Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़bollywood navy uniform of akshay kumar film rustom soon to be auction

कौन होगा अक्षय कुमार की इस 'वर्दी' का मालिक, जिसे कभी पहनकर कमाए थे 101.08 करोड़

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने फिल्म "रुस्तम" में एक नेवी ऑफिसर का किरदार निभाया था। अब अक्षय की उस वर्दी से मिले राशि को जानवरों की देखभाल के उपयोग में लाया जाएगा। शुरुआती समय में वर्दी के...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्ली। Sat, 28 April 2018 05:12 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने फिल्म "रुस्तम" में एक नेवी ऑफिसर का किरदार निभाया था। अब अक्षय की उस वर्दी से मिले राशि को जानवरों की देखभाल के उपयोग में लाया जाएगा। शुरुआती समय में वर्दी के लिए 20,000 रुपये की बोली लगाई गई। लेकिन बाद में इसकी कीमत ढाई करोड़ तक पहुंच गई। 

इस बात की जानकरी अक्षय कुमार ने अपने ट्वीटर हैंडल से की।  मुंबई के फंड रेजिंग प्लेटफॉर्म सॉल्टस्काउट के जरिये ये बोली लगवाई गई।  पंचगनी में आधारित एक एनिमल वेलफेयर एनजीओ जेनिस ट्रस्ट को निलामी से मिलने वाली राशि दी जाएगी।  सॉल्टस्काउट काफी समय से बॉलीवुड स्टार्स की इस्तेमाल की हुई खास ड्रेसेज की बोली लगवाकर उनसे मिलने वाली राशि का इस्तेमाल जरूरतमंदों को देने के लिए कर रहा है। खास बात ये है कि ये निलामी पूरे एक महीने तक चलने वाली है। 

अक्षय कुमार के बाद इन फिल्मी सितारों के ड्रेसेज की होगी निलामी...

बता दें कि अक्षय कुमार की इस वर्दी की निलामी के बाद अनुष्का शर्मा के कुर्ते का किया जाएगा। अनुष्का ने यह कुर्ता फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' के 'ब्रेकअप सॉन्ग' में पहना था।  इसके बाद 'कृष' के सुपरहिरो रितिक रोशन की भी  ड्रेस को नीलाम किया जाएगा।  'खूबसूरत' फिल्म में सोनम कपूर की ड्रेस और ये जवानी है दीवानी में पहनी गई रणबीर कपूर की टी-शर्ट भी जल्द ही इस लिस्ट में शामिल होने वाली है।  

रुस्तम

बता दें कि अक्षय कुमार इस निलामी की लिस्ट में सबसे पहले आते हैं। अक्षय कुमार की फिल्म रुस्तम साल 2016 में रिलीज हुई थी।  फिल्म में अक्षय के साथ इलियाना डी क्रूज भी थी।  इस फिल्म ने नौ दिन में 101.08 करोड़ कमाए थे। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हित साबित हुई थी। इस नेवी वर्दी में अक्षय को फैंस ने काफी पसंद किया था। 

इस पोस्ट को अक्षय की पत्नी ट्विंकल ने लिखा-अच्छी चीजों के लिए एक कदम... शुक्रिया करण जौहर, ऋतिक रोशन, सोनम कपूर और अक्षय कुमार @saltscout को बेहतरीन स्टफ देने के लिए... जो कि एनिमल वेलफेयर के लिए उनकी बेहतरी के लिए दिया गया है...। 

बता दें कि अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म केसरी की शूटिंग में बिजी हैं। 
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें