Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Bollywood its celebs are treated like dustbin says Saif Ali Khan at Baazaar trailer launch

सैफ अली खान ने बॉलीवुड को बताया 'डस्टबिन', कहा- 'बड़ी अजीब सिचुएशन है'-VIDEO

सैफ अली खान और राधिका आप्टे की  फिल्म 'बाजार' का ट्रेलर रिलीज किया हो चुका है। फिल्म में चार किरदार लीड रोल में नजर आने वाले हैं।फिल्म 'बाजार' का ट्रेलर काफी थ्रिलिंग है। इसी बीच...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीWed, 26 Sep 2018 05:34 PM
हमें फॉलो करें

सैफ अली खान और राधिका आप्टे की  फिल्म 'बाजार' का ट्रेलर रिलीज किया हो चुका है। फिल्म में चार किरदार लीड रोल में नजर आने वाले हैं।फिल्म 'बाजार' का ट्रेलर काफी थ्रिलिंग है। इसी बीच नवाब सैफ अली खान ने बॉलीवुड को लेकर कुछ ऐसा कह दिया है जिसे लेकर बवाल मच सकता है।  दरअसल, सैफ अली खान अपनी नेक्स्ट रिलीज फिल्म बाजार का ट्रेलर लांच करने आए थे। इस दौरान वह मीडिया से रुबरु हुए। अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर काफी बातचीत की और कई खुलासे भी किए।

हाल में सैफ अली खान ने अपनी नेक्स्ट रिलीज फिल्म बाजार का ट्रेलर लांच करने आए थे। इस दौरान वह मीडिया से रुबरु हुए। अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर काफी बातचीत की और कई खुलासे भी किए। एक सवाल के जवाब देते हुए सैफ ने कहा कि हम फिल्मी स्टार्स तो छोटे लोग हैं। बड़ा खेल तो कहीं और ही हो रहा है और हमें उस गेम के बारे में मालूम नहीं है।

आपको बता दें कि फिल्म बाजार में सैफ के अलावा राधिका आप्टे, रोहन मेहरा, और चित्रांगदा सिंह भी नजर आने वाली हैं। फिल्म 26 अक्तूबर को रिलीज होगी। इस फिल्म का निर्माण निखिल आडवाणी ने किया है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें