Hindi NewsEntertainmentBollywood Kissa Shahrukh Khan had called his wife Gauri khan a snake in his sleeve in front of everyone in joke

जब गौरी ने मीडिया में लीक कर दी थीं अपनी और शाहरुख की बातें, एक्टर ने पत्नी को बताया था आस्तीन का सांप

Shahrukh Khan-Gauri Khan Kissa: आज हम आपको शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान से जुड़ा एक किस्सा बताने जा रहे हैं। वो किस्सा जब शाहरुख खान ने गौरी को सबके सामने आस्तीन के सांप बताया था।

जब गौरी ने मीडिया में लीक कर दी थीं अपनी और शाहरुख की बातें, एक्टर ने पत्नी को बताया था आस्तीन का सांप
Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीThu, 7 Dec 2023 06:44 PM
हमें फॉलो करें

शाहरुख खान ने एक बार गौरी खान को आस्तीन का सांप कहा था। शाहरुख खान ने कहा था, 'मेरे घर तले मतलब आस्तीन के सांप तैयार हो गए हैं...मेरी बीवी और बच्चे।' अब सवाल यह उठता है कि शाहरुख खान ने ऐसा कब और क्यों कहा था? दरअसल, उनकी और गौरी की कुछ बातें पब्लिक हो गई थीं। इन्हें पब्लिक किसी और ने नहीं बल्कि खुद गौरी खान ने किया था। जब ये बात शाहरुख खान को पता चली तब उन्होंने गौरी के लिए इन शब्दों का इस्तेमाल किया। इससे पहले की आप थोड़े सीरियस हो जाएं, हम आपको बता देते हैं कि शाहरुख खान ने ये मजाक में कहा था।

कुछ ऐसा था पूरा मामला
2016 की बात है। शाहरुख खान 'आपकी अदालत' में आए थे। इस दौरान उनपर ये इल्जाम लगाया गया था कि वह बहुत जल्दी गुस्सा हो जाते हैं। 'आपकी अदालत' के होस्ट रजत शर्मा ने कहा था, 'आपके साथ जो भी काम करता था वह यही कहता था कि हमने शाहरुख खान काे कभी गुस्सा करते नहीं देखा। लेकिन, आपकी वाइफ ने आपसे कहा था कि शाहरुख आप अक्सर अपना आपा खो बैठते हैं। दरअसल, वानखेडे स्टेडियम वाली रात के बारे में जब गौरी से पूछा गया था कि उन्होंने इस पर कैसे रिएक्ट किया था तब उन्होंने कहा था कि जब शाहरुख घर आए तब मैंने कहा था कि अपना आपा मत खोया करो तुम अक्सर अपना आपा खो बैठते हो।'

हंस पड़े शाहरुख 
शाहरुख खान हंस पड़े। उन्होंने कहा, 'पता नहीं कब उसने ये स्टेटमेंट पब्लिक कर दिया। ये तो वही बात हुई मेरे घर तले मतलब आस्तीन के सांप तैयार हो गए हैं...मेरी बीवी और बच्चे। पहले ही प्रेस वाले इतनी बातें पता कर लेते हैं और अब बीवी भी बताने लग गई है।' इसके बाद, शाहरुख खान ने वानखेडे स्टेडियम में हुई घटना के बारे में बात की। उन्होंने कहा कि वह पब्लिक से माफी मांगना चाहते हैं। उन्हें सबके सामने ऐसा नहीं करना चाहिए था। अगर दोबारा कोई उनके बच्चों के साथ ऐसा करेगा तो वह उसे रूम के अंदर ले जाएंगे और फिर गुस्सा करेंगे। पब्लिक में कभी ऐसी हरकत नहीं करेंगे।

संबंधित खबरें

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें