Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़bollywood latest news and gossip latest update of bollywood masala

बॉलीवुड मसालाः पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

1- Akshay Kumar और कियारा आडवाणी ने शुरू की फिल्म Laxmi Bomb की शूटिंग, Amitabh Bachchan भी आएंगे इसमें नजर सोशल मीडिया की मानें तो आजकल अक्षय कुमार फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब (Laxmi Bomb) की शूटिंग...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSun, 28 April 2019 10:22 AM
हमें फॉलो करें

सोशल मीडिया की मानें तो आजकल अक्षय कुमार फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब (Laxmi Bomb) की शूटिंग में व्यस्त हैं जिसकी जानकारी कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए अपने और अक्षय कुमार के फैंस को दी। 

Avengers Endgame कल रिलीज़ हो चुकी है और लोगों में इसे देखने की जुनूनी देखने योग्य है। कई लोगों ने तो इसके टिकट एडवान्स में बुक किए थे जिससे वह इस फिल्म का क्लामैक्स सबसे पहले देख सकें। ये सुपरहीरोज़ से भरी फिल्म है।

सलमान खान की फिल्म 'दबंग 3' 20 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। ऐसा कहा जा रहा था कि 'दबंग 3' का मुकाबला करण जौहर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' से हो सकता है। लेकिन अब खबर है कि करण जौहर इस फिल्म को अगले साल रिलीज कर रहे हैं।

Akshay Kumar (अक्षय कुमार) और Kareena Kapoor (करीना कपूर) की आने वाली फिल्म Good News (गुड न्यूज) की रिलीज डेट का एलान हो चुका है। इसकी जानकारी अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए अपने फैंस को दी।

जाने-माने फैशन डिजाइनर सब्यासाची (Sabyasachi) ने हाल ही में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की शादी को लेकर एक खुलासा किया है।

हरियाणा की डांसर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) लगातार सुर्खियों में बनी रहती हैं। बिग बॉस (Big Boss) में आने के बाद से वे और ज्यादा फेमस हो गई हैं। 

एक्ट्रेस पत्रलेखा एक वेब फीचर फिल्म 'बदनाम गली' में 'सरोगेट मां' की भूमिका निभा रही हैं और अभिनेत्री का कहना है कि यह एक चुनौतीपूर्ण मगर दिलचस्प भूमिका है।

करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' का 'हुक अप' सॉन्ग का टीजर रिलीज हुआ है। इस टीजर में टाइगर के साथ आलिया भट्ट नजर आ रही हैं। सॉन्ग के टीजर को शेयर करते हुए टाइगर ने लिखा, 'हुक्ड एंड बुक्ड'।

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर काफी समय से अमेरिका में अपना इलाज करा रहे हैं। हालांकि उन्हें दिक्कत क्या है इसकी जानकारी अभी तक नहीं मिली है।

मार्वेल सिनेमैटिक यूनिवर्स (एमसीयू) के एक प्रशंसक को पता था कि वह 'एवेंजर्स: एंडगेम' कैसे देखना चाहता है। इसके लिए उसने थियेटर डेट पर साथ गई अपनी गर्लफ्रेंड के लिए 'नो टॉयलेट' नियम बना दिया।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें