Hindi NewsEntertainment Newsbollywood masala news and gossip interesting news of bollywood and hollywood

बॉलीवुड मसालाः पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

1- Sridevi थीं खुशी कपूर के तीसरे टैटू से परेशान, सामने आई वजह कपूर सिस्टर्स और धड़क (Dhadak) से अपना डेब्यू करने वाली जाह्नवी (Janhvi Kapoor) और खुशी (Khushi Kapoor) हाल ही में नेहा धूपिया...

बॉलीवुड मसालाः पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीTue, 23 April 2019 07:43 PM
हमें फॉलो करें

कपूर सिस्टर्स और धड़क (Dhadak) से अपना डेब्यू करने वाली जाह्नवी (Janhvi Kapoor) और खुशी (Khushi Kapoor) हाल ही में नेहा धूपिया (Neha Dhupia) के चैट शो में आईं।

हाल ही में क्रिटीक्स चॉइस फिल्म अवॉर्ड (Critics Choice Film Award) के दौरान आलिया भट्ट (Alia Bhatt) से कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की बहन द्वारा दिए गए बयान पर सवाल किए गए थे।

अभिनेता सैफ अली खान ने लोगों से आम चुनावों में मतदान करने के अपने अधिकार का इस्तेमाल करने की अपील करते हुए मंगलवार को कहा कि प्रत्येक नेता को देश की एकता की ताकत से अवगत होना चाहिए।

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस श्रेनु पारिख 'इश्कबाज' में धमाल मचाने के बाद अब फिर धमाका कर रही हैं। दरअसल, श्रेनु स्टार प्लस के सीरियल 'एक भ्रम सर्वगुण संपन्न' में नजर रही हैं।

बॉलीवुड में सनी देओल धमाल मचाने के बाद अब राजनीति में अपना कमाल दिखाने को तैयार हैं। दरअसल, बीजेपी के दिग्गज नेताओं की मौजूदगी में सनी देओल आज भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए हैं।

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) आजकल अपनी आने वाली फिल्म 83 की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं। 

करण जौहर और काजोल हाल ही में कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो पर पहुंचे। इस दौरान तीनों ने खूब मस्ती की और साथ ही करण जौहर ने कई दिलचस्प बातें बताई। 

फिल्म निर्माता जोया अख्तर (Zoya Akhtar) अपनी निर्देशित फिल्म 'गली ब्वॉय' (Gully Boy) की सफलता के बारे में बात करते हुए कहा कि किसी फिल्म को बनाने के दौरान एक फिल्मकार को कभी भी इसके निष्कर्ष पर ध्यान नहीं देना चाहिए बल्कि फिल्म को तैयार करने की प्रक्रिया का आनंद लेना चाहिए।

बॉलीवुड में सनी देओल धमाल मचाने के बाद अब राजनीति में अपना कमाल दिखाने को तैयार हैं। दरअसल, बीजेपी के दिग्गज नेताओं की मौजूदगी में सनी देओल आज भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए हैं।

बॉलीवुड के कॉमेडी एक्टर राजपाल यादव 3 महीने की जेल की सजा काटकर बाहर आ गए हैं। बता दें कि राजपाल यादव पर 5 करोड़ का लोन ना चुकाने का आरोप था। इसी के चलते दिल्ली हाईकोर्ट ने उन्हें तीन महीने की सजा सुनाई थी।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें