DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मुंबई ब्रिज हादसे को लेकर भावुक हुए अमिताभ बच्चन, हेमा मालिनी, इन सेलेब्स ने भी जताया शोक

मुंबई में छत्रपति शिवाजी टर्मिनस (सीएसटी) रेलवे स्टेशन के पास गुरुवार शाम को फुटओवर ब्रिज (Mumbai Footover Bridge Collapse Accident) गिरने से छह लोगों की मौत हो गई। इस दौरान 33 घायल हो गए। घटना के बाद मुंबई पुलिस ने ट्वीट कर बताया कि सीएसटी के प्लेटफार्म नंबर एक उत्तर को बीटी लेन से जोड़ने वाला फुटओवर ब्रिज शाम 7:35 बजे गिर गया। घायल व्यक्तियों को अस्पताल पहुंचाया गया है। घटना के बाद यातायात पर असर पड़ा है। इस हादसे को लेकर बॉलीवुड सितारों ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। हादसे को लेकर बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन, हेमा मालिनी, विवेक ओबराय और अनुपम खेर ने सोशल मीडिया के जरिए मृतकों को श्रद्धांजलि दी है।

घटना के बाद सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने इस मामले में ट्वीट के जरिए शोक व्यक्ति किया। बिग बी ने कहा कि वह इस वक्त शोक में है और प्रार्थना कर रहे हैं।

विवेक ओबरॉय ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'मुंबई में ब्रिज के गिरने की घटना के बारे में सुनकर व्याकुल हूं। इस हादसे की तस्वीरें और वीडियोज देखकर काफी डिस्टर्ब हुआ हूं। हादसे में घायल हुए पीड़ित लोगों और उनके परिवारों के लिए प्रार्थना करता हूं।

अनुपम खेर ने लिखा कि मुंबई ब्रिज गिरने के हादसे के बारे में जानकर बेहद दुखी हूं। मृतक के परिवारवालों के साथ मेरी प्रार्थनाएं. भगवन उन्हें इस दुख को सहने की शक्ति दें।

हेमा मालिनी ने कहा कि "हादसा- इस बार मुंबई शहर के दिल में। सीएसटी स्टेशन पर फूट ओवर ब्रिज के गिरने से 5 लोगों की मौत हो गई वहीं 36 लोगों की मौत हो गई। उन लोगों के साथ मेरी प्रार्थनाएं जिन्होंने इस हादसे में अपनी जान गंवा दी और जो लोग अस्पताल में अपना इलाज करवा रहे हैं।

 

रितेश देशमुख ने हादसे के बाद लिखा है कि, 'कितनी भयानक हादसा है। जानकर दुखी हूं कि कई जानें चली गयीं। जिन परिवारों ने अपने सदस्यों को खोया है, उनके लिए मेरी सांत्वनाएं और ज़ख़्मी लोगों के लिए प्रार्थना। इस ब्रिज का गिरना टाला जा सकता था। यह लापरवाही अक्षम्य है। घटना के बाद फ़िल्ममेकर अशोक पंडित ने गुस्सा ज़ाहिर करते हुए लिखा, 'जब लोग ज़ख़्मी होकर पीड़ा में हैं, राजनेताओं ने बेशर्मों की तरह दुर्घटना स्थल पर चुनावी अभियान शुरू कर दिया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:bollywood reaction over mumbai cst foot over bridge collapse