DA Image
5 अगस्त, 2020|1:18|IST

अगली स्टोरी

बॉलीवुड राउंड अप: पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

                                                                                           10

1- दूरदर्शन पर वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने के बाद इस चैनल पर एक बार फिर शुरू होगी 'रामायण'

अब फैन्स के लिए एक और खुशखबरी आ रही है। वह ये कि टेलीचक्कर की खबर के मुताबिक, ‘रामायण’ को स्टार प्लस पर फिर से प्रसारित किया जाएगा। यह 4 मई से शुरू होगी। रात 9.30 पर शो ऑन एयर होगा। बता दें कि ‘रामायण’ टीआरपी में पहले नंबर पर है। 

2- ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के जेठालाल हुए ऋषि कपूर के निधन पर भावुक, कहा- ब्लैक में टिकट खरीदकर देखा करता था उनकी फिल्में

टीवी के सबसे पॉप्युलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ ने दर्शकों के बीच अपनी खास पहचान बनाई है। इसमें मौजूद एक्टर्स की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है। शो में जेठालाल का किरदार निभाने वाले दिलीप जोशी ऋषि कपूर के निधन की खबर सुनकर काफी भावुक हो गए थे। दर्शक, जेठालाल के दीवाने हैं लेकिन जेठालाल, ऋषि कपूर के। ऋषि कपूर ने 30 अप्रैल को कैंसर से दो साल लंबी लड़ाई के बाद अपनी आखिरी सांस ली।

3- Mahabharat 1 May Evening Episode 70 Written Live Updates: गंगा पुत्र भीष्म से अंबा के अपमान का बदला लेने की तैयारी कर रहे हैं शिखंडी

शिखंडी अपने शिविर में बैठे हैं। और गंगा पुत्र भीष्म को मारने के लिए तीर तैयार कर रहे हैं। अनुज उनके पास आते हैं और शिखंडी उन्हें काशी की रानी अंबा के अपमान का वह दिन याद दिलाते हैं। शिखंडी उस समय हुए अपमान के बारे में सोचकर गुस्से में आते हैं और थोड़ा दुखी भी होते हैं। 

4- अजय देवगन के को-स्टार शरद केलकर ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में पूरे किए 8 साल, जर्नी को लेकर की चर्चा

अभिनेता शरद केलकर का कहना है कि बॉलीवुड में उनकी अब तक की यात्रा, अनुभवों और सीख से भरी हुई है। इस यात्रा ने उन्हें एक कलाकार के रूप में परिपक्वता हासिल करने में मदद की है। केलकर को बॉलीवुड में आठ वर्ष हो गए हैं। 

5- रति अग्निहोत्री ने किया ऋषि कपूर को याद, कहा- एक बेहतरीन इंसान थे

'तवायफ' और 'ये है जलवा' जैसी फिल्मों में ऋषि कपूर के साथ काम कर चुकीं अभिनेत्री रति अग्निहोत्री का कहना है कि इस दिवंगत अभिनेता की उन्हें खूब याद आएगी।

6- ऋषि कपूर की पहली को-स्टार सिमी गरेवाल थीं उनका ‘पहला क्रश’, एक्ट्रेस ने ट्वीट कर लिखा- मेरा चिंटू डार्लिंग चला गया

करीब दो सालों से कैंसर से जंग लड़ रहे एक्टर ऋषि कपूर पंचतत्व में विलीन हो गए। ऋषि कपूर के निधन पर पूरा बॉलीवुड सदमे में है। एक्ट्रेस सिमी गरेवाल ने ऋषि कपूर को श्रद्धंजलि देते हुए पुराने पलों को याद किया। उनके जाने पर सिमी ने ट्वीट कर लिखा कि मेरा चिंटू डार्लिंग चला गया। मेरा सबसे अच्छा दोस्त। मेरा को-स्टार, मेरा साथी। वह इंसान जो मुझे तब तक हंसाता था जब तक मेरी आंखों से आंसू न आ जाएं। और अब केवल आंसू ही बचे रह गए। आखिरी गुडबाय भी नहीं कह पाई। अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो पाई। चुप, खालीपन और दुख, बस यही छोड़ गया मेरा दोस्त मेरे लिए। 

7- जब बहन ऋतु नंदा के निधन के अगले ही दिन शूट पर लौटे थे ऋषि कपूर, कहा था- द शो मस्ट गो ऑन

दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर के निधन से पूरा बॉलीवुड सदमे में है। ‘शर्माजी नमकीन’ के निर्माता हनी त्रिहान ने हाल ही में ऋषि कपूर से जुड़ी कुछ पूरानी यादों को ताजा करते हुए बताया कि किस तरह वह अपनी बहन ऋतु नंदा के निधन के अगले ही दिन शूटिंग पर वापस आ गए थे। 

8- जब ऋषि कपूर ने सुनील ग्रोवर के साथ किया था जबरदस्त डांस, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर के निधन से पूरे मनोरंजन जगत को गहरा धक्का लगा है। बॉलीवुड, राजनीति, खेल सभी क्षेत्र के लोगों ने ऋषि को श्रद्धांजलि दी है। किसी ने उन्हें उनकी जिंदादिली के याद किया तो किसी ने कॉमेडी के लिए। अब कॉमेडियन-एक्टर सुनील ग्रोवर ने उन्हें अपने अंदाज में श्रद्धांजलि दी है।

9- भावुक है इरफान खान की फैमिली का स्टेटमेंट, कहा- जब हम उनकी कब्र पर रात की रानी का पौधा लगाएंगे तो रोएंगे

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर इरफान खान के निधन के बाद पूरा बॉलीवुड शोक में है। किसी को यकीन नहीं हो रहा है कि वह इस कदर दुनिया छोड़कर चले गए। दुख की इस मुश्किल घड़ी में भी उनकी पत्नी सुतपा सिकदर काफी स्थिर नजर आ रही हैं। वह साहस के सास इस स्थिति का सामना कर रही हैं। अब इरफान के ट्विटर हैंडल पर परिवार की तरफ से एक इमोशनल नोट जारी किया गया है। इसमें सुतपा और उनके बेटों ने कई भावुक बातें कही हैं। 

10- रणबीर ने राकेश रोशन को फोन पर दी थी पिता ऋषि कपूर के निधन की जानकारी, जानें फिर क्या हुआ

ऋषि कपूर के निधन से बॉलीवुड को गहरा धक्का लगा है। किसी ने सोचा नहीं था कि वह इस तरह दुनिया को अलविदा कहकर चले जाएंगे। ऋषि कपूर के जाने से करीबी दोस्त राकेश रोशन सदमे में हैं। जब उन्हें इस बात की खबर मिली कि ऋषि नहीं रहे तो वह फूट-फूटकर रोने लगे। इस दौरान रणबीर कपूर ने उन्हें संभाला और उनकी हिम्मत बढ़ाई।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bollywood Round Up Latest News And Entertainment Updates Ramayan Telecast On Star plus After Doordarshan From 4 May