया कि रोहनप्रीत ने उन्हें शादी के लिए किस तरह प्रपोज किया था।

10- संजय दत्त के कैंसर से ठीक होने की खबर सुनकर इमोशनल हो गई थीं पत्नी मान्यता, खुशी के मारे आंखों में आ गए थे आंसू

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त ने लंग कैंसर से जंग जीत ली है। उनके एक करीबी दोस्त ने बताया कि जब संजय के कैंसर से ठीक होने की खबर पत्नी मान्यता दत्त को मिली तो वह रोने लगीं। उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा। उन्होंने कहा कि कैंसर के जूझने के दौरान मान्यता ने संजय दत्त की खूब देखभाल की।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bollywood Round Up Latest News And Gossip In Hindi Mirzapur 2 Review In Hindi Kangana Ranaut Eros Now