DA Image
5 अप्रैल, 2020|4:54|IST

अगली स्टोरी

12 साल छोटी कोरियोग्राफर पर आया था 'जयकांत शिकरे' का दिल, बेटियों से पूछकर की थी दूसरी शादी

बॉलीवुड के जयकांत शिकरे यानी प्रकाश राज को उनकी बेहतरीन एक्टिंग के लिए जाता है। वह जो भी किरदार निभाते हैं उसमें जान डाल देते हैं। कन्नड़, मलयालम और हिंदी फिल्मों में काम कर चुके प्रकाश राज की गिनती बेहतरीन सितारों में होती है। प्रकाश राज आज अपना 55वां बर्थडे मना रहे हैं। उनका जन्म बेंगलुरू में एक मिडिल क्सास फैमिली में हुई थी। इस खास मौके पर प्रकाश के जीवन के कुछ अनसुने किस्से को जानते हैं।

प्रकाश राज की प्रोफेशनल के अलावा पर्सनल लाइफ भी काफी चर्चा में रही है। प्रकाश की दो बेटियां हैं लेकिन वह पहली पत्नी ललिता से तलाक ले चुके हैं। प्रकाश ने 1994 में ललिता से शादी की थी, लेकिन शादी के कुछ साल बाद दोनों के रिश्ते में खटास आने लगी। इसके बाद उन्होंने तलाक लेने का फैसला लिया। डिवोर्स के बाद प्रकाश का दिल 12 साल छोटी कोरियोग्राफर पोनी वर्मा पर आ गया।  खास बात यह है कि प्रकाश ने अपनी बेटियों से अनुमति लेकर दूसरी शादी पोनी से शादी की थी। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

In Kashmir... my beautiful country...with my wonderful family .. shooting and vacationing after a hectic summer .. bliss

A post shared by Prakash Raj (@joinprakashraj) on

प्रकाश ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था, 'पोनी मेरी एक फिल्म को कोरियोग्राफ कर रही थीं। मैंने अपनी मां और अपनी बेटियों से पोनी को लेकर बात की और उन्हें बताया कि मैं फिर से शादी करना चाहता हूं। मैं चाहता था कि पोनी मेरी बेटियों के साथ समय बिताए। पोनी मेरी पहली पत्नी और बेटियों से मिली। बेटियों ने कहा कि पापा आपको फिर से शादी कर लेनी चाहिए। इसके बाद मैं पोनी के पिता से मिलने गया और शादी की बात की। इसके बाद हम दोनों शादी के बंधन में बंध गए।'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Atleast I catch him #myman #partnerincrime #soulmate #bestbuddies #loveforever #pooldiaries

A post shared by Pony Prakashraj (@ponyprakashraj) on

 बता दें कि सलमान खान की फिल्म वॉन्टेड में प्रकाश ने गनी भाई का रोल प्ले किया था। फिल्म में उनके काम को खूब सराहा गया था। इसके बाद वह फिल्म सिंघम में विलेन के रोल में नजर आए। उनके इस किरदार को आज तक याद किया जाता है। इसके अलावा प्रकाश दबंग, बुड्ढा होगा तेरा बाप, भाग मिल्खा भाग जैसी फिल्मों में कई यादगार रोल निभा चुके हैं।  

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:bollywood jaikant shikre prakash raj birthday married with 12 years old younger choreographer