DA Image
30 सितम्बर, 2020|7:43|IST

अगली स्टोरी

बॉलीवुड राउंड अप: पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

                                                                                           10

1- सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम ने किया सुहाना खान की ‘स्किन कलर’ वाली पोस्ट पर रिएक्ट, रिद्धिमा कपूर ने भी किया कॉमेंट

शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना खान ने हाल ही में ‘स्किन कलर’ पर होने वाले भेदभाव और मिलने वाले भद्दे कॉमेंट्स को लेकर एक पोस्ट शेयर की थी। इसपर सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान ने रिएक्शन दिया है। इसके अलावा रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर साहणी ने भी उन्हें सपोर्ट करते हुए कॉमेंट किया है। 

2- कंगना रनौत बोलीं- गांव की लड़की से लेकर इंटरनेशनल स्टार बनने का सफर नहीं था आसान, लोग मुझपर हंसते थे

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत छोटे शहर से ताल्लुक रखने वाली कई लड़कियों के लिए इंस्पिरेशन हैं। लाइफ से जुड़े फैक्ट्स से लेकर कंगना हर मुद्दे पर अपनी राय खुलकर रखती हैं। एक्ट्रेस के फैशन सेंस की भी चर्चाएं भी होती रहती हैं। हाल ही में कंगना रनौत ने अपनी एक पुरानी और हालिया फोटो शेयर कर फैन्स को अभी तक के सफर के बारे में बताया। उनका कहना है कि यह जर्नी उनके लिए बिलकुल भी आसान नहीं रही, लोग उनपर हंसते थे। 

3- जूही चावला बोलीं- बच्चों को मेरी फिल्म देखने में आती है शर्म, करते हैं अजीब महसूस

बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला ने कई शानदार रोल्स सिल्वर स्क्रीन पर निभाए। एक्ट्रेस हमेशा अपने किरदारों को लेकर क्रिएटिव रहीं। फिल्म ‘दरार’ में पत्नी के किरदार से लेकर फिल्म ‘येस बॉस’ में इन्होंने मॉडल का किरदार निभाया। जूही चावला ने हर वह चीज कि जिससे दर्शकों के दिल में वह अपनी खास जगह बना सकें। उनके दिलों पर राज कर सकें, और इन्होंने ऐसा किया भी। जूही चावला ने उन फिल्मों में भी काम किया जो बच्चों के लिए बनीं। लेकिन अगर इनकी रियल लाइफ की बात करें तो जूही के बच्चों को उनका काम फिल्मों में ज्यादा पसंद नहीं आया। बल्कि वे शर्मिंदगी महसूस करते हैं, जब भी एक्ट्रेस की फिल्म देखते हैं। 

4- सुहाना खान की ‘स्किन कलर’ वाली पोस्ट पर फूटा ट्रोल्स का गुस्सा, पूछा- शाहरुख खान फेयरनेस क्रीम को फिर क्यों प्रमोट करते हैं?

सुहाना खान को लोग उनके रंग को लेकर ट्रोल करते रहे हैं। उन्हें भद्दे कॉमेंट्स लिखकर भेजते रहे हैं। इसी बीच उन्होंने जब इन ट्रोल्स को एक पोस्ट के जरिए मुंहतोड़ जवाब दिया तो ट्रोलर्स के लपेटे में उनके पिता शाहरुख खान भी आ गए। ट्रोल्स ने उन्हें पाखंडी का टैग देते हुए पूछा कि एक ओर आप स्किन कलर को लेकर लिख रही हैं। दूसरी ओर आपके पिता फेयरनेस क्रीम का ऐड कर रहे हैं। एक ट्विटर यूजर ने लिखा, “मैं पूरी तरह से सुहाना खान से सहमत हूं। स्किन कलर को लेकर जो बातें बनती हैं उसपर उन्होंने जो आवाज उठाई है, वह सही है। लेकिन मुझे लगता है कि इसे खत्म करने की शुरुआत उन्हें अपने घर से करनी चाहिए। आप लोगों को पूरे तरीके से जिम्मेदार नहीं ठहरा सकती हैं, जब आपके पिता ही गोरे होने के भाव को सालों से प्रमोट कर रहे हैं।”

5- टीवी कपल देबीना बोनर्जी और गुरमीत चौधरी निकले कोरोना पॉजिटिव, कहा- हम ठीक हैं

टीवी कपल देबीना बोनर्जी और गुरमीत चौधरी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसकी जानकारी इन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फैन्स को दी। गुरमीत ने ट्विटर पर पोस्ट लिखते हुए कहा कि कोरोना पॉजिटिव पाए तो गए हैं, लेकिन हम ठीक हैं। दोनों ही होम आइसोलेशन में हैं। 

6- क्या सुशांत सिंह राजपूत का स्टाफर केशव करने लगा है सारा अली खान के घर काम?

लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत के हेल्पर केशव, सारा अली खान के घर काम करने लगे हैं। हाल ही में इनसे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरे ने ड्रग्स मामले में पूछताछ की थी। रिपोर्ट्स की मानें तो केशव को हाउस स्टाफ मेंबर के रूप में हायर किया गया है, इसकी जानकारी सारा अली खान की बिल्डिंग के सिक्योरिटी गार्ड ने दी।

7- मौनी रॉय ने भूल से इस ट्वीट में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह को कर दिया टैग, फौरन किया डिलीट

एक्ट्रेस मौनी रॉय ने अपना 35वां जन्मदिन मालदीव में सेलिब्रेट किया। मौनी को फैन्स से लेकर उनके इंडस्ट्री फ्रेंड्स तक ने सोशल मीडिया पर बधाई दी। मौनी ने अपने दोस्तों को जन्मदिन की बधाई के लिए धन्यवाद कहा। हालांकि इस दौरान एक ट्वीट के जवाब में 'नागिन' एक्ट्रेस ने राज नायक के बजाय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह को ट्विटर पर टैग कर दिया। जब फैन्स ने उन्हें इस बात की जानकारी दी, तो उन्होंने ट्वीट फौरन डिलीट कर दिया।

8- प्रेग्नेंसी में भी दुबली होने पर ट्रोल करने वालों को टीजे सिद्धू ने लगाई लताड़, कही ये बात

टीवी एक्टर करणवीर बोहरा और उनकी पत्नी टीजे सिद्धू जल्द ही तीसरे बच्चे के माता-पिता बनने वाले हैं। अक्सर टीजे को सोशल मीडिया यूजर्स दुबले होने को लेकर ट्रोल करते रहते हैं। अब टीजे ने प्रेग्नेंसी के दौरान उनके दुबला होने पर सवाल खड़े करने वालों का जमकर फटकार लगाई है। उन्होंने अपने 5 महीने के बेबी बंप की तस्वीर पोस्ट करते हुए एक पोस्ट में लिखा कि अगर आप स्वस्थ हैं तो उसके लिए उसके आइडियल वेट नहीं होता है।

9- 'आप इसके हकदार थे और...!', UNDP ने सोनू सूद को किया सम्मानित तो प्रियंका चोपड़ा ने कुछ यूं दी बधाई

कोरोना काल में जरुरतमदों की मदद करने वाले बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद को 'एडीजी स्पेशल ह्यूमैनिटेरियन एक्शन अवार्ड' से सम्मानित किया गया। उन्हें यह सम्मान संयुक्त राष्ट्र विकास कार्यक्रम (UNDP) ने दिया है। सोनू सूद को स्पेशल अवॉर्ड मिलने पर बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने बधाई दी है। जिसके जवाब में सोनू ने भी उनका आभार व्यक्त किया है।

10- कोरोना से संक्रमित हिमांशी खुराना की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में हुईं एडमिट

पंजाबी मॉडल और बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना ने 27 सितंबर को सोशल मीडिया पर बताया कि वह कोरोना से संक्रमित हो गई हैं। वह फार्म बिल के विरोध को लेकर किसानों की एक रैली में शामिल हुई थीं। कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद हिमांशी खुराना होम क्वारंटाइन थीं और डॉक्टर्स की निगरानी में उनका इलाज चल रहा था। अब खबर है कि उनकी तबीयत बिगड़ गई है और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bollywood Round Up Latest News And Gossip In Hindi Juhi Chawla Suhana Khan Shahrukh Khan